×

Shamli News: जयंत वापस आ सकते हैं सपा गठबंधन के साथ: इकरा हसन

Shamli News: कैराना लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी इकरा हसन ने कहा, " मैं धन्यवाद करती हूँ क्योंकि जब जयंत साथ थे तो उन्होंने ही मेरा टिकट आरएलडी सिम्बल पर तय किया था।"

Pankaj Prajapati
Published on: 24 Feb 2024 12:57 PM GMT
Uttar Pradesh
X

 कैराना लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी इकरा हसन source: social media 

Shamli News: कैराना लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी इकरा हसन का कहना है कि अखिलेश व जयंत के बीच में बेहतर संबंध है। गठबंधन अभी पूरी तरह से नहीं टूटा है। उन्हें उम्मीद है जयंत वापस लौट आएंगे। उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया कि कैराना लोकसभा सीट को लेकर गठबंधन के बीच दरार आई है। इकरा हसन ने कहा, " मैं धन्यवाद करती हूँ क्योंकि जब जयंत साथ थे तो जयंत जी ने ही मेरा टिकट आरएलडी सिम्बल पर ही तय किया था।"

इकरा हसन ने कहा बेरोजगारी है सबसे बड़ा मुद्दा

इकरा हसन आज शामली के बनत में आयोजित सन्त रविदास जयंती के एक कार्यक्रम में गयी थी। कैराना लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी इकरा हसन का कहना है की राजनीति में हर लड़ाई एक चुनौती है। लेकिन आज जो तानाशाही सरकार की चल रही है उसके खिलाफ़ लड़ना जरूरी है। उन्होंने कहा कि भाजपा को मौका दिए हुए 10 साल हो गए हैं, लेकिन उन्होंने किसी भी वर्ग का कोई भला नहीं किया है। किसान परेशान है और युवाओं को रोजगार नहीं है। हाल ही में पुलिस भर्ती का पेपर भी लीक कर दिया गया।

जयंत जी का करती हूँ धन्यवाद

लोकतंत्र में सबसे बड़ा अधिकार विरोध करने का अधिकार है। इसी के तहत सरकार ने कृषि कानून वापस लिया है। हमने एनसीआर का विरोध किया और पता चला है कि यह सरकार उस विरोध को खत्म करने के लिए भी कानून लाने का काम करने जा रही है। हम सबको मिलकर इसका विरोध करना है, नहीं तो फिर तानाशाही हो जाएगी। आने वाले चुनाव में जरूरी है कि अपने मत का सही इस्तेमाल कर के तानाशाही का विरोध करना। उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया कि कैराना लोकसभा सीट पर उनके टिकट को लेकर गठबंधन टूटा है। उन्होंने कहा कि "जयंत चौधरी जी ने ही उनका नाम सुझाया था और वह अपने चुनाव चिन्ह पर मुझे लड़ना चाहते थे। इसलिए मैं उनकी आभारी हूं और अभी भी गठबंधन पूरी तरह से नहीं टूटा है। दोनों नेताओं के बीच में अच्छा तालमेल है और मुझे पूरी उम्मीद है कि जयंत फिर से वापस इस गठबंधन मे आयेंगे।" आगे उन्होंने कहा कि "कुछ लोग कहते हैं कि राजनीतिक गंदी है। उसमें नहीं जाना चाहिए। मेरा मानना है कि हमें राजनीति में जाकर के उसकी सफाई करनी चाहिए। उसकी गंदगी दूर करनी चाहिए। इसी उद्देश्य को लेकर मैं राजनीति में आ रही है।" उन्होंने कहा कि राजनीति और लॉ में बड़ा तालमेल है। जहां संसद में कानून बनाए जाते हैं, वहीं उन्हें धरातल पर लागू करने की जिम्मेदारी नेताओं की है। उन्होंने कहा कि वह पिछले 2 साल से इस क्षेत्र में है और जनता भी चाहती है कि उनके बीच का कोई व्यक्ति उनका प्रतिनिधित्व करें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कोई भी गांव ऐसा नहीं है। जिसमें वह न पहुंची हो और उन्हें जनता का भरपूर प्यार मिला है। यही प्यार यदि वोट के रूप में आशीर्वाद स्वरुप मिल जाए तो उनकी जीत पक्की है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story