×

इटावा में मासूम के साथ हुई ऐसी हैवानियत, पुलिस की पकड़ से अब तक दूर आरोपी

मासूम के चाचा ने बताया कि बीते सोमवार देर शाम उसकी चार वर्षीय भतीजी मम्मी के पीछे-पीछे खेतो में चली गयी थी जहां पर मौजूद गांव के ही व्यक्ति ने उसकी भतीजी को खेतों में खींचकर दुष्कर्म किया

Roshni Khan
Published on: 19 Jan 2021 10:08 AM GMT
इटावा में मासूम के साथ हुई ऐसी हैवानियत, पुलिस की पकड़ से अब तक दूर आरोपी
X
इटावा में मासूम के साथ हुई ऐसी हैवानियत, पुलिस की पकड़ से अब तक दूर आरोपी (PC: social media)

इटावा: जनपद में थाना बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत चार वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। आरोपी युवक चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने पीड़ित मासूम बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। वही पुलिस के बड़े अधिकारियों ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमो का गठन किया है।

ये भी पढ़ें:मोदी जी गाँव को मजबूत कर रहे हैं, इसके लिए बड़ी धनराशि भी दे रहे: राधामोहन सिंह

मासूम के चाचा ने बताया

मासूम के चाचा ने बताया कि बीते सोमवार देर शाम उसकी चार वर्षीय भतीजी मम्मी के पीछे-पीछे खेतो में चली गयी थी जहां पर मौजूद गांव के ही व्यक्ति ने उसकी भतीजी को खेतों में खींचकर दुष्कर्म किया उसके चीखने पर हम लोग मौके पर पहुंचे तबतक आरोपी युवक मौके से फरार हो गया था हम लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने भतीजी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:राहुल गांधी बोले- मैं ना मोदी से और ना मैं भाजपा से डरता हूं, मुझे गोली से मार सकते हैं

अपर पुलिस अधीक्षक नगर प्रशांत कुमार ने बताया कि थाना बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत चार वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है उसे पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई है। पीड़ित मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहाँ पर उसका इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story