×

Lucknow News: श्रीधर अग्निहोत्री समेत समाज के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाली विभूतियों का हुआ सम्मान

Lucknow News: राजभवन के सामने स्थित एक प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में साहित्य के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए वरिष्ठ साहित्यकार रघोत्तम शुक्ला को, पत्रकारिता के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए वरिष्ठ पत्रकार श्रीधर अग्निहोत्री समेत अन्य लोगों को सम्मानित किया गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 29 Oct 2023 2:39 PM GMT
Lucknow News
X

Lucknow News (Pic:Newstrack)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में आयोजित एक सम्मान समारोह में विभिन्न क्षेत्र की उत्कृष्ट विभूतियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन ब्रह्म न्यूज ग्रुप द्वारा आयोजित किया गया, जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा नें विभिन्न क्षेत्रों में सेवा कार्य से जुड़े लोगों को सम्मानित किया। राजभवन के सामने स्थित एक प्रेक्षागृह में आयोजित कार्यक्रम में साहित्य के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए वरिष्ठ साहित्यकार रघोत्तम शुक्ला को, पत्रकारिता के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए वरिष्ठ पत्रकार श्रीधर अग्निहोत्री, शिवशरण सिंह गहरवार, राजवीर सिंह, जुहैर तुराबी, संदीप मिश्रा, अनिकेत तिवारी, नीलेश सिँह चौहान, के साथ ही समाजसेवा के क्षेत्र में आदर्श अग्रवाल, उदेंदु प्रताप सिँह आशु चौधरी, कशिश सिंह, राम बाबू द्विवेदी, महिला उद्यमी के क्षेत्र में श्रीमती प्रीति निगम, मोनिका मिश्रा तथा चिकित्सा क्षेत्र में वरिष्ठ चिकित्सक डॉ ईश्वर शरण को मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा नें अंग वस्त्र एवं मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उपस्थित पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्य अतिथि मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि ब्रह्म पीयूष अख़बार द्वारा समाज में विशेष योगदान देने वाले महानुभावो को सम्मान प्रदान करना सराहनीय कार्य है। हम सबका प्रयास है कि मिलकर एक बेहतर समाज का निर्माण कर सकें, हमारी सरकार का मूल मंत्र यही है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास और हम इसी पर आगे काम कर रहे हैंl

इस मौके पर ब्रह्म पीयूष समाचार ग्रुप की संपादक रुचि त्रिपाठी नें कहा समाचारों का मकसद समाज की कुरीतियों एवं बुराइयों को उजागर करना और समाज के आम आदमी को जागरूक करना है। इसलिए हमारा प्रयास है कि समाज की किसी भी रूप में सेवा करने वाली विभूतियों कों सम्मानित किया जाय, जिससे हम अन्य लोगों को भी समाज के प्रति कुछ करने के लिए प्रोत्साहित कर सकें।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story