×

Tula Ka Love Rashifal 28 December 2023 तुला राशि आज कहीं से अचानक धन लाभ होगा, जानिए कल का राशिफल

Tula Ka Love Rashifal 28 December 2023 तुला राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 Dec 2023 11:36 AM GMT
Tula Ka Love Rashifal 28 December 2023 तुला राशि आज कहीं से अचानक धन लाभ होगा, जानिए कल का राशिफल
X

Tula Rashi 28 December 2023 :आनेवाला कल 28 दिसंबर 2023 गुरुवार मार्गशीर्ष माह कृष्ण पक्ष द्वितीया मिथुन राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 28 दिसंबर 2023 गुरुवार कल की भविष्यवाणी...

28 December 2023 Ka Tula Rashifal आज का तुला राशिफल

आज का तुला राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का माता पिता को अपने आशीर्वाद से पूर्ण करेंगे और पारिवारिक जीवन सुचारु ढंग से चलता रहेगा। अपने जीवन साथी के गुस्से और अहम के टकराव से बच कर रहना होगा। अन्यथा दांपत्य जीवन परेशानियों से घिर सकता है। बहुत धैर्य से काम लेना होगा। आप अपने साथी के प्रति समर्पित और निष्ठावान रहेंगे तथा उनके द्वारा कही गई बातों को और सुझावों को खुले मन से मानेंगे।

धन-संपत्ति ( Money) अनाज की खेती और व्यवसाय में लाभ मिलेगा।

सेहत ( Health) खान-पान पर ध्यान देंगे तो सेहत बढिया रहेगी।

करियर ( Career) किसी बड़ी कंपनी से नौकरी का ऑफर जातक को खुशी देगा।

प्यार ( Love) बचपन की मुहब्बत को दिल में जिंद करेंगे।

परिवार ( Family) पिता के मार्गदर्शन में काम करेंगे तो अच्छा रहेगा।

उपाय ( Remedy) सफेद वस्त्र पहनेंगे तो मानसिक शांति मिलेगी।

पूर्वाभास (Forecast) कहीं से अचानक धन लाभ होगा।

शुभ अंक (Lucky Number) 4

आनेवाला कल 29 दिसंबर 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 29 दिसंबर 202 शुक्रवार पौष माह कृष्ण पक्ष तृतीया कर्क राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 29 दिसंबर2023 शुक्रवार कल की भविष्यवाणी...

कल का तुला राशिफल 29 दिसंबर 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow)

इस राशि के जातक कल का दिन जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। प्रयास सफल रहेंगे। मान-सम्मान मिलेगा। धन लाभ होगा। मकर राशि वाले व्यक्तियों को अपने काम पर एकाग्र होने की सलाह है।उन्हें अगले कुछ दिनों में लाभ मिलने की उम्मीद है । नौकरी में सतर्क रहे।

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story