×

Rampur News: उद्योगपति बीके मोदी से मिले रामपुर के भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना

Rampur News Today: आज दोपहर रामपुर और रामपुर के युवाओं के लिए तब बेहद खास हो गई, जब भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना मशहूर उद्योगपति बी. के. मोदी से मिलने पहुंचे।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 20 Nov 2022 5:46 PM GMT
Rampur News
X

उद्योगपति बीके मोदी से मिले रामपुर के भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना

Rampur: आज दोपहर रामपुर और रामपुर के युवाओं के लिए तब बेहद खास हो गई, जब भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना (BJP candidate Akash Saxena) मशहूर उद्योगपति बी. के. मोदी (Industrialist BK Modi) से मिलने पहुंचे।

जनता से वोट की गुहार कर रहे हैं भाजपा प्रत्याशी

भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना लगातार विकास और रोजगार के मुद्दे को लेकर जनता से वोट की गुहार कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने बीके मोदी से मुलाकात करके अपने इरादों को साफ कर दिया है।

बीके मोदी रामपुर में नया उद्योग करना चाहते हैं स्थापित

बता दें कि बीके मोदी रामपुर में एक बार फिर एक नए प्लान के साथ नया उद्योग स्थापित करना चाहते हैं इसी सिलसिले में आकाश सक्सैना ने बी.के. मोदी से मिलकर उनकी पूरी मदद करने का वादा किया है।

रामपुर में नए उद्योग की स्थापित करने के लिए किया आग्रह

करीब 1 घंटे की लम्बी बातचीत के दौरान भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना व बीके मोदी को रामपुर में नए उद्योग की स्थापित करने के लिए कई बार आग्रह करते दिखाई दिए। आकाश सक्सैना पहले भी पत्रकारों से बातचीत करते हुए कई बार यह साफ कर चुके है कि वो रामपुर के युवाओं को बेरोजगार नहीं देखना चाहते हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story