×

UP News: मंत्री बनने के बाद खुद को शोले का 'गब्बर' समझ रहे राजभर, CM से की तुलना

UP News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर कैबिनेट मंत्री बनते ही बदले तेवर में नजर आ रहे हैं।

Shishumanjali kharwar
Published on: 7 March 2024 9:06 AM GMT (Updated on: 7 March 2024 9:28 AM GMT)
X

ओमप्रकाश राजभर ने खुद को बताया शोले फिल्म का ‘गब्बर’ (सोशल मीडिया)

UP News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) कैबिनेट मंत्री बनते ही बदले तेवर में नजर आ रहे हैं। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजभर ने खुद को शोले फिल्म का ‘गब्बर’ बताया। यहां तक उन्होंने खुद की तुलना मुख्यमंत्री तक से कर डाली। उन्होंने कहा कि मैंने जो कहा था वह कर के दिखाया। मैंने ललकार कर कहा था कि मंत्री बनूंगा और फिर बनकर दिखा भी दिया। आज जो पावर मुख्यमंत्री के पास है। वहीं सारी पावर ओमप्रकाश राजभर के पास भी है।

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) मुहम्मदाबाद गोहना तहसील के करहा स्थित गुरादरी मठ पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब वह पीला गमछा डालकर थाने में जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि थाने में दारोगा जब पीले गमछे में आप लोगों को देखेगा तो उसको आप लोगों में ओमप्रकाश राजभर दिखायी देगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को सलाह देते हुए कहा कि थाने पहुंचकर बोल देना कि मंत्री जी ने भेजा है। दारोगा, एसपी, डीएम में भी यह पॉवर नहीं है कि वह फोन लगाकर पूछ सके कि मंत्री जी ने भेजा है या नहीं।

इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री से अपनी तुलना करते हुए कहा कि आज जो पावर मुख्यमंत्री के पास है। वही सब पावर राजभर के पास भी है। मीडिया द्वारा घोसी सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर राजभर ने कहा कि छड़ी ही चुनाव निशान रहेगी। दो दिन में पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत कर उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। पत्रकारों के बड़े बेटे अरविंद राजभर के चुनाव लड़ने के सवाल पर ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story