सपा सरकार में सड़कों पर होते बलात्कार पर मौन थे अखिलेश यादव- नरेश अग्रवाल

भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर करारे प्रहार किए हैं और उन्होंने कहा कि महिलाओं के इस प्रकार के मामलों पर किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए बल्कि यह ऐसे प्रकरण है जिन को कैसे शांत कराया जाए इस पर काम करना चाहिए।

लखनऊ:  उन्नाव प्रकरण को लेकर के समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के द्वारा धरना प्रदर्शन को लेकर हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर करारे प्रहार किए हैं और उन्होंने कहा कि महिलाओं के इस प्रकार के मामलों पर किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए बल्कि यह ऐसे प्रकरण है जिन को कैसे शांत कराया जाए इस पर काम करना चाहिए।

ये भी देखें : ओह गॉड तुसी ग्रेट हो! बंदे को दिया छप्पर फाड़ के खजाना, रातों रात बदल गई किस्मत

उन्होंने प्रियंका गांधी को भी राजनीति में नई आई हुई बताते हुए कहा कि नई आई हैं उन्हें शुरुआत करनी चाहिए।

हरदोई में अपने आवास पर भाजपा के नेता नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर तंज कसा और कहाकि अखिलेश यादव ने अपनी 5 साल की सरकार के कार्य देखे होते तो आज वह यह नहीं करते।

उन्होंने कहाकि अखिलेश यादव की सपा सरकार में खुलेआम सड़कों पर महिलाओं के साथ बलात्कार होते थे कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं थी शायद बदायूं कांड आज भी अखिलेश को याद आता।

ये भी देखें : सिर्फ महिलाओं के लिएः कैसे खुद को बचाएं सड़क पर घूमते भेड़ियों से

नरेश अग्रवाल ने कहा कि जिनका शरीर ही दागों से घिरा हो वह अपने दाग छुपाकर दूसरों के दाग दिखाने जा रहे हैं।ऐसे लोगों को जनता स्वीकार नहीं करती है। उन्होंने कहा महिलाओं के साथ इस प्रकार की घटनाओं पर ऐसी राजनीति नहीं होनी चाहिए।प्रियंका गांधी के पहुंचने के मामले को लेकर उन्होंने कहा प्रियंका गांधी राजनीति में नहीं आई है उन्हें शुरुआत करने दीजिए।