12-june-se-18-june-2022 Saptahik Rashifal : मेष से मीन तक जानिए अपना साप्ताहिक भविष्य, किसके संबंध होंगे खराब, कौन भरेगा उड़ान

12-june-se-18-june-2022 Saptahik Rashifal : साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह 12 राशियों के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर साप्ताहिक भविष्यवाणी, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Update: 2022-06-12 02:28 GMT

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

12 June se 18 June-2022 Ka Saptahik Rashifal

12 जून से 18 जून 2022 साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

जून 2022 का आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह सूर्य वृष राशि में विचरण करेंगे। जानिए 12 राशियों के लिए साप्ताहिक भविष्यफल कैसा रहेगा।-

साप्ताहिक मेष राशिफल 12 June se 18 June-2022 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले यह सप्ताह कुल मिलाकर जातक के लिए बेहतर रहेगा। नौकरीपेशा लोगों पर अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी। पदोन्नति के योग बन रहे हैं। नौकरी में भी लाभ होगा। जातक के किए गए काम से अपेक्षित लाभ मिलेगा। संपत्ति के कामों में भी लाभ होगा। हालांकि बिजनेस के काम में सरकारी बाधा उत्पन्न हो सकती है। 

साप्ताहिक मेष राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) मेष राशि के व्यवसाय के लिए लाभदायक और फलदायक रहेगा।नौकरी अच्छी चलेगी और अधिकारी सहयोगी जातक की मेहनत की कद्ग करेंगे।।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह जातक परिवार में सौहार्द्रपूर्ण स्थिति बनी रहेगी। दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का मौका मिल सकता है। इस दौरान ताजगी और स्फूर्ति रहने से आप हर काम को सफलता से कर पाएंगे।जातक की मुलाकात पुराने दोस्तों से होगी। विवाहयोग्य जातकों की शादी तय होगी।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक इस सप्ताह वाहन चलाते समय दुर्घटना के योग हैं सोमवार को सतर्क रहें। 

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)1, 8,14


साप्ताहिक वृष राशिफल 12 June se 18 June-2022 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि के जातक यह सप्ताह आर्थिक क्षेत्र में बेहतर देने वाला है। इस सप्ताह कई प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लाभ मिलेगा। ऑफिस में छवि सुधरेगी। आगे बढ़ने के लिए विशेष प्रकार के प्रयत्न करेंगे। इस सप्ताह जातक तनाव मुक्त रहेंगे। चिंताओं को दूर रखकर काम करेंगे। काम में एक लक्ष्य बनाकर चलने की सलाह है।

साप्ताहिक वृष राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) वृष राशि वाले इस सप्ताह नौकरी में स्थानांतरण और प्रमोशन होगा।खुद का व्यवसाय लाभ देगा और राजनीति से जुड़ेंगे।बड़ी राजनीतिक उपलब्धि हासिल हो सकती है।

साप्ताहिक वृष राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक घर में किसी बड़े की तबियत खराब होने से भी आपका मन उदास हो सकता है।इस राशि के जातक की सेहत कुछ खास नहीं रहेगा

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक परिवार और संबंधों की बात करें, तो पारिवारिक जीवन सामान्य है।जातक को साथी की भावनाओं का ख्याल रखना होगा।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गरीबों को वस्त्र-भोजन दान करें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 12 June se 18 June-2022 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि के लिए आने वाला  सप्ताह जातक नए प्रोजेक्ट में व्यस्त रहेंगे। नए लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात सार्थक रहेगी। इस समय धीरे-धीरे अपने काम को पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। अपनी आत्मा की आवाज सुनकर काम करें, तो लक्ष्य को पूरा करने में सफल हो सकेंगे।

साप्ताहिक मिथुन राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक काम में बदलाव का है जो आय बढ़ाने के साथ पहचान देंगा।ऑफिस और पढ़ाई पर घर के माहौल का असर पड़ेगा।संभल कर रहें।इस सप्ताह मेहनत के बल पर पद, प्रतिष्ठा और पैसा प्राप्त करने में सक्षम हो सकेंगे।इस सप्ताह खर्च की अधिकता रहेगी। विद्यार्थियों को भी इस सप्ताह पढ़ाई पर ध्यान देना होगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि सेहत ( Health) साप्ताहिक भविष्यफल में जातक स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है।एकाग्रता के लिए मेडिटेशन करें। 

