×

Maharajganj: ट्यूशन पढ़ने जा रहे दोस्तों की पिकअप के चपेट में आने से मौत, टक्कर मारने वाला चालक भी नहीं बचा

Maharajganj Road Accident : जब पिकअप और बस की टक्कर हुई तो सड़क किनारे दो दोस्त बाइक पर बैठकर बातें कर रहे थे। दोनों ट्यूशन पढ़ने जा रहे थे। पिकअप की चपेट में आने से दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

Purnima Srivastava
Published on: 27 Nov 2023 2:35 PM GMT
Maharajganj Road Accident
X

मृत छात्रों के घर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल (Social Media) 

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में सोमवार (27 नवंबर) की दोपहर दर्दनाक हादसे में दो छात्रों और चालक की मौत हो गई। छात्र ट्यूशन पढ़ने जा रहे थे। घायल छात्रों की गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हुई। पिकअप चालक की भी हादसे में मौत हो गई। एक साथ तीन मौतों से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया।

कैसे हुआ हादसा?

गोरखपुर-महराजगंज मार्ग स्थित भिटौली थाने के पास हादसा तब हुआ जब बस व पिकअप की भिड़ंत में दो वाहन पलट गए। पलटते समय पिकअप की चपेट में बाइक सवार दो छात्र आ गए। घटना की जानकारी मिलते ही भिटौली व श्यामदेउरवा थाना के प्रभारी निरीक्षक के अलावा एसडीएम सदर दिनेश मिश्र परतावल सीएचसी पहुंचे। घायलों के इलाज के इंतजाम में जुट गए। जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर की तरफ से प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर महराजगंज की तरफ आ रही थी। इसी दौरान भिटौली थाने के पास भैंसा पुल से आगे गोरखपुर-महराजगंज मार्ग पर सड़क के किनारे एक हार्डवेयर की दुकान से सामान लेकर पिकअप आ गया। अचानक सड़क पर आए पिकअप को देख बस अनियंत्रित होकर पिकअप को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन पलट गए। हादसे की सूचना पर भिटौली एसओ रामाज्ञा सिंह व श्यामदेउरवा एसओ धर्मेन्द्र सिंह मौके पर पहुंच गए।

ट्यूशन पढ़ने जा रहे छात्रों की मौत

जब पिकअप और बस की टक्कर हुई तो सड़क किनारे दो दोस्त बाइक पर बैठकर बातें कर रहे थे। दोनों ट्यूशन पढ़ने जा रहे थे। पिकअप की चपेट में आने से दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में दोनों छात्रों प्रिंस और दुर्गेश और चालक प्रेम सागर को परतावल सीएचसी पहुंचाया गया। जहां एक छात्र प्रिंस की मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल दुर्गेश व पिकअप चालक प्रेमसागर की हालत नाजुक देख उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में दोनों की मौत हो गई। छात्रों के परिवार को मौत की सूचना मिली तो वहां कोहराम मच गया। कार्तिक पूर्णिमा के दिन मौत से पूरे इलाके में शोक पसर गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story