×

लगातार एक्शन में योगी, मंत्री बृजेश पाठक ने किया ऐसा काम हो रही वाहवाही

ब्रजेश पाठक खुद ही फोन उठाते हैं और जिसको जिस चीज की जरूरत होती है उसको उपलब्ध कराने का काम कर रहे है। इतना ही नहीं इस पूरी मुहिम की कमान पाठक ने खुद संभाल रखी है।

राम केवी
Published on: 11 April 2020 1:38 PM GMT
लगातार एक्शन में योगी, मंत्री बृजेश पाठक ने किया ऐसा काम हो रही वाहवाही
X

लखनऊ। यूपी में कोरोना संकट का सामना कर रही योगी सरकार की किसी न किसी तरह से मदद की जा रही है। उसी श्रृंखला मे आज विधि न्याय एवं ग्रामीण अभियन्त्रण मंत्री बृजेश पाठक ने आज मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हे 70 लाख का चेक भेंट किया।

मुख्यमंत्री आवास पर कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने ग्रामीण अभियन्त्रण विभाग के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के अप्रैल महीने के एक दिन के वेतन को एकत्र कर कुल 69.33 लाख का एक चेक दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह चेक आपदा राहत कोष को सौंप दी है।

इसे भी पढ़ें

आंध्र प्रदेश में आज सामने आए कोरोना के 24 नए मामले, राज्य में पॉजिटिव केस हुए 405

बता दें कि ब्रजेश पाठक लॉकडाउन के पहले दिन से ही गरीबों की मदद कर रहे हैं । वह हर दिन पांच हजार लोगों को खाना खिलाते हैं। इसके लिए उन्होने अपने घर को ही कंट्रोल रूम बना रखा है. पाठक ने इसके लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है।

इसे भी पढ़ें

J-K: कोरोना के 17 नए केस आए सामने, कुल पॉजिटिव केस बढ़कर हुए 224

भोजन पैकेट भी कराते हैं तैयार

बृजेश पाठक के राजभवन कालोनी स्थित सरकारी आवास पर वहां रोजाना हजारों की संख्या में भोजन पैकैट तैयार किए जा रहे हैं। उनके समर्थकों के साथ पत्नी और परिवार और परिवार के सदस्य भी इस काम में जुटे रहते हैं। पाठक की निगरानी में भोजन पैकेट, आटा, दाल, चावल और मसाले के पैकेट तैयार कर बस्तियों में वितरण के लिए भेजा जाता है।

इसे भी पढ़ें

एटा जिले में दो युवक मिले कोरोना पॉजिटिव, निजी अस्पताल में करते हैं काम

ब्रजेश पाठक खुद ही फोन उठाते हैं और जिसको जिस चीज की जरूरत होती है उसको उपलब्ध कराने का काम कर रहे है। इतना ही नहीं इस पूरी मुहिम की कमान पाठक ने खुद संभाल रखी है। और अपनी टीम को आवश्यक दिशा देते हैं।

राम केवी

राम केवी

Next Story