×

Sonbhadra Crime: शादी का झांसा देकर बनाया संबंध, कराया गर्भपात, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Sonbhadra News: एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने, गर्भ ठहरने पर शादी से इंकार करते हुए जबरिया गर्भपात कराने का मामला सामने आया है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 28 March 2024 3:50 PM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News (Pic:Newstrack)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने, गर्भ ठहरने पर शादी से इंकार करते हुए जबरिया गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तरफ से दी गई तहरीर पर, पिता-पुत्र के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद आरोपी का 376, 504, 506, 313, 120बी आईपीसी के तहत चालान कर दिया गया।

पीड़िता के मुताबिक राहुल पासवान पुत्र राम सिंह निवासी हाईडिल कालोनी (बिजली विभाग आवास) ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया और शादी का झांसा देते हुए उससे शारीरिक संबंध बना लिया। गर्भ ठहरने पर शादी से इंकार कर दिया। आरोपी और उसके पिता दोनों ने उसे धमकाते हुए, जबरिया उसका गर्भपात करा दिया। इसको लेकर बुधवार की शाम पीड़िता की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई।

प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय के मुताबिक मामले में राहुल पासवान और उसके पिता राम सिंह के खिलाफ धारा 376, 504, 506, 313, 120बी आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया। वहीं एसपी डा. यशवीर सिंह की तरफ से आरोपियों के शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए। इसके क्रम में बृहस्पतिवार की दोपहर दबिश देकर मुख्य आरोपी राहुल पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार राय के मुताबिक पूछताछ के बाद आरोपी का दुष्कर्म सहित अन्य संबंधित धाराओं के तहत चालान कर दिया गया।

सवारियों से भरा ऑटो पलटा, पांच घायल

मांची थाना क्षेत्र के ढोसरा में बृहस्पतिवार की शाम सवारियों से भरी आटो घुमावदार मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे उस पर सवार पांच यात्री घायल हो गए। सभी को नगवां सीएचसी ले जाया गया, जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घायलों का उपचार जारी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story