×

महाविनाशी होगा साल 2021: भविष्यवाणी में चीन बना जरिया, खत्म होगी दुनिया

नास्त्रेदमस की 2021 के लिए की गई भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2021 विनाशकारी घटनाओं से भरा रहेगा। इस बारे में नास्त्रेदमस ने कहा कि वर्ष 2021 में दुनिया में पहली बारे ऐसे सैनिक आएंगे, जिनके दिमागों में माइक्रोचिप लगी होगी।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 6:26 AM GMT
महाविनाशी होगा साल 2021: भविष्यवाणी में चीन बना जरिया, खत्म होगी दुनिया
X
नास्‍त्रेदमस ने ये भविष्‍यवाणी साल 3797 तक के लिए की है। ऐसे में फ्रांसीसी भविष्‍यवक्‍ता ने कहा है कि साल 2021 बहुत ही मनहूस हो सकता है।

लंदन: 2021 के लिए नास्त्रेदमस द्वारा की गई भविष्यवाणी ने अभी से खौफ में डाल दिया है। फ्रांस के जाने-माने मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की 2021 के लिए की गई भविष्यवाणी के मुताबिक, साल 2021 विनाशकारी घटनाओं से भरा रहेगा। इस बारे में नास्त्रेदमस ने कहा कि वर्ष 2021 में दुनिया में पहली बारे ऐसे सैनिक आएंगे, जिनके दिमागों में माइक्रोचिप लगी होगी। और इसके अलावा धरती से एक विशाल ऐस्टरॉयड टकराएगा, जो अपने खुफिया रहस्यमयी तरीके से सारी दुनियाओं को खत्‍म कर देगा।'

ये भी पढ़ें... तबाही का साल 2021: नास्त्रेदमस की भयानक भविष्यवाणी, धरती पर महाप्रलय

भविष्यवाणी अब तक सही साबित हुई

मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस फ्रांस मेंं 14 दिसंबर 1503 को जन्मे थे। इन्होंने साल 1555 में छंदों और कविताओं के माध्यम से हजारों भविष्यवाणी की हैं। इन भविष्यवाणी में से कई अब तक सही साबित हुई हैं।

बता दें, नास्‍त्रेदमस ने ये भविष्‍यवाणी साल 3797 तक के लिए की है। ऐसे में फ्रांसीसी भविष्‍यवक्‍ता ने कहा है कि साल 2021 बहुत ही मनहूस हो सकता है। उन्‍होंने संकेत दिया है कि इस साल धरती से एक ऐस्‍टरॉइड टकरा सकता है।

अपनी भविष्यवाणी में उन्‍होंने लिखा है, 'आकाश में आग दिखाई देगी और काफी दूर तक चिंगारी दिखाई देगी।'साथ ही ऐस्‍टरॉइड पर नजर रखने वाले वैज्ञानिकों का कहना है कि 2009 KF1 ऐस्‍टरॉइड 6 मई 2021 को धरती से टकरा सकता है।

earth demage फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बाबा वेंगा की भविष्यवाणी, 2021 में धरती पर आएगा प्रलय, आसमान में चलेगी ट्रेन

साफ तौर पर इशारा चीन की तरफ

दूसरा ये है कि नास्‍त्रेदमस ने एक और भविष्‍यवाणी की है कि साल 2021 में दुनियाभर के सैनिकों के दिमाग में माइक्रोचिप लगाया जाएगा। इस साल विश्‍वभर में सैनिकों के लिए इस्‍तेमाल होने वाली अत्‍याधुनिक तकनीकों में काफी उथल-पुथल मच जाएगी।

नास्त्रेदमस की इस भविष्यवाणी को देखते हुए साफ तौर पर इशारा चीन की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है। चीन जैविक और डिजीटल तरीके से अपनी सेना पीएलए को आधुनिक बनाने में लगा हुआ है।

इसके साथ ही चीन सुपर सोल्‍जर बना रहा है जो हॉलीवुड के कैरेक्टर कैप्‍टन अमेरिका की तरह से काफी ताकतवर होंगे। ऐसे में अमेरिका के खुफिया एजेंसी के डायरेक्‍टर जॉन रैटक्लिफ ने बीते दिनों इसे लेकर चेतावनी दी थी कि चीन अमेरिका और पूरी धरती पर आर्थिक, सैन्‍य और तकनीकी रूप से अपना शासन कायम करना चाहता है।

ये भी पढ़ें...कोरोना भविष्यवाणी: ये है वुहान-400, जाने इसकी सच्चाई

Newstrack

Newstrack

Next Story