Mainpuri News: आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश में जैसे ही मानसून ने दस्तक दी वैसे ही लोगों को मुसीबत में डालना शुरू कर दिया। कुछ जगह पर तो इतनी बारिश हो रही है कि लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 10 July 2024 8:16 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में आकाशीय बिजली गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आकाशीय बिजली ने ली पांच लोगों की जान

उत्तर प्रदेश में जैसे ही मानसून ने दस्तक दी वैसे ही लोगों को मुसीबत में डालना शुरू कर दिया। कुछ जगह पर तो इतनी बारिश हो रही है कि लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो दूसरी तरफ आकाशीय बिजली लोगों की जान लेने पर उतर आई है। ऐसा ही कुछ मैनपुरी में देखने को मिला जहां पर अलग-अलग इलाकों में आकाशीय बिजली ने पांच लोगों की जान ले ली। इस घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार का माहौल बन गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

अलग-अलग इलाकों में घटी घटना

आकाशीय बिजली की चपेट में आ जाने से पांच लोगों की मौत हो जाने के मामले में पता चला है कि एलाऊ क्षेत्र के गांव सिंहपुर में रहने बाले 60 वर्षीय किसान श्रीकृष्ण जाटव की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हो गई। वहीं भोगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव निजामपुर में रहने वाले 22 साल के अखिलेश कुमार की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई।

बताया गया अखिलेश अपने खेत पर मूंगफली को उभारने के लिए गया था तभी उसके ऊपर बिजली गिर गई। इसी के साथ-साथ अंश उर्फ मोनू शाक्य की भी मौत गई है। बताया गया कि अंश छत पर मूंगफली इकट्ठा कर रहा था। तभी बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई। इसी क्षेत्र में रहने बाले सुनील कुमार की भी बिजली गिरने से मौत हों गई। वहीं थाना बेवर क्षेत्र के गांव नगला पैठ में रहने बाली 22 साली की चारू बारिश से बचने के लिए मंदिर में बैठी थी तभी उस पर बिजली गिर गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story