×

Lucknow: प्रधानमंत्री मोदी की साधना भारत को शिखर पर ले जाने की लिखेगी पटकथा- डॉ. दिनेश शर्मा

Lucknow News: डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष जिस प्रकार से जातिवादी राजनीति करता है उसका सिलसिला बन्द होगा और देश में युवा, महिला, गरीब और किसान के कल्याण का मार्ग प्रशस्त होगा।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Jun 2024 5:04 PM GMT
Lucknow News
X

Dr.Dinesh Sharma (Pic:Social Media) 

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा 4 जून मंगलवार को मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम की कृपा की वर्षा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बरसेगी और वे एक बार पुनः प्रचण्ड बहुमत से प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होने कहा कि मंगलवार के दिन भारत की राजनीति की दिशा और दशा बदलने का शुभ समाचार मिलेगा तथा देश के त्वरित विकास की आधारशिला रखी जाएगी। इस नये कार्यकाल में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत विश्व की तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति बनेगा। देश के लोग प्रधानमंत्री के मन की बात 111वीं बार सुन सकेंगे।

उन्होंने कहा कि दुनिया की निगाह विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र पर थी और दुनिया ने देख लिया है कि किस प्रकार शांतिपूर्ण तरीके से यहां का महापर्व पूरा हुआ है जो वास्तव में दूसरे देशों के लिए उदाहरण भी है। प्रधानमंत्री ने चुनाव के पूर्व जो वायदे किये थे वे चुनाव शुरू होने के पहले ही पूरे कर दिए गए थे। उन्होंने कहा चुनाव पूरे होने पर प्रधानमंत्री ने उस पवित्र स्थान पर साधना की है जहां पर "नरेंद्र" बाद में स्वामी विवेकानन्द के नाम से प्रसिद्ध होकर उन्होंने कभी साधना की थी। उनका कहना था कि उस पावन स्थल पर एक "नरेन्द्र" ने साधना करके दुनिया भर में सनातन धर्म और हिन्दुत्व का परचम लहराया था तो लम्बे समय के बाद दूसरे नरेन्द्र(मोदी) ने वहीं पर साधना की है और इतिहास दुहराने इसलिए जा रहा है कि यह साधना भारत को शिखर पर ले जाने की पटकथा लिखेगी।

सांसद शर्मा ने कहा कि विपक्ष जिस प्रकार से जातिवादी राजनीति करता है उसका सिलसिला बन्द होगा और देश में युवा, महिला, गरीब और किसान के कल्याण का मार्ग प्रशस्त होगा। उन्होंने कहा कि पिछले कार्यकाल में 25 करोड़ लोगों को गरीबी की रेखा से निकालकर गरीबी मिटाने का अभियान अपने लक्ष्य की ओर बढ़ चुका है।उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में प्रचण्ड जीत का दावा करते हुए कहा कि मोदी सरकार के नये कार्यकाल में विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए नई योजनाओं का श्रीगणेश होगा।

एक्जिट पोल को लेकर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सेानिया गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए सांसद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को अपनी जीत का सपना देखने का पूरा अधिकार है पर यह हकीकत में नही बदलनेवाला है। उनका कहना था कि राहुल गांधी में देश को कोई आशा नही दिखती है पर सोनिया गांधी को उनमें आशा मां होने के नाते जरूर दिखती होगी पर इस बार भी उन्हें निराशा ही हाथ लगनेवाली है।उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अभी तक कोई ऐसा काम नही किया जिससे देश की जनता उनमें अपना भविष्य देख सके।उनका कहना था कि सोनिया गांधी का सपना भले पूरा न हो पर देश की जनता का मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का सपना पूरा होगा तथा देश एक बार फिर से तेजी से विकास करेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story