×

Unnao Road Accident: भीषण सड़क हादसा, 3 ट्रक आपस में भिड़े..आग में झुलसकर 2 लोगों की दर्दनाक मौत

Unnao Road Accident : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में शनिवार (03 दिसंबर) की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर तीन ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई।

aman
Written By aman
Published on: 3 Dec 2022 5:37 AM GMT (Updated on: 3 Dec 2022 5:49 AM GMT)
X

Unnao Road Accident : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में शनिवार (03 दिसंबर) की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे (Lucknow-Kanpur National Highway) पर तीन ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई। ट्रकों की भिड़त होने के बाद दो ट्रकों में भीषण आग लग गई। हादसे में ट्रक में सवार दो युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

यूपी के उन्नाव जिले में जब लोगों की आंखें खुली तो एक भीषण सड़क हादसे की खबर ने उन्हें चौंका दिया। इस दर्दनाक हादसे में डॉन लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। ये दुर्घटना लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर अजगैन थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे की खबर मिलने के बाद जब तक अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुंचा, अंदर फंसे लोगों की जलकर मौत हो चुकी थी।

दो लोग जिंदा जल गए

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, हाईवे पर एक के बाद एक तीन डंपर आपस में भिड़ गए। ट्रक की आपस में भिड़ंत हो जाने से आग लग गई। अग्निकांड की वजह से हाईवे पर अन्य गाड़ियों की रफ्तार थम गई। दूसरी तरफ, ट्रक में सवार फंसे लोगों को समय रहते बाहर नहीं निकाला जा सका। दो युवक जिंदा जल गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरफ आग पर काबू पाया।

लड़की की वजह से फैली आग

जानकारी के अनुसार, ये घटना अजगैन थाना क्षेत्र के चमरौली गांव के पास शनिवार सुबह करीब 6 बजकर 30 मिनट पर हुई। ये ट्रक लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे थे। एक तेज रफ्तार ट्रक के ड्राइवर ने जब ब्रेक लगाया तो पीछे चल रहे डंपर और ट्रक आपस में टकरा गए। इस भिड़ंत में ट्रकों में आग लग गई। एक ट्रक में लकड़ी लदे होने के चलते आग तेजी से फ़ैल गया। हाईवे पर हादसा देख पीछे से आ रही गाड़ियों ने अपनी रफ्तार धीमी की।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

घटना की जानकारी मिलने अजगैन थाना पुलिस और अग्निशमन दस्ता भी मौके पर पहुंचा। फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक दो लोग आग में जिंदा जल गए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story