×

Viral Video: सबसे ज्यादा भूखा इंसान, कई प्लेट मिनटों में चट कर जाता है

Video: वीडियो में लम्बे-लम्बे बालों और बड़ी-बड़ी मूछों में दिखने वाला यह इंसान लगता है कि कई दिनों का भूखा है। जगह देखने से लगता है कि यह आदमी किचन में ही बैठकर खा रहा है।

Network
Newstrack Network
Published on: 7 Jun 2022 12:01 PM GMT
X

सबसे ज्यादा भूखा इंसान, कई प्लेट मिनटों में चट कर जाता है: video: Newstrack

Viral Video: जब भूख लगती है तो इंसान (hungry man) हर तरह की कोशिश करके अपनी भूख मिटाना चाहता है। ऐसे में अब उसको स्वादिष्ट भोजन मिले या न मिले, उस भूखे इंसान को सबसे पहले भूख मिटाना जरूरी है। लेकिन जब भूख लगी हो और स्वादिष्ट भोजन (Delicious food) मिल जाए तो इंसान भरपेट खाना खाता है। कुछ लोग तो खाना खाने को लेकर बड़े मशहूर होते हैं। भूख लगी हो चाहे न लगी हो, कई प्लेटें एक ही बार में चट कर जाते हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक इंसान मछली के साथ चावल खा रहा है। इतना ही नहीं उसके सामने चावल से भरी कई प्लेटें अभी रखी हुई हैं।

चावल और मछली के ग्रेवी को मिक्स करके खा रहा है यह भूखा इंसान

वीडियो में लम्बे-लम्बे बालों और बड़ी-बड़ी मूछों में दिखने वाला यह इंसान लगता है कि कई दिनों का भूखा है। जगह देखने से लगता है कि यह आदमी किचन में ही बैठकर खा रहा है। यह भूखा आदमी केले के पत्ते पर खा रहा है।

चावल और मछली के ग्रेवी को मिक्स करने के लिए अपने हाथ का इस्तेमाल ऐसे कर रहा है जैसे कि जैसे कोई बहुत बड़ा चमचा हो और निवाले इतने बड़े बना रहा है कि कोई आम इंसान इतना बड़ा निवाला तो निगल ही नहीं पायेगा।

आपको बता दें कि इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया (social media) कई यूजर्स ने खूब कमेंट किए हैं-

एक यूजर ने लिखा है कि नौ प्लेट चावल फिश ग्रेवी कोई ईटिंग चैलेंज है क्या? एक ने लिखा है कि "इतना सारा खाना पचाने के लिए कौन सा टॉनिक इस्तेमाल करते हो भाई? एक ने लिखा है- "पेट भर गया है तो क्यों इस प्रकार ठूस रहे हो जिनको खाना बिलकुल नहीं मिलाता उनका पेट भी भर दिया कर"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story