Sultanpur News: कांग्रेस से नगर पालिका चुनाव में अध्यक्ष पद के सबसे युवा दावेदार वरुण मिश्रा से न्यूज़ट्रैक की सीधी बात

Sultanpur News: यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष वरुण मिश्र की दावेदारी सबसे दमदार मानी जा रही है, पिछले निकाय चुनाव में सुल्तानपुर से कांग्रेस पार्टी ने इनकी पत्नी को उम्मीदवार बनाया था

Sultanpur News: नगर पालिका के संभावित दावेदार लगातार सामने आ रहे हैं, जो इस बार पूरे दमखम के साथ नगर पालिका के चुनाव में मैदान में ताल ठोकने को तैयार हैं। इस कड़ी में निर्दल के साथ दलीय प्रत्याशी भी शामिल हैं। कांग्रेस पार्टी में यूं तो तमाम दावेदार सामने आ रहे हैं। लेकिन कुछ ही है ऐसे हैं जो वास्तविकता में लड़ना चाहते हैं। वैसे पार्टी में यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष वरुण मिश्र की दावेदारी सबसे दमदार मानी जा रही है, पिछले निकाय चुनाव में सुल्तानपुर से कांग्रेस पार्टी ने इनकी पत्नी को उम्मीदवार बनाया था लेकिन उम्र कम होने की वजह से वह चुनाव नहीं लड़ पाई थीं।

राजनीति छवि अच्छी है परदादा रहे हैं स्वतंत्रता सेनानी

वरुण मिश्र को छवि साफ सुथरी रही है, सड़कों पर आम जन के लिए संघर्ष किया है और कई बार जेल तक जाना पड़ा है। इनको राजनीति विरासत में मिली है, इनके परदादा स्वर्गीय बाबा रामलाल मिश्र (अवध किसान आंदोलन के प्रणेता पंडित जवाहरलाल नेहरु के निकट सहयोगी) रहे हैं। और दादा पंडित अमरनाथ मिश्र पूर्व उपाध्यक्ष खादी ग्रामोद्योग आयोग पूर्व जिलाध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी सुलतानपुर रह चुके हैं।

नगर के विकास को लेकर हैं कई विज़न

वरुण मिश्र ने बताया कि नगर के विकास के लिए उनके पास कई योजनाएं हैं, जिनको वह चुने जाने पर साकार करेंगे, नगर की जनता का वाटर टैक्स और हाउस टैक्स पूरी तरह माफ करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी तक नगर पालिका में सिर्फ लूट खसोट हुई है इस बार नगर की सड़कों को गड्ढा मुक्त और नगर में जाम की समस्या को तत्काल दूर करने का प्रयास करेंगे।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से बदलेगा दृश्य

न्यूज़ट्रैक के सवाल कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से क्या लाभ मिलेंगे के जवाब में वरुण मिश्र ने बताया को राहुल की यात्रा का परिणाम हिमाचल प्रदेश है, जहाँ इस बार कांग्रेस की पूर्ण बहुमत सरकार बन रही है और अभी पूरा परिदृश्य ही बदल जायेगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar