×

Raebareli News: मोदी सरकार के पास है विकसित भारत के निर्माण की पूरी रूपरेखा - अजय अग्रवाल

Raebareli News: अजय अग्रवाल ने कहा कि पीएम मोदी द्वारा शुरू की गई पीएम जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति को मिल रहा है तथा प्रत्येक व्यक्ति इन योजनाओं का किसी न किसी तरह से लाभार्थी है।

Network
Newstrack Network
Published on: 10 April 2024 3:35 PM GMT (Updated on: 10 April 2024 4:21 PM GMT)
Raebareli News
X

लोगों को संबोधित करते भाजपा नेता अजय अग्रवाल (Pic:Newstrack)

Raebareli News: आज भाजपा नेता एवं सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता अजय अग्रवाल राही ब्लॉक की मोहम्मदपुर कुचरिया ग्रामसभा में आयोजित होली मिलन समारोह में सम्मिलित हुए, जहां उपस्थित जन समूह ने उनका भव्य स्वागत किया। होली की बधाई देते हुए अजय अग्रवाल ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेसी नेता यह मानते थे कि सरकार की तरफ़ से अगर 100 रुपए भेजे जाते हैं तो आम नागरिक तक 15 रुपए ही पहुँच पाते हैं और बाकी के 85 रुपए कहाँ चले जाते थे यह कांग्रेसी सरकार को भी नही पता चल पाता था। वह इसलिए था क्योंकि कांग्रेसी नेता स्वयं 2 जी घोटाला, वाड्रा जीजा जी घोटाला, कॉमन वेल्थ घोटाला, नेशनल हेराल्ड घोटाला, बोफ़ोर्स घोटाला, कोयला घोटाला और न जाने कितने घोटालों में स्वयं व्यस्त रहती थी। शाही गांधी परिवार ने हमेशा रायबरेली की जनता का भावनात्मक तौर पर फ़ायदा उठाकर लूटने का कार्य किया है l

सोनिया गांधी का परिवार और रॉबर्ट वाड्रा परिवार विदेश छुट्टी मनाने जा सकता है लेकिन रायबरेली आना भी वह जरूरी नही समझते, बाकी रायबरेली के विकास की बात तो दूर रही। 2014 के बाद से सोनिया गांधी अथवा प्रियंका गाँधी एक कार्य बता दें जो उन्होंने रायबरेली के लिए किया हो। सन 2012 में जब कांग्रेस सरकार थी तब रोबर्ट वाड्रा की संपत्ति 11 हज़ार करोड़ रुपए की थी। यह संपत्ति कहाँ से आई। सीबीआई वाड्रा की कंपनी की जांच कर रही है जिसके नतीजे जल्द सामने आएंगे। अब रॉबर्ट वाड्रा स्वयं अमेठी से और प्रियंका वाड्रा रायबरेली से किस मुंह से लड़ना चाहते हैं। इन दोनों की तथा यदि राहुल गांधी भी लड़े तब उनकी भी अबकी बार जमानत जब्त हो जाएगी।


अजय अग्रवाल ने आगे कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति को मिल रहा है तथा प्रत्येक व्यक्ति इन योजनाओं का किसी न किसी तरह लाभार्थी है तथा प्रसन्न है। मोदी हमेशा से सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर कार्य कर रहे हैं। किसी जाति या धर्म के भेदभाव किये बिना हर गरीब के लिए दिन रात लगे हैं। मोदी सरकार के पास एक अति विकसित भारत की पूरी रूपरेखा है तथा 2047 तक भारत विश्व का सबसे विकसित देश होगा।

कुचरिया के कुछ निवासियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से पूरा मुआवजा न मिलने की समस्या भाजपा नेता अजय अग्रवाल के समक्ष रखी, जिसे उन्होंने जल्द समाधान किये जाने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्षेत्र पंचायत सदस्य निहित वाजपेयी ने की तथा संचालन वीरेंद्र कुमार अग्रहरी ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से निखिल शुक्ला, शिवकुमार नाई, विष्णु साहू, अंकित कुमार, पवन कुमार अग्रहरी, मोहम्मद नासिर, कामता प्रसाद गुप्ता आदि मौजूद थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story