×

लखनऊ में सनसनीखेज वारदात: जज के घर में केयर टेकर की मौत, धारदार हथियार से की हत्या

Lucknow News: राजधानी के चिनहट थाने के दयाल रेजीडेंसी में जज के घर में एक युवक की हत्या कर दी गई। यहां धारदार हथियार से युवक को मौत के घाट उतारा गया है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 24 April 2022 5:29 AM GMT
Caretaker murdered in judge house
X

जज के घर में केयर टेकर की हत्या (फोटो-सोशल मीडिया)

Murder In Lucknow News: राजधानी के चिनहट इलाके में एक जज के घर में केयर टेकर के रूप में रहने वाले युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. उसका शव खून से लथपथ जज के घर में मिला. सुबह पत्नी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची चिनहट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पत्नी ने अपने देवर पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस पत्नी की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में लग गई है।

बता दें मृतक मोहित छत्तीसगढ़ का निवासी था, वह मोटर मकैनिक का काम करता था. चिनहट इलाके के दयाल रेजिडेंसी में एक जज के घर में वह केयर टेकर के रूप में रहता था. उसके साथ पत्नी और 3 बच्चे भी रहते थे। आज सुबह जब पुलिस को हत्या की सूचना मिली तो वह घटनास्थल पर जज के घर पहुंची और मोहित के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पत्नी ने मृतक के भाई पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी चंद्राणी ने अपने देवर भूपेंद्र के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है. उसने पुलिस को बताया कि भूपेंद्र का मोहित से जमीन का पुराना विवाद चल रहा है। शनिवार को वह अपने भाई से मिलने आया था.

दोनों खाना खाकर एक ही कमरे में सोए हुए थे। सुबह वह उठकर घर के काम में लग गई. इस बीच भूपेंद्र ने चाकू से मोहित पर हमला कर दिया. उसके गले में चाकू मारकर फरार हो गया। चाकू से वार के बाद मोहित का काफी खून बह गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

मौके पर पहुंचे चिनहट इंस्पेक्टर घनश्याम तिवारी ने कहा मृतक की पत्नी ने अपने देवर के पर हत्या का आरोप लगाया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story