×

UP: SSP की तत्परता से 24 घंटे में सुलझा हत्याकांड, सगी बहनों का हत्यारोपी गिरफ्तार

aman
By aman
Published on: 10 May 2017 7:34 AM GMT
UP: SSP की तत्परता से 24 घंटे में सुलझा हत्याकांड, सगी बहनों का हत्यारोपी गिरफ्तार
X
पुलिस की तत्परता से 24 घंटे में सुलझा हत्याकांड, सगी बहनों का हत्यारोपी गिरफ्तार

लखनऊ: राजधानी के पारा क्षेत्र में राम विहार कॉलोनी में मंगलवार को सेवानिवृत्त फौजी के घर में घुसकर सगी बहनों आरती (24 वर्ष) और अंतिमा (17 वर्ष) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या मामले में पुलिस ने उनके पड़ोसी सौरव शर्मा (24 वर्ष) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी ने अपना गुनाह कुबूला है। अच्छी बात ये रही, कि पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही इस मामले का खुलासा कर दिया।

लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस प्रशासन ने काफी मेहनत की। इसी तत्परता की वजह से 24 घंटे के भीतर हमने इस मामले को सुलझा लिया। हालांकि, एसएसपी दीपक कुमार ने लड़कियों और महिलाओं से अपील की है कि अपनी सुरक्षा के मद्देनजर वो सजग रहें।

ये भी पढ़ें ...पारा डबल मर्डर: फिर थर्रा उठी राजधानी, दिनदहाड़े घर में चाकुओं से गोद कर सगी बहनों की हत्या

ये तथ्य भी सामने आया

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि सौरव का आरती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। इसी बीच आरती की नजदीकी एक अन्य युवक से हो गई। इसे लेकर सौरव इस कदर नाराज था कि उसने आखिरकार आरती की हत्या का फैसला लिया और इस घटना को अंजाम दिया। इसके लिए पहले उसने घर की रेकी की थी।

अंतिमा की जान बीच-बचाव में गई

बताया जा रहा है कि जब मृतका के माता-पिता घर से बाहर गए, तो वह उसके घर में घुस गया। उसने लोहे की कैंची से वारदात को अंजाम दिया। अनुमान ये भी लगाया जा रहा है कि अंतिमा की जान बीच-बचाव की कोशिश में गई है। बता दें, कि घर लौटने पर मां-बाप ने रसोई में दोनों बेटियों के खून से लथपथ शव देखे थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story