×

Meerut News: पत्नी के गम में ट्रांसफार्मर पर चढ़ा पति, मौत

Meerut News: पत्नी से विवाद को लेकर दुखी पति ने ट्रांसफार्मर पर चढ़ हाई वोल्टेज तार पकड़ लिया। तार छूते ही तेज चिंगारी निकली और युवक की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

Sushil Kumar
Published on: 8 April 2024 2:22 PM GMT
Meerut News
X

ट्रांसफार्मर पर मृत व्यक्ति की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से भावनपुर के रूकनपुर गांव में पत्नी से विवाद को लेकर दुखी पति ने ट्रांसफार्मर पर चढ़ हाई वोल्टेज तार पकड़ लिया। तार छूते ही तेज चिंगारी निकली और युवक की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोटमार्टम के लिए भेजना चाहा लेकिन, मृतक के परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार मृतक युवक का नाम पूरण सिंह (36) है। शुरुआती जांच में पता चला कि युवक का पिछले करीब दस साल से पत्नी से विवाद चल रहा था। इसी को लेकर पूरण सिंह कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने घटना के बारे में इतना ही बताया कि पत्नी से विवाद के चलते पूरण सिंह ने ट्रांसफार्मर पर चढ़कर खुद ही बिजली का तार पकड़कर जान दी है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी है। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से भी इंकार किया है।

परिजनों से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि आज सुबह पूरण सिंह घर से खेत गया था। इसके बाद उनके पास सूचना आ कि पूरण सिंह की बिजली के करंट से मौत हो गई है। उधर,गांव के कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ट्रांसफार्मर से तार टूटने के कारण पूरण सिंह की ट्यूबवेल नहीं चल रही थी। घटना से समय बिजली गई हुई थी। ऐसे में पूरण सिंह ट्रांसफार्मर पर चढ़कर तार जोड़ने लगा। अचानक बिजली आ गई। नतीजन.पूरण सिंह की करंट लगने से मौत हो गई। हालांकि मृतक के परिजनों से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस का कहना है कि पत्नी से विवाद के चलते क्षुब्ध होकर पूरण सिंह ने विद्युत ट्रांसफार्मर पर चढ़ कर हाइटेंशन लाइन पकड़कर जान दे दी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story