×

शाहजहांपुर: UP बोर्ड की परीक्षाओं की कॉपियां लूटने की कोशिश! मुकदमा दर्ज

aman
By aman
Published on: 29 Jan 2018 10:52 AM GMT
शाहजहांपुर: UP बोर्ड की परीक्षाओं की कॉपियां लूटने की कोशिश! मुकदमा दर्ज
X
शाहजहांपुर: UP बोर्ड की परीक्षाओं की कॉपियां लूटने की कोशिश! मुकदमा दर्ज

शाहजहांपुर: जिले में यूपी बोर्ड की परीक्षाओं की कॉपियों को लूटने की कोशिश का ताजा मामला सामने आया है। कार सवार लोगों ने स्कूल प्रबंधक से बोर्ड की कॉपी लूटने की कोशिश की। घटना के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना थाना बंडा के पुवायां बंडा मार्ग की है। महाराजा कालीचरण इंटर कॉलेज के प्रबंधक विमलेश दीक्षित स्कूल प्रिंसिपल के साथ शाहजहांपुर से यूपी बोर्ड की कॉपियां लेकर कार जा रहे थे। दीक्षित ने बताया, कि तभी रास्ते में कार सवार चार लोगों ने उन्हें ओवरटेक किया। इस दौरान उन लोगों ने कार में रखी यूपी बोर्ड की कॉपियां लूटने की कोशिश की।

क्या है मामला?

जब स्कूल प्रबंधक और प्रिंसिपल ने इसका विरोध किया, तो कार सवार चारों लोगों ने उन दोनों की पिटाई कर दी। शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां जुटने लगे। खुद को घिरता पाकर कार सवार लोग तमंचा लहराते मौके से फरार हो गए। कॉपियां लूटने की कोशिश की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इलाके के ही सोनू सिंह और मोनू सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस बोर्ड की कॉपियां लूटने की घटना को संदिग्ध मान रही है।

ये कह रही पुलिस

इस संबंध में एएसपी सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया, कि 'कार को ओवरटेक करने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों पक्ष में मारपीट हुई थी। पुलिस का कहना है कि बोर्ड की कॉपियां लूटने को लेकर किसी तरह की कोई घटना नहीं हुई है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story