×

Lucknow: हत्याओं से दहली राजधानी, चिनहट, गुडंबा, मलिहाबाद में तीन युवकों को उतारा मौत के घाट

Lucknow News: चिनहट, गुडंबा और मलीहाबाद में युवकों की हत्याओं से देहली राजधानी। सुराग ढूंढने में जुटी पुलिस ।

Rahul Singh Rajpoot
Written By Rahul Singh RajpootPublished By Monika
Published on: 24 April 2022 7:35 AM GMT
triple murder case
X

हत्याओं से दहली राजधानी (photo: social media )

Lucknow News: राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार रात तीन युवकों की हत्या (Murder case) से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है । पहली घटना चिनहट (Chinhut) , दूसरी गुडंबा (Gudamba) और तीसरी मलीहाबाद (Malihabad) में हुई है। जिसके बाद लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और तफ्तीश में जुटे हैं। बता दें गुडंबा थाना क्षेत्र के पलका गांव में जिस युवक की हत्या की गई है उसका नाम नदीम बताया जा रहा है। 26 वर्षीय नदीम की हत्या ईट से कूच कर की गई है। हत्यारों ने पहले उसे मौत के घाट उतारा और फिर सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। वारदात देर रात की बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पहुंची गुडंबा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारों का सुराग लगाने में जुट गई है।

मलिहाबाद में प्रेम प्रसंग में हत्या

वहीं मलिहाबाद थाना क्षेत्र के रहीमाबाद इलाके में एक युवक की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर दी गई । हत्या का आरोप युवती के चचेरे भाई पर है । उसने चाकू से गोदकर युवक को मौत के घाट उतार दिया । बताया जा रहा है देर रात प्रेमी रोहित कुमार देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने गया था । जहां प्रेमिका के चचेरे भाई अमित ने प्रेमी रोहित कुमार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी । मलिहाबाद सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया रहीमाबाद चौकी क्षेत्र के जुगराज गंज का रहने वाला है । घटनास्थल पर जो जानकारी प्राप्त हुई है काजल नाम की लड़की से मिलने गया था । प्रेमिका काजल का चचेरा भाई जिसका अमित नाम है उसने रोहित की चाकू से गोदकर हत्या कर दी । मृतक के भाई जितेंद्र द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया है अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई है ।

चिनहट में जज के मकान में युवक की हत्या

चिनहट थाना क्षेत्र के दयाल रेजिडेंसी स्थित जज के मकान में केयर टेकर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई । घटना की जानकारी सुबह हुई जब पत्नी उसे जगाने पहुंची तो देखा वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था । मृतक की पत्नी ने उसके भाई अपने देवर पर हत्या का आरोप लगाया है । पुलिस ने मृतक के भाई पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है । मृतक पिछले 5 सालों से इस मकान में केयर टेकर के तौर पर रहता था । जिस जज का यह मकान है वह बिहार में तैनात हैं । तरह से शनिवार रात लखनऊ मैं एक के बाद एक तीन युवकों की हत्या कर दी गई ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story