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक अपनी मां को धार्मिक यात्रा पर ले जाएंगे। इस सप्ताह परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। जातक को साथी से प्यार मिलेगा और अंतरंगता बढे़गी।परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहेंगे। सब एक तरफ परिवार एक तरफ का अहसास होगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक तुलसी के पत्तों का सेवन करें सेहत संबंधी परेशानी खत्म होगी।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।

साप्ताहिक कर्क राशिफल 12 June se 18 June-2022 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह कर्क राशि के लिए इस सप्ताह जातक के लिए बेहतरीन परिणाम लेकर आ रहा है। जातक के लिए विदेश यात्रा के योग है तो नौकरी में भाग्य साथ देगा। उन्नति के मार्ग खुलेंगे। बिजनेस में सहयोग व लाभ दोनों होने वाला है। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

साप्ताहिक कर्क राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह इस राशि के जातक को नौकरी में अचानक प्रमोशन होगा। व्यवसाय शुरू करने से पहले विचार कर लें तो लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक सर्दी-जुकाम को आज हल्के में लेने से बचें और इलाज करवा लें।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जीवनसाथी के साथ दूरी बनाएंगे और खर्च को भी रोकेंगे।समझदारी से काम लेकर परिवार की जरूरतों और समस्याओं का समाधान निकालेंगे।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक सुंदर कांड का पाठ करेंगे तो लाभ मिलेगा। खीर का भोग लगाएं। चंद्र की पूजा करें।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 और लाल

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक सिंह राशिफल 5 June se 11 June-2022 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के लिए आने वाले इस सप्ताह सामान्य जातक के लिए संघर्षपूर्ण है। विवाद, मतभेद और दूसरों की कमियां निकालने की आदत को नजरअंदाज करें। जातक का सीधा सरल स्पष्ट स्वभाव परेशानी खड़ा कर सकता है। इस सप्ताह नौकरी में परेशानी होगी। आर्थिक नुकसान की बहुत संभावना है। आमदनी अट्ठनी खर्चा रुपया वाला सप्ताह है। बिजनेस में नुकसान होगा।  

साप्ताहिक सिंह राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक कारोबार और निवेश को लेकर जातक आज पूरा ध्यान देंगे और लाभ भी होगा।नौकरी करने वाले जातक की आमदनी बढ़ेगी और पदोन्नति की संभावना है।शेयर मार्केट और व्यवसाय से लाभ होगा।

साप्ताहिक सिंह राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक सेहत से परेशान रहेंगे।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह जातक जीवनसाथी का व्यवहार आपके लिए अच्छा नहीं है। प्रेम में धोखा खाएंगें।जातक का दिल पुरानी बातों का याद करके दुखी होगा। रचनात्मक कामों से अतिरिक्त आय होगी।प्रेम को लेकर समय का बर्बादी का अहसास होगा।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक रुद्राष्टक का पाठ करेंगे तो लाभ मिलेगा, परेशानी दूर होगी।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4।

साप्ताहिक कन्या राशिफल 12 June se 18 June-2022 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह कन्या राशि वालों के लिए इस सप्ताह बिजनेस की दृष्टि भागदौड़ भरा रहेगा। भाग्य की अपेक्षा कर्म पर ध्यान दें। नौकरी में विश्वास रखकर काम करेंगे तो सफलता जरुर मिलेगी। इस सप्ताह धन संबंधी परेशानी रहेगी। जातक तो अपने किसी परिजन के कारण परेशानी हो सकती हैं। छात्रों को घूमने-फिरने का मौका मिलेगा। परिवार में बच्चों की वजह से थोड़े विवाद होंगे। सेहत का ख्याल रखें। जीवनसाथी को उपहार देंगे तो रिश्ते और मजबूत होंगे।

साप्ताहिक कन्या राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) सप्ताह की शुरुआत में जातक के काम बनते बनते बिगड़ेंगे । जातक किसी भी कामों को बड़ों की सलाह लेकर ही शुरू करें तो लाभ होगा।कारोबार में जातक का आत्मविश्वास चरम पर रहेगा। इससे धन वृद्धि होगीष

