×

Lucknow Video: देखें कैसे फूट-फूट कर रो रहा पुलिस वाला, कहा- कर लूंगा आत्महत्या

Lucknow Policeman Video: एक वायरल वीडियो में राजधानी लखनऊ के बंथरा में तैनात डायल 112 का सिपाही अपने ही विभाग की कार्यशैली से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कर रहा है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 14 Jun 2022 4:22 PM GMT
X

Lucknow Police Viral Video

Lucknow Policeman Video: उत्तर प्रदेश में जब कोई किसी मुसीबत में पड़ता है या गुंडे-बदमाशों से परेशान होता है तो वह यूपी पुलिस के डायल-112 की सहायता मांगता है। इस पर फौरन उस क्षेत्र में मौजूद पुलिसकर्मी पहुंचकर उसकी मदद करते हैं, लेकिन राजधानी लखनऊ के बंथरा में तैनात डायल 112 का सिपाही अपने ही विभाग की कार्यशैली से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कर रहा है। सिपाही ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी कर कहा मेरे साथ अन्याय हो रहा है, अगर न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा। वह एक कार में बैठे हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

सिपाही ने जो अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है उसमें वह अपनी पत्नी के साथ चार-पांच लोगों द्वारा मारपीट और छेड़छाड़ धमकी की बातें कह रहा है। उसका आरोप है कि पत्नी को चार पांच लोगों ने मारापीटा छेड़छाड़ की। उसकी पत्नी गोपीगंज थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत की। लेकिन पुलिसवालों ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिससे परेशान होकर उसने यह वीडियो बनाया और अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें सिपाही वीडियो में बता रहा है उसकी पत्नी भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र स्थित जगन्नाथपुर गांव में अकेले रहती है। गांव के ही चार पांच लोग उसके घर पहुंचे पत्नी के साथ मारपीट की छेड़छाड़ किया। इसके बाद पत्नी गोपीगंज थाने पहुंची आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी लेकिन वहां पुलिसवालों ने आरोपियों के खिलाफ कोई एक्शन लिया। पत्नी ने जब इसकी जानकारी सिपाही को दी तो वह काफी आहत हुआ और फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया का सहारा लेकर न्याय की गुहार लगाई है।

खाकी की कार्यशैली पर उठे सवाल

सिपाही का वीडियो देखकर बड़ा सवाल ये कि जब एक पुलिस वाले की पत्नी के साथ मारपीट हुई और थाने उसकी सुनवाई नहीं हुई। वह एक पुलिस वाले की पत्नी है उसके बावजूद वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उसकी मदद नहीं की। ऐसे में खाकी की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। फिलहाल अब उसका वीडियो वायरल हुआ है तो उच्चाधिकारियों के भी संज्ञान में यह मामला जरूर आएगा उसके बाद आरोपियों पर कोई कार्रवाई हो सकती है। क्योंकि उसने आत्महत्या जैसे कदम उठाने की धमकी भी दी है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story