×

Sonbhadra Crime News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला दंपति का शव, इलाके में मचा हडकंप

चोपन थाना क्षेत्र के कुरहुल गांव निवासी किशन पुत्र (22) लक्ष्मण की शादी राबर्ट्सगंज निवासी शिवकुमारी (19) के साथ पिछले वर्ष जून माह में शादी हुई थी।

Kaushlendra Pandey
Published on: 3 Feb 2022 9:37 AM GMT
Firozabad Crime news
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो;न्यूज़ट्रैक)

Sonbhadra Crime News: चोपन थाना क्षेत्र के कुरहुल गांव के टड़हरिया टोले में दम्पति का शव संदिग्ध हाल में उनके कमरे में लटकता पाए जाने का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। शव बडे़र में रस्सी के सहारे लटकता पाया गया। बृहस्पतिवार की सुबह पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

चोपन थाना क्षेत्र के कुरहुल गांव निवासी किशन पुत्र (22) लक्ष्मण की शादी राबर्ट्सगंज निवासी शिवकुमारी (19) के साथ पिछले वर्ष जून माह में शादी हुई थी। बताते हैं कि बुधवार की रात पति-पत्नी खा पीकर अपने कमरे में गए। रात 10 बजे के करीब इसी बात को लेकर परिवार के लोगों ने उन्हें आवाज लगाई तो कमरा नहीं खुला। देर तक आवाज लगाने पर कमरा नहीं खुला तो परिवार के लोग किसी अनहोनी को लेकर बेचैन हो उठे।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

इसी तरह कमरे के अंदर लगी कुंडी को चटका कर दरवाजा खोला तो देखा कि दोनों का शव फंदे से लटक रहा था। सुबह होने पर पुलिस को मामले की जानकारी मिली। पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर कब्जे में लिया और पंचनामा की प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस बात की जानकारी गांव के लोगों को मिली तो वह भी सन्न रह गए।

ग्रामीणों के मुताबिक कुछ समय से पति-पत्नी के बीच संबंध खराब चल रहे थे। वहीं परिवार के लोग इस मामले पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

परिवार वालों और गांव के लोगों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की सही वजह सामने आएगी। बताते चलें कि गुरमा सलखन क्षेत्र में पूर्व भी इस तरह की कई मौतें सामने आ चुकी हैं। इसको लेकर भी तरह-तरह की चर्चाएं जारी हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story