Agra News: कलयुगी बेटे बहू का कारनामा, बुजुर्ग मां को छत से नीचे फेंका, फिर मारपीट कर घर से बाहर निकाला

Agra News:बच्चों को ठोकर लगने से माँ को सबसे अधिक दर्द होता है। इस बात को कलियुगी बच्चों ने साबित कर दिया है। एक बूढ़ी माँ ने अपने सगे बेटे और बहु पर मारपीट, हत्या करने का आरोप लगाया है।

Rahul Singh
Published on: 15 April 2023 12:25 PM GMT
Agra News: कलयुगी बेटे बहू का कारनामा, बुजुर्ग मां को छत से नीचे फेंका, फिर मारपीट कर घर से बाहर निकाला
X
बूढ़ी माँ ने सगे बेटे और बहु पर लगाया हत्या करने का आरोप

Agra News: बच्चे को ठोकर भी लगती है तो एक मां को सबसे ज्यादा दर्द होता है लेकिन मां के दर्द से कुछ बच्चों को फर्क भी नहीं पड़ता है। इस बात को उत्तर प्रदेश के आगरा में एक कलयुगी बेटे और बहू ने सिद्ध भी कर दिया। बूढ़ी मां ने सगे बेटे और बहू के खिलाफ मारपीट, धमकी देने और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। बेटे और बहू की करतूत खतरनाक है। दिल दहला देने वाली है। बुजुर्ग मां को बहू बेटे ने छत से नीचे फेंक दिया। जब मां को कुछ हुआ नहीं को धक्के मारकर बाहर निकाल दिया।

थाना सदर में की गई शिकायत में बुजुर्ग महिला किरण देवी ने बताया कि वह संगीता पुरम कॉलोनी उखर्रा राजपुर पर रहती हैं। महिला की उम्र 60 वर्ष है। महिला के 3 पुत्र हैं मनीष, अंकुश और राहुल। मनीष अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बाहर रहता है। बीच वाले बेटा अंकुश और उसकी पत्नी गुंजन ने महिला का जीना दुश्वार कर दिया है। बेटे और बहू रोजाना ही महिला किरण देवी से गाली गलौज और मारपीट करते हैं। महिला का आरोप है कि करीब 6 महीने पहले बेटे अंकुश ने उन्हें छत से धक्का दे दिया था। जिससे महिला का हाथ टूट गया था। सामाजिक लोक लाज की वजह से महिला ने बेटे की शिकायत नहीं की। कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की। अब जब महिला के पति बेटे और बहू की इस हरकत का विरोध करते हैं तब बेटा और बहू पिता के साथ भी मारपीट कर देते हैं। महिला ने बताया कि 10 अप्रैल की रात को 12:00 बेटे अंकुश और उसकी पत्नी गुंजन ने उन्हें बुरी तरह मारा-मारना पीटना शुरू कर दिया। महिला के पेट पर लात मारी। जान से मारने की नियत से बुरी तरह मारपीट की और घर से धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया। धमकी दी कि घर के अंदर दोबारा आई तो किरण देवी और उसके पति को जान से मार देंगे। परेशान महिला ने थाना पुलिस में गुहार लगाई लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद परेशान महिला ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर बेटे और बहू की शिकायत की। पुलिस कमिश्नर से आपबीती सुनाई।

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा

बुजुर्ग महिला की शिकायत सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर ने थाना सदर पुलिस को मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। कमिश्नर के आदेश पर थाना पुलिस ने महिला के बेटे अंकुश और उसकी पत्नी गुंजन के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 325 और 307 हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है। बेटे और बहू के इस व्यवहार से बुजुर्ग महिला और उनके पति बेहद आहत है।

Rahul Singh

Rahul Singh

Next Story