×

Sonbhadra News: सोनभद्र में शराब के लती ने घर में लगा ली फांसी, उतारे जाने तक हो गई मौत, गांव में मचा हड़कंप

Sonbhadra News: विंढमगंज थाना क्षेत्र में नशे में झूमता व्यक्ति अचानक से घर में आया और फंदे से झूल गया। आनन-फानन में उसे फंदा काटकर उतारा गया लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 27 March 2022 12:48 PM GMT
Jhansi Crime News
X

झांसी में महिला फार्मासिस्ट के आत्महत्या का मामला

Sonbhadra News: कहते हैं कि नशे में डूबे व्यक्ति की भला-बुरा, सोचने-समझने की क्षमता काम नहीं करती। कुछ ऐसा ही वाकया विंढमगंज थाना क्षेत्र (Vindhamganj Police Station Area) के धूमा गांव में सामने आया तो हर कोई सन्न रह गया। नशे में झूमता व्यक्ति अचानक से घर में आया और फंदे से झूल गया। इस पर जब परिवार के लोगों की नजर पड़ी तो भौंचक रह गए। शोर पर पास-पड़ोस के लोग भी जुट गए। आनन-फानन में उसे फंदा काटकर उतारा गया लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी।

शराब पीने का आदी था मृतक

ग्रामीणों के मुताबिक राजेंद्र प्रसाद भुइयां (45) पुत्र बेचू शराब का आदी था। बताया गया कि रविवार को सुबह से ही वह शराब के नशे में डूबा हुआ था। दोपहर बाद वह गांव से होकर आया और अपने घर के अंदर चला गया। उसकी पत्नी और उसके बच्चे घर के कुछ दूरी पर स्थित महुआ के पेड़ के नीचे महुआ का फूल बीनने में लगे हुए थे। राजेंद्र देर तक घर से बाहर नहीं आया तो परिवार के लोगों ने अंदर जाकर देखा, तब तक वह फंदे से लटक चुका था। यह देख कर शोर मचाना शुरू कर दिया।

अस्पताल ले जाने से पहले हो गई मौत

शोर सुनकर प्रधान राम प्रसाद यादव (Pradhan President Ram Prasad Yadav) मौके पर पहुंचे और किसी तरह बड़ेर में लगे फंदे को काटकर उसे उतारा गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाने की तैयारी की ही जा रही थी। तब तक उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story