×

रिश्ते शर्मसार: प्रेमी के साथ मिलकर मां ने बेटे की कर दी हत्या

रायबरेली में एक कलयुगी मां ने पांच साल की बेटी को प्रेमी संग मिलकर कुएं में फेंक दिया।

Narendra Singh
Report By Narendra Singh
Published on: 6 April 2021 2:13 PM GMT (Updated on: 6 April 2021 2:33 PM GMT)
रिश्ते शर्मसार: प्रेमी के साथ मिलकर मां ने बेटे की कर दी हत्या
X

photos (social media)

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक कलयुगी मां ने अपने कृत्य से ममता शब्द को शर्मसार कर दिया है। मायके आई मां प्रेमी के घर में रह रही थी। उसके साथ उसकी पांच साल की बेटी भी थी। मां को इस तरह गैर मर्द के साथ रहता देख बेटी ने पिता से सारी बात बता देने को कहा। जिस पर पत्थर दिल मां ने प्रेमी संग मिलकर बेटी को कुएं में फेंक दिया। आज जब पुलिस ने कुएं से मासूम का शव बरामद कर मां और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया तो घटना का खुलासा हुआ।

पांच साल की बेटी को मां ने कुए में फेक दिया

घटना, डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव की है। सुरसना गांव की रेनू का ब्याह कोतवाली डलमऊ के बलभद्रपुर गांव निवासी संतोष कुमार के साथ हुई थी। उसके पांच साल की बेटी आरुषि थी। जिसे लेकर वो होली से पहले मायके आई हुई थी। 31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था लेकिन वो पहुंची ही नहीं । सुसराल वालों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की

इस बीच कल रेनू के सुसराल वालों को पता चला कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी सचिन यादव के घर में मौजूद है, लेकिन उसके साथ बेटी आरुषि नहीं है। परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दिया। आज जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से करीब 500 मीटर दूर कुएं में पाया गया।


बच्ची को मां ने अपने प्रेमी संग लगाया ठिकाने

जिसके बाद एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने मां और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि रेनू का साल भर से सचिन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। वो दो दिन से उसके साथ रह रही थी, बच्ची ने इस बात को लेकर कहा कि वो पिता संतोष से ये बात बताएगी। जिस पर दोनो ने मिलकर उसे ठिकाने लगा दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story