×

मारा गया साथियों संग कार लूटकर भाग रहा 25 हजार का इनामी बदमाश

कार लूटकर भाग रहे 25 हजार के एक इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड के दौरान ढेर कर दिया। बदमाश बाइपास की ओर से कार लूटकर मोदीपुरम की तरफ से मेरठ की तरफ आ रहे थे।

tiwarishalini
Published on: 27 Sep 2017 12:55 AM GMT
मारा गया साथियों संग कार लूटकर भाग रहा 25 हजार का इनामी बदमाश
X
मारा गया साथियों संग कार लूटकर भाग रहा 25 हजार का इनामी बदमाश

मेरठ: कार लूटकर भाग रहे 25 हजार के एक इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड के दौरान ढेर कर दिया। बदमाश बाइपास की ओर से कार लूटकर मोदीपुरम की तरफ से मेरठ की तरफ आ रहे थे। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस ने कार सवार बदमाशों को घेर लिया। पुलिस ने कार सवार युवकों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश के सीने में गोली लगने से वह घायल हो गया। जबकि दो बदमाश मौका पाकर फरार हो गए। घटना के बाद घायल बदमाश को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कार लूटकर भाग रहे थे बदमाश

पुलिस को मंगलवार देर रात वायरलेस पर सूचना मिली कि तीन बदमाशों ने शास्त्रीनगर के रहने वाले ऋषि सिंह की वैगनार कार संख्या यूपी-15 बीएल 7808 लूट ली है। बदमाशों ने ऋषि को कार में ही बंधक बना लिया। करीब एक किलोमीटर आगे उसे पीटकर कार से फेंक दिया।

सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर सदर बाजार प्रशांत कपिल, इंस्पेक्टर लिसाडी गेट राशिद अली, पल्लवपुरम एसओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने कैंट एरिया के गांधी बाग पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान पुलिस को एक वैगनआर कार आती हुई दिखाई दी।

यह भी पढ़ें .... बंदूक की नोंक पर बदमाशों ने की लूट, पुलिस मुठभेड़ में घायल

पुलिस को आता देख बदमाशों ने की फायरिंग

पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रूकी। बैरियर तोडते हुए आगे निकलने लगी। अन्य वाहन खड़े होने के चलते गाड़ी आगे नहीं जा पाई। पुलिस को अपनी तरफ आता देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी। 20 राउंड से अधिक फायरिंग हुई। जिसमें एक बदमाश के सीने में गोली लगने के कारण वह जमीन पर गिर गया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। जबकि मौका पाते ही दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। मुठभेड के बाद बदमाश को हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें .... पुलिस मुठभेड़ में 12 हजार का इनामी बदमाश ढेर, 2 पुलिसकर्मी घायल

मौके पर पहुंची एसएसपी मंजिल सैनी

मुठभेड की सूचना पाते ही एसएसपी मंजिल सैनी मौके पर पहुंची। उन्होने बताया कि मुठभेड में मारा गया बदमाश 25 हजार का इनामी सहारनपुर का बेघट का रहने वाला मंसूर पहलवान उर्फ मच्छू पुत्र अकबर था।

बदमाश पर हत्या, लूट, डकैती के 30 से अधिक मुकदमें दर्ज है। बदमाश के पास से एक विदेशी रिवाॅल्वर बरामद की है। अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए रातभर कॉम्बिंग चलती रही।

मुकीम काला गैंग का शार्प शूटर था बदमाश

पुलिस मुठभेड़ मारा गया बदमाश मंसूर कुख्यात मुकीम काला गैंग का शार्प शूटर था। लूट के बाद हत्या करना उसका पेशा था। उसने मुकीम के साथ मिलकर दर्जनों वारदात को अंजाम दिया था।

मुकीम के जेल में जाने के बाद वह लिसाडी गेट के पास रहता था। बताया जा रहा है कि उसके हरियाणा राज्य के कई शूटरों से संपर्क भी थे। मारा गया बदमाश शोरूमों, वाहन, ट्रैक्टर और कई चालकों की हत्या कर चुका है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story