×

यूपी: अस्पताल में घुसकर नर्सों से छेड़खानी करने के मामले में 2 गिरफ्तार

Manali Rastogi
Published on: 22 July 2018 8:47 AM GMT
यूपी: अस्पताल में घुसकर नर्सों से छेड़खानी करने के मामले में 2 गिरफ्तार
X

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के सरकारी जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुस कर दो शराबी युवकों ने बीती रात नर्सों के साथ छेड़छाड़ करने की घटना सामने आई है। घटना की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद काफी देर से कार्रवाई की गई और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस उपाधीक्षक नगर राघवेंद्र सिंह ने जिले की सरकारी अस्पताल में तैनात नर्स की दर्ज तहरीर के मुताबिक बताया कि ऋषभ (30) अपने एक साथी के साथ शराब के नशे में धुत होकर शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि इमरजेंसी वार्ड में जबरन घुस गए और पहले एक महिला मरीज से छेड़खानी की, विरोध करने पर इलाज कर रही नर्स से छेड़खानी करने लगे।

राघवेंद्र सिंह ने कहा कि कुछ मरीजों के परिजनों ने दोनों युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, जिनके खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उधर, जिला अस्पताल मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. किशोरीलाल ने बताया कि अस्पताल के करीब पचास मीटर के दायरे में एसपी और डीआईजी आवास के अलावा पुलिस चौकी व पुलिस लाइन स्थित है लेकिन कई बार फोन से सूचना देने के बाद एक घंटे की देरी से पुलिस अस्पताल पहुंची और उन्हें गिरफ्तार किया।

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story