×

Sonbhadra: गम में बदला शादी का माहौल, तीन लोग सोन नदी में डूबे, दो को बचाया, एक की तलाश जारी

Sonbhadra News: शादी समारोह में शामिल होने आए दो युवतियों सहित तीन के नदी में डूबने से कोहराम मच गया। घटना बारात विदाई के बाद दोपहर में स्नान करते समय की बताई जा रही है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 24 April 2024 3:22 PM GMT
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News (Pic:Newstrack)

Sonbhadra: चोपन थाना क्षेत्र के करगरा गांव में बुधवार की दोपहर हृदय विदारक घटना सामने आने से हड़कंप मच गया। यहां शादी समारोह में शामिल होने आए दो युवतियों सहित तीन के नदी में डूबने से कोहराम मच गया। घटना बारात विदाई के बाद दोपहर में स्नान करते समय की बताई जा रही है। स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों युवतियों को बचा लिया गया लेकिन युवक नदी की गहराई में समा गया। सूचना पर पहुंची चोपन पुलिस गोताखोरों की मदद से घंटों तलाश में जुटी रही लेकिन कोई पता नहीं चला। रात गहराने के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन बंद कर दिया गया। बृहस्पतिवार सुबह से एक बार फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा।

शादी समारोह में शामिल होने आए थे तीनों

बताते हैं कि चोपन थाना क्षेत्र के करगरा गांव में 23 अप्रैल यानी मंगलवार को विजय कुमार पाठक के बेटी की शादी थी। विवाह समारोह संपन्न होने के बाद 24 अप्रैल यानी बुधवार को बेटी की विदाई की गई। बेटी की विदाई के बाद रिश्तेदार पास स्थित सोन नदी में नहाने के लिए चले गए। बताया जाता है कि स्नान करते समय दीपा 18 पुत्री वकील तिवारी निवासी राजातालाब, वाराणसी, साक्षी 18 पुत्री उमाशंकर तिवारी निवासी केवटा, मारकुंडी अचानक से गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी।

बचाने गया युवक गहराई में डूबा

चीख-पुकार पर नदी किनारे मौजूद अंकित दुबे पुत्र दिनेश दुबे निवासी उदय करमपुर, भदोही बचाने के लिए दौड़ा तो वह भी गहरे पानी में डूबने लगा। वहां मौजूद लोगों ने यह देख शोर मचाना शुरू किया तो गांव के कई लोग मौके पर पहुंच गए। स्थानीय गोताखोरों की मदद से दीपा और साक्षी को बचा लिया गया लेकिन अंकित तब तक गहराई में समा चुका था। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से अंकित की तलाश शुरू कर दी गई। अंधेरा गहराने तक तलाशी अभियान जारी रहा लेकिन अंकित का कहीं पता नहीं चल पाया। उधर, बचाई गई दोनों युवतियों की भी हालत गंभीर देख उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। दीपा की हालत ज्यादा नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। समाचार दिए जाने तक अंकित के परिजन और रिश्तेदार किसी चमत्कार की उम्मीद में सोन नदी की तरफ टकटकी लगाए हुए थे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story