10 December se 16 December 2023 ka Saptahik Love Rashifal : यह सप्ताह कैसा रहेगा शुभ या अशुभ, जानें 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल

10 December se 16 December 2023 ka Saptahik Love Rashifal : दिसंबर का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Update: 2023-12-09 09:52 GMT
सांकेतिक तस्वीर,सौ. से सोशल मीडिया

10 December se 16  December 2023 Ka Love Saptahik Rashifal: हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (10 दिसंबर से 16 दिसंबर 2023, 10 December se 16 December 2023  Ka Love Saptahik Rashifal : नवंबर का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

दिसंबर  का सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह  12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 10 December se 16 December 2023   ( Aries Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। जातक के भीतर चीजों को मैनेज करने की अद्भुत क्षमता विकसित होगी। परिवार के साथ या किसी सामाजिक समारोह में नए संबंध बनाने का मौका मिलेगा। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा, लेकिन अंत तक आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। बच्चों का ख्याल रखें। यात्रा से बचें।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह घर में मेहमान आएंगे, पढाई के लिए वक्त अच्छा नहीं रहेगा। प्रेम में मान-मनौव्वल से भरा सप्ताह रहेगा। वैवाहिक जीवन में साथी का ख्याल रखें। विवाद से बचें और साथी को डिनर लंच पर लें जाए या फिर गिफ्ट दे कर रिश्तों को मजबूत बनाये।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy)  इस सप्ताह जातक कौवे को रोटी खिलायें

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2,  8,28, नीला रंग

साप्ताहिक वृष राशिफल 10 December se 16 December 2023 (Taurus Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि  के जातकइस राशि के जातक यह सप्ताह अच्छा रहेगा। ऑफिस में किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने से खुशी मिलेगी। पुरस्कार मिलने के भी योग हैं। इस सप्ताह धन लाभ के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। पत्नी के साथ भी संबंधों में खटास की संभावना है।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह सामाजिक जिम्मेदारियों से बंध जाने का अहसास होगा। इससे बेचैनी बढ़ेगी। जातक दांपत्य संबंधों में उत्साह बढ़ाने के लिए भी आपको विशेष प्रयास करने पड़ेंगे।जातक के पारिवारिक और वैवाहिक जीवन में कुछ परेशानियां हो सकती हैं।।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy)इस सप्ताह जातक दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 10 December se 16 December 2023( Gemini Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह कठिनाइयों से भरा रहेगा। ऑफिस में सहयोगियों को नियंत्रित करने में मुश्किल हो सकती है। लंबे समय से परिवार में चली आ रहीं परेशानियां इस सप्ताह दूर हो जाएंगी। धन संबधित मामलों के लिए यह सप्ताह खास नहीं है। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे। प्रेम संबंधों में इस सप्ताह सोच-समझकर कदम उठाएं।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) प्रेम संबंध के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन में रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे, लेकिन मंगल की वजह से संबंधों में परेशानी होगी। संयम रखें।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy))इस सप्ताह गुरु की सेवा करें और दान-दक्षिणा देगे तो अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 10 December se 16 December 2023 (Cancer Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। ऑफिस में सहयोगियों की मदद करेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से बिजनेस में लाभ होगा। उनका निर्णय आपके लिए फायदेमंद रहेगा। धन संबंधित मामलों में परिश्रम करना पड़ेगा। बच्चों का ख्याल रखें, मौसमी बीमारियों की चपेट में आने की संभावना है।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक घरेलू कामों को निपटाएंगे। प्रेम-संबंध में वक्त अच्छा है। पढाई के लिए अच्छा रहेगा और प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक हनुमान चालीसा का पाठ करें और  अमावस्या के दिन स्नान दान दें।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

साप्ताहिक सिंह राशिफल 10 December se 16 December 2023 (Leo Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। ऑफिस में काम का दबाव बना रहेगा, लेकिन जातक को सफल परिणाम मिलेंगे। बिजनेस में तरक्की के लिए जातक अपनी क्षमताओं को निखारने की कोशिश करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए सप्ताह अच्छा है। अविवाहित जातकों के विवाह योग बन रहे हैं।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक घरेलू परेशानियों का निपटारा सूझ-बूझ से करेंगे। जो लोग पढ़ाई कर रहे है उनके लिए समय बेहतरीन है। जातक के घर बच्चो की किलकारी गुंजेगी। एकतरफा प्रेम में नुकासान होगा। दांपत्य जीवन में कठिनाई और किसी और से और से अफेयर की संभावना बन रही है।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy)इस सप्ताह जातक गुरुजनों और बड़ों की सेवा आशीर्वाद से काम बनेगा।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

 साप्ताहिक कन्या राशिफल 10 December se 16 December 2023 (Weekly Virgo Horoscope )

साप्ताहिक भविष्यफल में कन्या राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह भौतिक सुख-सुविधा वाला रहेगा। बिजनेस अच्छा रहेगा। नौकरी में पदोन्नति संभव है। जातक मां की सेहत का ख्याल रखें। सांस में तकलीफ रहेगी। संबंधों के लिए सप्ताह तकलीफदेह है। भाई से दूरी बनेगी। अगर पत्नी नौकरीपेशा है तो ट्रांसफर होगा। जातक को ससुराल पक्ष से कष्ट होगा। इस सप्ताह धार्मिक यात्रा के योग हैं, लेकिन इससे बचें।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम के लिए अनुकूल नहीं है। बोलने से पहले सोचे, नहीं तो ब्रेकअप हो सकता है। बच्चो और घर के बडो का ख्याल रखें।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गायत्री मंत्र का जाप करें। हनुमान जी को सिंदूर अर्पित करें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 10 December se 16 December 2023 ( Weekly Libra Horoscope )

साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है। जातक तकनीकी क्षेत्र में कामयाब होंगे। परिवार के साथ किसी समारोह में शामिल होंगे। मकान या वाहन जैसी किसी महंगी चीज की खरीददारी करने के लिए यह सप्ताह अच्छा है। प्रेम संबंधित मामलों में निर्णय लेने के लिए समय उचित है। भाई-बहनों के साथ संबंध प्रगाढ़ रहेंगे।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक घर की जिम्मेदारियों का निर्वाह करेंगे। सप्ताह के मध्य में मंगल राशि बदलेंगे। मंगल की वजह से क्रोध बढेगा। मंगल-शुक्र की वजह से प्रेम जीवन में लाभ मिलेगा। प्रेम का संचार होगा।जातक का झुकाव विपरित लिंग से होगा, लेकिन गुस्से और चिड़चिड़ापन से बचेंगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक मंगलवार का व्रत करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number)  9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 10 December se 16 December 2023 (Scorpio Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। खासकर जातक के प्रेम संबंधों के लिए तो बहुत बढ़िया रहेगा। वर्तमान परिस्थितियां जातक के बिजनेस के लिए बढ़िया है। पार्टनरशिप में बिजनेस शुरू करने के लिए समय अच्छा है। जातक को कई तरह से लाभ मिलने के योग हैं। नौकरी करने वालों को घर से काम करने का मौका मिलेगा, जिसमें जातक अपना शत-प्रतिशत देंगेसप्ताह के बीच में परिवार से जुड़े मामलों में व्यस्त रहेंगे। आप अपने पार्टनर के साथ ढेर सारी मस्ती करेंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक संतान के लिए मार्गदर्शन करेंगे। पारिवारिक दृष्टि से अति उत्तम रहेगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा, बिगड़े काम बनेंगे।जातक उर्जावान बने रहेगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy)इस सप्ताह जातक मां की सेवा करें और शनिदेव की पूजा करें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद 

साप्ताहिक धनु राशिफल 10 December se 16 December 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में धनु राशि इस राशि के जातक के लिए सप्ताह मिला-जुला रहेगा। ऑफिस में जातक अपने काम और आत्मविश्वास से हर परेशानी का सामना आसानी से करने में कामयाब होंगे। किसी चीज में निवेश करना फायदे का सौदा साबित होगा। प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह अच्छा है। दोस्तों और सामाजिक समारोह से दूर रहें। सेहत का ख्याल रखें।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family)स सप्ताह जातक अविवाहित जातकों के लिए शादी के रिश्ते आएँगे। माता-पिता के साथ समय गुजारेंगे। लेकिन क्रोध से बचेंगे तो अच्छा रहेगा। विलासिता के सामान खरीदेंगे।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy)इस सप्ताह जातक  गुरू भगवान की पूजा करें, गुरुवार का व्रत करें

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 10 December se 16 December 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह काफी महत्वपूर्ण रहेगा। ऑफिस में सहयोगी जातक की मदद नहीं करेंगे, लेकिन कार्यक्षमता की बल पर जातक की छवि बॉस की नजर में अच्छी होगी। इस सप्ताह परिवार के साथ शॉपिंग का मजा भी लेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है। किसी चीज में निवेश करना भविष्य के लिए फायदे का सौदा साबित होगा।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार  ( Love& Family)इस सप्ताह जातक के लिए प्रेम जीवन में अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन में स्थितियां जातक के अनुकूल रहेगी। संबंधों निकटता और परिवार के साथ बेहतरीन तालमेल बना रहेगा।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह सोमवार के दिन चीनी और जल का दान करें।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 10 December se 16 December 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly)

साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह लाभदायक रहेगा। दोस्तों और करीबियों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है। अपनी काबिलियत के चलते पैसा कमाने में कामयाब होंगे। प्रेम संबंधों के लिए समय अच्छा चल रहा है। नौकरी व बिजनेस को छोड़कर इस सप्ताह आराम करेंगे। सेहत का ख्याल रखें।

 साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम का इजहार नहीं कर पाएंगे। वैवाहिक जीवन में खराब हालात रहेंगे। सयंम और धैर्य से काम लें.

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक बुंदी के लड्डू गणेश जी को चढ़ाएं।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 10 December se 16 December 2023 (Pisces Horoscope Weekly )

साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह थोड़ा कठिन रहेगा। कार्यक्षेत्र में काम को लेकर मानसिक तनाव हो सकता है। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा नहीं है। खर्च की अधिकता रहेगी। ऑफिस व बिजनेस में सहयोगी जातक का बुरा सोचेंगे, लेकिन जातक की पुरानी छवि और मेहनत की वजह से सफल परिणाम मिलेंगे। जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह घर में उत्सव और मेहमानों की भीड़ लगेगी। काम के बोझ और ऑफिस -घर में तालमेल बिठाना मुश्किल रहेगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता बढेगा।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy)इस सप्ताह गाय को रोटी खिलाएं,तुलसी लगाएँ।

साप्ताहिक मीन  राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Saptahik Love Rashifal `10 December se 16 December 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, 10 December se 16 December 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 10 December se 16 December 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 10 December se 16 December 2023

Tags:    

Similar News