×

शुक्रिया अमिताभ बच्चन! आपने हमें पहुंचा दिया घर गोरखपुर

अमिताभ बच्चन की बिग बी ट्रस्ट और हाजी अली दरगार ट्रस्ट की तरफ से कई मजदूर प्राइवेट बसों से यूपी के विभिन्न जिलों में पहुंचाए जा चुके है। दोनों ट्रस्ट ने पिछले दिनों पंजीकृत 1557 श्रमिकों को ट्रेन से गोरखपुर, प्रयागराज समेत यूपी के अन्य जिलों में भेजने की योजना बनाई थी।

SK Gautam
Published on: 10 Jun 2020 12:56 PM GMT
शुक्रिया अमिताभ बच्चन! आपने हमें पहुंचा दिया घर गोरखपुर
X

पूर्णिमा श्रीवास्तव

गोरखपुर: मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन मुंबई में फंसे गोरखपुर और आसपास के जिलों के 184 मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं। बिग-बी ट्रस्ट की मदद से 184 मजदूर बुधवार की सुबह 8.30 बजे गोरखपुर पहुंचे। गोरखपुर पहुंचते ही मजदूरों ने धरती को चूमा और अमिताभ बच्चन को शुक्रिया अदा किया।

बिग बी ट्रस्ट और हाजी अली दरगार ट्रस्ट ने किया ये काम

अमिताभ बच्चन की बिग बी ट्रस्ट और हाजी अली दरगार ट्रस्ट की तरफ से कई मजदूर प्राइवेट बसों से यूपी के विभिन्न जिलों में पहुंचाए जा चुके है। दोनों ट्रस्ट ने पिछले दिनों पंजीकृत 1557 श्रमिकों को ट्रेन से गोरखपुर, प्रयागराज समेत यूपी के अन्य जिलों में भेजने की योजना बनाई थी। योजना को लेकर पेच फंसा तो 180 यात्रियों की क्षमता वाली छह हवाई जहाज को किराये पर लिया गया।

ये भी देखें: खतरा! लोन वुल्फ अटैक कर सकते हैं आतंकी, खतरे में सुरक्षा एजेंसियां

इसी में से एक जहाज गोरखपुर एयरपोर्ट पर सुबह 8.30 बजे पहुंचा। जहाज में गोरखपुर, महराजगंज, सिद्धार्थनगर आदि जिलों के 184 यात्री सवार थे। गोरखपुर पहुंचने के बाद इनके चेहरे पर खुशी साफ दिख रही थी। पूरे प्रकरण को लेकर जिला प्रशासन को कोई सूचना नहीं है। अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

वे घर पहुंचकर बहुत खुश थे

एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने यात्रियों के आने की पुष्टि की है। उनका कहना है कि अमिताभ बच्चन और उनके सहयोगी ट्रस्ट की मदद से मजदूर हवाई जहाज से गोरखपुर पहुंचे हैं। वे घर पहुंचकर बहुत खुश थे।

ये भी देखें: लकड़ी से मारकर ले ली थी पिता की जान, अब जमानत भी नहीं मिली

SK Gautam

SK Gautam

Next Story