×

Meerut News: रोज टावर के पास युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक माह पूर्व एक छात्र की भी हुई थी मौत

Meerut News : रोज टावर के पास फांसी लगा युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। बता दें एक माह पहले भी इसी जगह एक दसवीं के छात्र की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत हुई थी।

Sushil Kumar
Written By Sushil KumarPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 30 March 2022 10:05 AM GMT (Updated on: 30 March 2022 11:33 AM GMT)
Bulandshahr: इंसास रायफल से गोली मार हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या, परिवार में मचा कोहराम
X

आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद के थाना पल्लवपुरम (Pallavapuram Thana Area) क्षेत्र में एक मकान में काम कर रहे मजदूर ने आज फांसी लगाकर कथित रुप से खुदकुशी (suicide) कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर मोर्चरी के लिए भिजवा दिया।

34 साल का था मृतक

थाना पल्लवपुरम प्रभारी अवनीश कुमार अष्टवाल का कहना है कि मृतक का नाम संतोष (34 साल) पुत्र भंडारी है। झांसी निवासी संतोष रोज टावर के पास एक मकान में काम कर रहा था। यहीं पर उसने फांसी लगाकर जान दे दी। शव को देखने से प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है, फिलहाल पुलिस को पोस्टमाटर्म रिपोर्ट का इंतजार है।

पुलिस को मामला लग रहा संदिग्ध

पल्लवपुरम पुलिस के अनुसार आज सुबह रुड़की रोड स्थित अंसल टाउन कॉलोनी के रोज टावर के पास ही एक मकान में काम कर रहे मजदूर द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी किये जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर मोर्चरी के लिए भिजवा दिया। क्योंकि खुदकुशी पानी का छिड़काव करने वाले रबर के पाइप से की गई है। इसलिए मामला संदिग्ध दिख रहा है। वहीं पुलिस पूछताछ में मृतक के ठेकेदार ने बताया कि मृतक को नशे का आदी बताया है।

आत्महत्या की वजह फिलहाल पता नहीं

उधर अभी तक मृतक के परिजन झांसी से मेरठ नही पहुंचे हैं। घटना की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों से पूछताछ के बाद ही खुदकुशी की कोई वजह मालूम पड़ सकती है। क्योंकि फिलहाल में ऐसी कोई वजह अभी तक सामने नही आई है जिसके कारण मजदूर को खुदकुशी करने पर मजबूर होना पड़ा।

कुछ दिन पहले दसवीं के छात्र की हुई थी मौत

यहां बता दें कि करीब एक माह पूर्व दसवीं कक्षा के छात्र शिवम यादव की रोज टावर की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी। छात्र के परिजनों ने हत्या का मुकदमा दर्ज भी कराया था, जबकि पुलिस आत्महत्या मान कर चल रही थी। अभी तक यह केस हत्या और आत्महत्या की अनसुलझी गुत्थी बना हुआ है। रोज टावर के पास ही एक महीने में मौत की दूसरी घटना से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story