साप्ताहिक कन्या राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक लोग शुगर पेशेंट है वो सतर्क रहें।ज नकारात्मकता छोड़ काम में सक्रिय रहेंगे। इससे सेहत अच्छी रहेगी।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) आने वाले सप्ताह में जातक परिवार की जरूरतों का ध्यान रखें और घर का माहौल खुशनुमा रहेगा।जातक को प्रेम को लेकर समय का बर्बादी का अहसास होगा।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक मनी प्लांट का पौधा आज घर में लगाए।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और हरा

साप्ताहिक तुला राशिफल 12 June se 18 June-2022 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि वालों के जातक इस सप्ताह जातक के लिए बेहतरीन रहेगा। रुका हुआ काम बनेगा। कई योजनाएं फलीभूत होंगे। इस सप्ताह जातक के मान सम्मान की वृद्धि होगी ।सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। साथ ही किसी प्रतियोगिता में सफल होंगे। लेकिन सतर्क रहें पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है। बच्चों को घूमने ले जाएंगे और उनकी पसंद की शॉपिंग भी करेंगे।

साप्ताहिक तुला राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक पर ईश्वर की कृपा बरसेगी। तकनीकी कामों से दूरी बनाकर चलेंगे तो लाभ मिलेगा।काम की जगह सतर्क रहें और लेन-देन से बचें।नौकरी वाले जातक ऑफिस में विश्वास ना करें, विरोधी नुकसान पहुंचा सकते हैं।

साप्ताहिक तुला राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक सेहत सामान्य रहेगा। खानपान पर विशेष ध्यान दें।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्यार के मामले में भावुकता से काम लें वरना रिश्ते में दरार आ जाएगा।समाज में सम्मान मिलेगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद से काम बनेगा।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक पूर्णिमा के दिन खीर बनायें और भोग लगायें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number)  9,17

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 12 June se 18 June-2022 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए  सप्ताह सामान्य है। आप अपने निर्णय दिल से न लेकर अपन दिमाग से लें अन्यथा नुकसान हो सकता है। आप अपने हठी स्वाभाव के कारण परिवर्तन पसंद नहीं करते जिसके वजह से आपको कई बार परेशानी उठानी पड़ जाती है। नौकरी पेशा और विद्यार्थियों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहेगा। व्यापारी नए साझेदार बनाएंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर अनबन हो सकती है। स्वस्थ्य सामान्य रहेगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक का दिमाग खुला रहेगा और निवेश या खर्च जरूरत से ज्यादा करने से बचेंगे।फिस में सब जातक के काम की आलोचना करेंगे, लेकिन इससे काम पर असर नहीं पड़ेगा।जातक का दिमाग खुला रहेगा और निवेश या खर्च जरूरत से ज्यादा करने से बचेंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक स्वस्थ्य नहीं रहेंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक सामान्य रहेगा, दोस्तों के साथ बाहर घूमकर तरोताजा महसूस करेंगे।परिवार के लिए बहुत कुछ करेंगे, लेकिन कोई नाम नहीं लेगा।जातक को प्यार मिलेगा, लेकिन रिश्तों मधुरता की कमी रहेगी।परिवार के लिए बहुत कुछ करेंगे, लेकिन कोई नाम नहीं लेगा।उपहारों और तोहफों का लेन-देन रहेगा।।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक  पूर्णिमा का व्रत करेंगे तो लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

साप्ताहिक धनु राशिफल 12 June se 18 June-2022 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला  सप्ताह जातक के लिए अच्छा रहेगा। इस सप्ताह जातक का समय मनोरंजन, मस्ती के साथ घूमने-फिरने में बितेगा। इस बार जातक नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे उम्मीद से ज्यादा अच्छा होगा। धनागमन की पूरी संभावना है। स्वास्थ्य पर ध्यान दे। वैवाहिक जीवन में अनबन किसी तीसरे की वजह से होगा।

साप्ताहिक धनु राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त हो सकता है।कारोबार के लिए बड़े फैसले लेंगे जो लाभ दायक रहेगा।बिजनेस के लिए समय सामान्य रहेगा। नौकरी में सफलता के योग हैं।

