×

Video Lucknow: सलमान खान नहीं सुधरा, अब कोर्ट के बाहर की ये हरकत, देखें वीडियो

Duplicate Salman Khan Video: डुप्लीकेट सलमान खान पर जेल की हवा खाने के बाद भी कोई फर्क नहीं पड़ा है। अब उनकी एक और वीडियो वायरल हुआ है...

Krishna Chaudhary
Published on: 31 May 2022 2:35 AM GMT (Updated on: 31 May 2022 2:35 AM GMT)
X

Lucknow Video Duplicate Salman Khan

Lucknow Video Duplicate Salman Khan: इंटरनेट के इस दौर में लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। कई बार उन्हें ये काफी भारी भी पड़ जाता है। इन दिनों लखनऊ (Lucknow Latest News) के एक ऐसे ही शख्स की चर्चा जोरों पर है। जो डुप्लीकेट सलमान खान (Duplicate Salman Khan News) के नाम से काफी पॉपुलर हो चुका है। पिछले दिनों उसे सोशल मीडिया के लिए रील बनाने के चक्कर में जेल की हवा खानी पड़ी थी। लेकिन लगता है कि उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है।

उसका एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। जो कि अदालत परिसर का है। वीडियो में लखनऊ का यह डुप्लीकेट सलमान खान अदालत परिसर में अपना वीडियो शूट कराता नजर आ रहा है। यहां जानकारी के लिए आपको बता दें कि अदालत के परिसर में बिना इजाजत के किसी तरह की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की सख्त मनाही है। ऐसे में एकबार फिर उसके ऊपर कार्रवाई की तलवार लटकने लगी है। मुमकिन है कि एकबार फिर इस शख्स को जुर्माने के साथ-साथ जेल की हवा भी खाने पड़े।

पहले भी जा चुका है जेल

इससे पहले डुप्लीकेट सलमान को ठाकुरगंज के अंतर्गत घंटाघर पर वीडियो बनाते वक्त पुलिस ने हिरासत में लिया और जेल में डाल दिया था। दरअसल वीडियो बनाते वक्त वहां भारी भीड़ जमा हो गई थी, जिसके कारण भीषण जाम लग गया था। पुलिस ने उसपर शांति भंग करने की धारा लगाई थी।

कौन है लखनऊ का डुप्लीकेट सलमान खान ?

डुप्लीकेट सलमान खान के नाम से फेमस हो चुके शख्स का असली नाम आजम अंसारी (Azam Ansari) है। अंसारी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। उसके यू-ट्यूब पर करीब 1 लाख 67 हजार फॉलोअर्स हैं। वह अभिनेता सलमान की तरह ही कपड़े पहनकर उसी की हूबहू एक्टिंग करके रील सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story