×

Sultanpur: यूपी का ऐसा बहादुर कुत्ता, मालिक के लिए खाई गोली, बचाई जान

Sultanpur: मालिक पर फायर होता देख पालतू कुत्ता मैक्स आगे आ गया और गोली उसे जा लगी। जिला पशु अस्पताल में मैक्स का इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Network
Report Network
Published on: 5 Jun 2022 3:39 PM GMT
In Sultanpur, the opposition attacked with a pistol, the dog came forward and saved the life of the owner
X

सुल्तानपुर: कुत्ते ने मालिक की बचाई जान: Photo - Social Media

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद सुल्तानपुर (District Sultanpur) में एक वफादार कुत्ते (faithful dog) ने अपने मालिक को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की। कुत्ते अपने मालिक के प्रति वफादारी के लिए जाने जाते हैं। दरअसल, एक वफादार कुत्ते ने मालिक को गोली से बचा लिया। हालांकि वो खुद घायल हो गया और अब उसका इलाज चल रहा है। इस बात की चर्चा पूरे जनपद में है।

बता दें कि जनपद सुल्तानपुर के कोतवाली देहात थाना इलाके (Kotwali Dehat Police Station Area) विकवाजितपुर गांव (Vikvajitpur Village) के निवासी विशाल श्रीवास्तव उर्फ शनि (Vishal Srivastava alias Shani) गांव में पिछले कई वर्षों से गौशाला चलाते हैं। गौशाला परिसर में ही आज भूसा रखने के लिये एक भूसौले का वो आज निर्माण करवा रहे थे।

अनिल वर्मा ने विशाल पर फायर कर दिया

इसी दौरान बगल के रामबरन वर्मा पीजी कालेज (Rambaran Verma PG College) के प्रबंधक अनिल वर्मा अपने ड्राइवर के साथ गौशाला के अंदर पहुंचे और विशाल को भूसौला निर्माण करने से रोकने लगे। बताया जा रहा कि बात बढ़ी और गुस्से में आए अनिल वर्मा (Anil Verma) ने अपना लाइसेंसी असलहा निकालकर विशाल पर फायर कर दिया।

विशाल पर चली गोली के सामने आ गया मैक्स

बताया जा रहा है कि मौके पर विशाल का पालतू कुत्ता मैक्स भी वहां मौजूद था। मालिक पर फायर होता देख मैक्स आगे आ गया और गोली उसे जा लगी। गोली लगने से घायल हो गया घटना के बाद अनिल वर्मा मौके निकल गए। इसके बाद विशाल अपने साथियों के साथ मैक्स को लेकर जिला पशु अस्पताल पहुंचे जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story