×

मोदी सरकार ऐसा बजट पेश कर रही है जैसे फिर से इनकी ही सरकार बनेगी: शिवसेना

गौरतलब है कि अंतरिम बजट में आयकर छूट को ढाई लाख रुपये से बढ़ाकर सीधे पांच लाख रुपये तक कर दिया है। वहीं किसानों को सालाना 6 हजार रुपये देने का भी ऐलान किया है। मजदूरों के लिए पेंशन योजना की बात बजट में कही है।

Shivakant Shukla
Published on: 1 Feb 2019 9:05 AM GMT
मोदी सरकार ऐसा बजट पेश कर रही है जैसे फिर से इनकी ही सरकार बनेगी: शिवसेना
X

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी सरकार जहां किसानों और मध्यमवर्गीय लोगों को ध्यान में रखकर अंतरिम बजट पेश किया है। वहीं इस पर शिवसेना की नेता मनीषा कायंदे ने तंज कसते हुए कहा है कि सपने वही दिखाओ तो पूरे हों।

ये भी पढ़ें— #BUDGET: अरुण जेटली ने कहा, अर्थव्यवस्था की चुनौतियों से लड़ने वाला बजट

कायंदे ने कहा कि सरकार कहीं भी अंतरिम बजट नहीं कह रही है। बल्कि ऐसा बजट पेश कर रही है जैसे अगली सरकार भी भाजपा की ही बन रही है। बैंकिंग व्यवस्था पिछले 4 साल में चरमरा गई है। लोगो का भरोसा बैंको से खत्म हुआ है।

ये भी पढ़ें— #Budget 2019: अगले 5 साल में 1 लाख डिजिटल गांवों बनेंगे, मिलेंगी ये खास सुविधाएं

कायंदे ने आगे कहा कि इतना बड़ा फ्रॉड करने वाले विजय माल्या को सरकार कब लाकर यहां सजा देगी। नितिन गडकरी ने भी कहा था कि सपने वही दिखाओ जो पूरा कर सको नहीं तो लोग मारेंगे। नोटबंदी और जीएसटी की आंच लोगों के घरों तक पहुंची है। शिवसेना ने आयकर छूट को बढ़ाने की भी मांग की है।

ये भी पढ़ें— #BUDGET: सीएम योगी बोले, न्यू इंडिया के सपने को साकार करेगा यह बजट

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी सरकार आज शुक्रवार को अंतरिम बजट पेश कर रही है। इस दौरान आयकर छूट को ढाई लाख रुपये से बढ़ाकर सीधे पांच लाख रुपये तक कर दिया है। वहीं किसानों को सालाना 6 हजार रुपये देने का भी ऐलान किया है। मजदूरों के लिए पेंशन योजना की बात बजट में कही है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story