×

UP Nikay Chuanv 2023: भाजपा से बागी हुए प्रत्याशी को सपा ने दिया समर्थन

UP Nikay Chuanv 2023: अलीगढ़ में नगर निकाय चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर बागी हुए दीपक शर्मा उर्फअनु आजाद ने अपनी पत्नी ज्योति शर्मा को खैर नगर पालिका से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उतारा है। वही अब उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 3 May 2023 11:34 PM GMT
UP Nikay Chuanv 2023: भाजपा से बागी हुए प्रत्याशी को सपा ने दिया समर्थन
X
दीपक शर्मा ने भाजपा से त्यागपत्र दिया, सपा में हुए शामिल :Photo- Newstrack

Aligarh News: अलीगढ़ में नगर निकाय चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर बागी हुए दीपक शर्मा उर्फअनु आजाद ने अपनी पत्नी ज्योति शर्मा को खैर नगर पालिका से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उतारा है। वही अब उन्होंने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। दीपक शर्मा भाजपा के जिला उपाध्यक्ष पद पर थे। . जिससे उन्होंने इस्तीफा दे दिया। और बुधवार को सपा, रालोद, असपा ने निर्दलीय उम्मीदवार ज्योति शर्मा को समर्थन दे दिया है।

दीपक शर्मा पिछले 32 सालों से भाजपा के लिए सेवा भाव से काम कर रहे थे। पिछले नगरपालिका चुनाव में भाजपा ने टिकट भी दिया था। लेकिन दीपक शर्मा नगर पालिका चुनाव में हार गए थे। वही, इस बार भाजपा ने पुरुषोत्तम गर्ग को खैर नगर पालिका से प्रत्याशी के रूप में उतारा, जिसके बाद दीपक शर्मा ने बगावत कर दी। और पत्नी को नगर पालिका अध्यक्ष प्रत्याशी के रुप में खड़ा कर दिया है।

दीपक शर्मा ने भाजपा से त्यागपत्र दे दिया

बुधवार को खैर स्थित दीपक शर्मा के कार्यालय पर समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोक दल और आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष मौजूद थे। इस दौरान समाजवादी पार्टी की जिलाध्यक्ष लक्ष्मी धनकर ने बताया कि दीपक शर्मा ने भाजपा से त्यागपत्र दे दिया है। उन्हें भाजपा में सम्मान नहीं दिया गया। लक्ष्मी धनगर ने बताया कि समाजवादी पार्टी गठबंधन ने दीपक शर्मा की पत्नी ज्योति शर्मा को समर्थन दिया है।

वही राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष कालीचरण ने बताया। कि गठबंधन की तरफ से नगरपालिका खैर चुनाव के लिए समर्थन दिया है। इस दौरान समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोक दल और आजाद समाज पार्टी ने ज्योति शर्मा को समर्थन पत्र दिया। ज्योति शर्मा का चुनाव चिन्ह गदा है। इस दौरान ज्योति शर्मा ने कहा समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोक दल और आजाद समाज पार्टी के समर्थन के लिए आभारी रहूंगी।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story