×

Sonbhadra News: निशा की मौत पर SP ने निकला कैंडल मार्च, दोषी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग

Sonbhadra News Today: निशा की मौत के मामला पर सपा की तरफ से शुक्रवार की देर शाम जिला मुख्यालय पर कैंडल मार्च निकाला गया और मामले के दोषी पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई।

Kaushlendra Pandey
Report Kaushlendra PandeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 May 2022 4:35 PM GMT
Sonbhadra News In Hindi
X

निशा की मौत पर SP ने निकला कैंडल मार्च। 

Sonbhadra: चंदौली में पुलिस की दबिश के दौरान हुई निशा की मौत के मामले में पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग लगातार जोर पकड़ती जा रही है। सपा की तरफ से शुक्रवार की देर शाम जिला मुख्यालय पर कैंडल मार्च निकाला गया और मामले के दोषी पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई।

भाजपा सरकार में प्रदेश में चारों तरफ अराजकता का माहौल: जिलाध्यक्ष

नेहरू पार्क से स्वर्ण जयंती चौक तक निकाले गए कैंडल मार्च की अगुवाई कर रहे जिलाध्यक्ष विजय यादव (District President Vijay Yadav) ने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) में प्रदेश में चारों तरफ अराजकता का माहौल है। लूट, हत्या, बलात्कार, चोरी चरम पर है। बहन ,बेटियां असुरक्षित महसूस कर रही हैं। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।


जिलाध्यक्ष ने कहा कि चंदौली के गरीब किसान कन्हैया यादव की 22 वर्षीय निर्दोष बेटी निशा की जिस तरह से सत्ता पक्ष के इशारे पर पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी l उसकी सपा घोर निंदा करती है और मांग करती है कि दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम किया जाए और उन्हें सजा दिलाई जाए l मामले की सीबीआई जांच करने की भी मांग उठाई। कहा कि जब तक दोषियों पर कानूनी कार्रवाई नहीं हो जाती तब तक सपा आंदोलन करती रहेगी।


दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग

जिला महासचिव मोहम्मद सईद कुरैशी, सदर ब्लॉक अध्यक्ष अशोक पटेल, महफूज आलम खान, कामरान खान, अंकित राठौर, अफरोज खान, पंकज, अमन, राजनाथ, फारुख, सरवर ने भी निशा प्रकरण को लेकर सरकार पर निशाना साधा और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की। कहा कि जब तक मामले में कार्रवाई सामने नहीं आ जाती तब तक सपा की तरफ से आवाज उठाई जाती रहेगी। अन्य जिलों में हुई घटनाओं को लेकर भी सवाल उठाए गए और कानून-व्यवस्था के मसले पर सरकार को घेरा गया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story