×

Hardoi News: घने कोहरे में जेसीबी से टकराई स्कूल के बच्चों को ले जा रही मैजिक, सीएचसी में मची चीख पुकार

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में ठंड के साथ पड़ रहे घने कोहरे ने होने वाले सड़क हादसों में इजाफा कर दिया है। घने कोहरे के चलते हरदोई में भी एक भीषण सड़क हादसा हो गया।

Pulkit Sharma
Published on: 20 Dec 2022 6:42 AM GMT
X

हरदोई: घने कोहरे में जेसीबी से टकराई स्कूल के बच्चों को ले जा रही मैजिक, सीएचसी में मची चीख पुकार

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में ठंड के साथ पड़ रहे घने कोहरे ने होने वाले सड़क हादसों (Road Accident)में इजाफा कर दिया है। घने कोहरे के चलते हरदोई में भी एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बच्चों को लेकर स्कूल जा रही मैजिक अनियंत्रित होकर जेसीबी से टकरा गई। हादसे में 8 बच्चों समेत ड्राइवर घायल हो गया है।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस व एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला ने सभी घायलों को सीएचसी बावन में भर्ती कराया जहाँ दो बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए उसको हरदोई मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। बच्चों के परिजनों का लगातार बावन सीएचसी पहुँचने का क्रम जारी है। कोहरे को लेकर पुलिस प्रशासन लगातार वाहन चालकों से धीमी गति के साथ यातायात के नियमो का पालन करने को लेकर जागरूकता अभियान चलाता रहता है।

दो बच्चों की हालत गंभीर

स्कूल के बच्चों की मैजिक के जेसीबी से टकराने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची एसडीएम स्वाति शुक्ला ने सभी घायलों को बावन सीएचसी में भर्ती करवाया। जहाँ दो बच्चों की हालत गंभीर है उनसे तत्काक हरदोई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर करवा दिया है।

जेसीबी से टकराई बच्चों की मैजिक

स्वाति शुक्ला ने बताया कि घने कोहरे के चलते यह हादसा हुआ है। बच्चों की मैजिक जेसीबी से टकराई है जिसमे ड्राइवर समेत आठ बच्चे घायल है। स्कूल के बच्चो की यह मैजिक सवायजपुर से जगदीशपुर स्कूल जा रही थी।मेडिकल कॉलेज पहुँचने पर रेफेर बच्चों का हाल लिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story