×

Muzaffarnagar News: पैरेंट्स का आवासीय बालिका विद्यालय पर गंभीर आरोप, बोली- हॉस्टल के अंदर कुछ हो रहा गलत

Muzaffarnagar News: महिला ने कहा कि मेरी बेटी ने 2 दिन से कुछ नहीं खाया था। मैं इस बारे में स्कूल वालों से पूछा तो उन्होंने मुझे कोई जानकारी नहीं दी। साहब मेरी बेटी गुमशुम और डरी हुई थी।

Sudhir Goyal
Published on: 3 May 2024 4:03 PM GMT (Updated on: 3 May 2024 5:02 PM GMT)
Muzaffarnagar News
X

Muzaffarnagar News (Pic:Newstrack)

Muzaffarnagar News: जनपद के कस्तूरबा गाँधी आवासीय बालिका विद्यालय में पढ़ रही बच्ची के माता-पिता ने स्कूल प्रशासन एक गंभीर आरोप लगाए है। खुशहालपुर बसन्त विहार की निवासी ने आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी बेटी कार्तिका कश्यप का एडमिशन कक्षा 6 में कराया था। महिला ने आरोप लगाया कि गर्ल्स हॉस्टल में बच्चों से साफ सफाई कराई जाती है और रात में कोई अनजान व्यक्ति बच्चों को डराने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि हॉस्टल के अंदर कुछ गलत हो रहा है। बीते 26 अप्रैल को वे अपने बच्ची को लेकर कॉलेज से आयी थी क्योंकि मेरे माता पिता कामाख्या मन्दिर (गुवाहाटी) गए थे। मैं अपनी बेटी कार्तिका से मिलने गई थी उस समय बच्चों का पेपर चल रहा था।

मैंने देखा कि 4-5 लड़कियाँ बाहर से गर्ल्स हॉस्टल के अन्दर आ रही है। वह लड़कियाँ ड्रेस में न होकर बिना यूनिफार्म में थी। प्रार्थिनी का आरोप है कि हमने अपने बच्चों की सुरक्षा के बारे में प्रधानाचार्य से पूछा था। उन्होंने बताया कि इस गर्ल्स हॉस्टल से बच्चा गेट तक भी बाहर नही जाता ना कोई अंदर आता लेकिन फिर ये बाहर से लड़कियाँ कैसे अंदर आ रही है ?

महिला ने कहा कि मेरी बेटी ने 2 दिन से कुछ नहीं खाया था। मैं इस बारे में स्कूल वालों से पूछा तो उन्होंने मुझे कोई जानकारी नहीं दी। साहब मेरी बेटी गुमशुम और डरी हुई थी। मैंने घर आकर अपनी बेटी से पूछा तो मेरी बेटी ने बताया मम्मी मुझे बुखार आ गया था और मैं 2 घंटे के लिए बेहोश हो गई थी। जहाँ पर बच्चे सोते थे वहाँ के कमरों की लाईटें भी बंद रहती थी। प्रार्थिनी ने दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि सोमवार की रात मेरी बेटी कार्तिका ने बताया कि मेरे और अन्य चार बच्चियों के अर्धरात्रि में किसी ने बाल भी खींचे थे लेकिन हमें पता नहीं चला की कौन व्यक्ति है और हम बच्चे रात में रोने लगे।

बच्चों का यह भी कहना है कि कई बार बच्चों को कोई बाल लटकाकर खिड़कियों पर डराने का प्रयास कर रहा है। जब बच्चों ने इसकी शिकायत टीचर से की तो उल्टा ही टीचर ने यह कह दिया ऐसा तो होता रहता है। अगर आप यहाँ से नाम कटाओगे तो तुम्हारे मम्मी-पापा को 03 साल की जेल करा देंगे। जब-जब मैं अपनी बच्ची से मिलने गई तो वहाँ का गार्ड कहता है कि आप दोपहर में न आया करें और यहां पर माता-पिता का जाना भी मना है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story