×

Meerut Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, गर्भवती पत्नी की मौत और पति घायल

Meerut Accident News: मेरठ में शनिवार सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी, जिससे गर्भवती महिला की मौत हो गई और पति गंभीर घायल हुआ है।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shreya
Published on: 7 May 2022 8:48 AM GMT
Meerut Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, गर्भवती पत्नी की मौत और पति घायल
X

मृतक महिला

Meerut Accident News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद (Meerut) में आज सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मारने के बाद कुचल दिया। हादसे में गर्भवती महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल पति को कंकरखेड़ा (Kanker Khera) के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भिजवा दिया है।

हादसा उस समय हुआ जब करनाल हाईवे (Karnal Highway) पर ड्रीम सिटी (Dream City) के पास सरधना की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दंपति सड़क के बीचो बीच जा गिरे। ट्रक ने महिला के सिर को कुचल दिया। वहीं ट्रक ने पति के हाथ को कुचल दिया। पुलिस ने आरोपी हमलावर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है जिसको राहगीरों ने घटना के बाद मौके से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

बहन की शादी में शरीक होने आया था दंपति

मृतक महिला के भाई आदेश निवासी ईकडी थाना सरधना (Sardhana Thana) ने पुलिस को बताया कि बताया कि करीब तीन साल पूर्व उसकी बहन किरण की शादी नितिन निवासी बावलो संधावली जिला मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से हुई थी। नितिन गाजियाबाद में प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है। अभी दोनों के कोई बच्चा नहीं था। घटना से समय किरण गर्भवती थी। कुछ दिन पहले अपनी बहन कोमल की शादी के लिए मायके में आई थी।

आज सुबह कंकरखेड़ा में डॉक्टर से दवाई लेने के बाद उसे अपनी ससुराल जाना था। लेकिन करनाल हाईवे पर ड्रीम सिटी (Dream City) के पास हादसा हो गया। हादसे में किरण की मौके पर ही मौत हो गई और नितिन का बायां हाथ कट गया। जबकि दाहिने हाथ की उंगली कट गई।

परिवार में मचा कोहराम

घटना की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल,सूचना मिलने के बाद दोंनो के परिवार के लोग पोस्टमाटर्म हाउस में शव मिलने के इंतजार में हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story