Saptahik Mesh Rashifal 1-7 Aug 2021: मेष राशि के जातक निजी संबंधों को देंगे समय, जानिए कैसा रहेगा साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Mesh Rashifal 1-7 Aug 2021 साप्ताहिक मेष राशिफल 1- 7 अगस्त 2021 : आपको आय के नये स्त्रोत तलाशना पड़ेंगे, घूमने का कार्यक्रम बन सकता है, दूसरों की मर्यादा का ध्यान रखें, घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिन्ता हो सकती है।

Published By :  suman
Update: 2021-08-02 06:13 GMT

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

साप्ताहिक मेष राशिफल ( Aries Horoscope Weekly ) मेष राशि को इस सप्ताह निजी संबंधों पर ध्यान देने के लिए समय मिलेगा, पुराने दोस्तों से मुलाकातों का दौर चलेगा, किसी भी योजना को आप इस तरह से अंजाम देंगे कि लोग आपकी तारीफ करेंगे, कार्य की अधिकता रहेगी, आपको आय के नये स्त्रोत तलाशना पड़ेंगे, घूमने का कार्यक्रम बन सकता है, दूसरों की मर्यादा का ध्यान रखें, घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिन्ता हो सकती है।

  • धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career)इस सप्ताह शेयर शट्टा से दूर रहें। नया बिजनेस की जगह पुराने काम का विस्तार शुभ फल देगा। पढ़ाई के लिए इस सप्ताह छात्रों को अधिक मेहनत करनी होगी। नौकरी के लिए जातक संघर्षशील रहेंगे। बदलाव के लिए थोड़ा इंतजार करें।
  • सेहत ( Health) सेहत सप्ताह की शुरुआत में थोड़ा सुस्त रहेगा, धीरे-धीरे सबकुछ सामान्य चलेगा। परिवार के सदस्यों का ख्याल रखें।
  • प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह मौसम सुहाना रहेगा,आपका पूरा मन काम में कम और रोमांस में ज्यादा रहेगा। परिवार वाले मांगलिक कामों में समय बिताएंगे।
  • उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक भगवान शिव की पूजा करें और सोमवार को हो सके तो रुद्राभिषेक करवाये।
  • शुभ अंक (Lucky Number) 1,8

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News