×

Raebareli Video: बदमाशों में जमकर चल रहे बेल्ट और डंडे, रायबरेली का वीडियो वायरल

Raebareli Viral Video: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बदमाश एक दूसरे के खून के प्यासे बने हुए हैं।

Narendra Singh
Published on: 31 May 2022 4:07 PM GMT
X

Raebareli Viral Video miscreants fight 

Raebareli Viral Video: उत्तर प्रदेश की पुलिस बदमाशों में अपने खौफ को लेकर लाख दावे कर ले, लेकिन हकीकत कुछ और ही है। प्रदेश के विभिन्न जिलों से बेखौफ गुंडे और बदमाशों की कारस्तानी की खबरें समय-समय पर आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला रायबरेली से सामने आया है। जहां प्रदर्शनी में बदमाशों का दो गुट आपस में ही भिड़ गया। दोनों के बीच जमकर लात – घूंसे, डंडे और बेल्ट चले। गनीमत ये रही कि इनकी आपसी सिर – फुट्व्वल में कोई निर्दोष नागरिक घायल नहीं हुआ। जानकारी के मुताबिक, ये घटना शहर के जीआईसी के पास स्थित प्रदर्शनी स्थल की है। दरअसल रायबरेली में कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जीआईसी ग्राउंड में एक प्रदर्शनी लगा हुआ है, जहां बड़ी संख्या में शाम के वक्त शहरवासी पहुंचते हैं।

दो गुटों में जमकर हुई मारपीट

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बदमाश एक दूसरे के खून के प्यासे बने हुए हैं। बदमाशों के बीच जमकर लात – घूंसे चल रहे हैं। एक बदमाश दूसरे बदमाश को दौरा – दौरा कर पीट रहा है और पास में बच्चे झूले पर झूल रहे हैं। दर्जन भर बदमाशों की इस आपसी उठापटक से वहां अफरातफरी मच जाती है। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस नदारद रहती है। फिर प्रदर्शनी के ही कुल लोग सामने आते हैं और इस मारपीट को खत्म करवाते हैं।

पुलिस रही गायब

इस पूरे सीन से पुलिस गायब रही, जो कि गंभीर सवाल खड़े करता है। जब शहर में इस तरह का कोई सार्वजनिक आयोजन होता है तो वहां निश्चिततौर पर आम लोगों के साथ – साथ अराजक तत्व भी पहुंचते हैं, जिन पर ध्यान देने का काम पुलिस का होता है मगर पुलिस यहां नदराद दिखी। ऐसे में अगर बदमाशों के बीच लड़ाई हिंसक हो जाती है, तो कुछ भी अनहोनी हो सकता था। इंटरनेट पर मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, अब यह देखने वाली बात होगी कि रायबरेली पुलिस वायरल वीडियो का संज्ञान लेती है या नहीं।

Admin 2

Admin 2

Next Story