साप्ताहिक धनु राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक अच्छी सेहत के लिए मेडिटेशन करें, तनाव से दूर रहेंगें।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक के प्रेम संबंधों में शक और गलतफहमियां घर करेंगी।घर परिवार के सदस्यों से बहसबाजी न करें तो बेहतर रहेगा।घर में जुड़वा संतान का जन्म हो सकता है।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हनुमान जी को लड्डू बना कर चढ़ाएंगे तो लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7

साप्ताहिक मकर राशिफल 12 June se 18 June-2022 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि वालों के लिए यइस सप्ताह जातक के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आ रहा है। इसलिए बिजनेस की शुरुआत के लिए समय अनुकूल रहेगा। नौकरी में भी नए ऑफर मिल सकते हैं। विदेश यात्रा देशाटन का संयोग बनेगा। परिवार में मांगलिक कार्यों एवं नए मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा होगा। संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी, फिर खानपान पर ध्यान दें और सेहत का ख्याल रखें।

साप्ताहिक मकर राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) मकर राशि के जातक इस सप्ताह जातक काम को लेकर हल्का रवैया तनाव को दूर रखेगा और बेहतर परिणाम देगा।नौकरी के लिए दिन अच्छा है। वाणी पर नियंत्रण रखें।

साप्ताहिक मकर राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक सेहत सामान्य रहेगा। खानपान पर विशेष ध्यान दें।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक  जातक के साथ कोई अनहोनी हो सकती है। दोस्तों के साथ कहीं जाने से पहले अहतियात बरत लें।धार्मिक कामों में शामिल होंगे । जरूरतमंदों की मदद के लिए बेहतरीन दिन है।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक मंगलवार का व्रत करें और हनुमान जी का ध्यान करें लाभ होगा।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 12 June se 18 June-2022 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले सप्ताह इस सप्ताह वाले जातक के लिए ना अच्छा है ना ही खराब। लेकिन जातक की सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। किसी अनजान शख्स से मिली मदद आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आने वाला है। नए विचार और नई सोच के साथ नए काम का आरंभ होगा। धन को बेवजह खर्च ना करें। वरना आगे समस्या हो सकती है। मानसिक तनाव के कारण आर्थिक पक्ष कमजोर होगा। पढ़ाई करने वाले को लाभ होगा। लेन-देन में सावधानी बरतें। जीवनसाथी इस सप्ताह आपका खास ध्यान देंगे।

साप्ताहिक कुंभ राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक धन संबंधी परेशानी होगी।नौकरी के लिए चली आ रही परेशानी आज खत्म होगी और रोजगार की संभावना बढ़ेगी।

साप्ताहिक कुंभ राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक सिरदर्द की समस्या से परेशान रहेंगे, धूप में न निकले तो बेहतर रहेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक शादीशुदा होने के बावजूद विपरित लिंग का आकर्षण बढ़ेगा।जातक को प्यार होगा, लेकिन दूसरे तरफ से इकरार पर हां के लिए इंतजार करना होगा।परिवार का पूरा ख्याल रखेंगे। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हनुमान चालीसा का पाठ करें और तुलसी के स्पर्श से दूर रहें।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 8, 12

साप्ताहिक मीन राशिफल 12 June se 18 June-2022 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस सप्ताह  शादी योग्य है तो शादी की बात भी बनेगी। प्रेम विवाह का भी योग बनेगा। बिजनेस के लिए सप्ताह बेहतरीन रहेगा। मानसिक तनाव देने वाला है। सेहत के प्रति सजग रहें। शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। नए कार्य का शुभारंभ करना चाहें तो सफलता के सर्वाधिक योग हैं।  सप्ताह में बुधवार का दिन जातक को आशा के अनुरूप परिणाम मिलेगा।


साप्ताहिक मीन राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जो जातक सरकारी नौकरी करते हैं उनके लिए दिन बेहतर है।जातक का दिन बेहतर है, लेकिन कारोबार में रिस्क न लें.

साप्ताहिक मीन राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक सेहत सामान्य है।बच्चों का खास ख्याल रखे, बढ़ती गर्मा में बीमार पड़ने के ज्याद संभावना है।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह इस राशि के  जातक को प्यार के मामले में परेशानी होगी।परिवार में ससुराल वालों की तरफ से तनाव मिलेगा।।

साप्ताहिक मीन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सुंदरकांड का पाठ करेंगे तो लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 7, 10

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

12 June se 18 June-2022  Ka Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 12 June se 18 June-2022  , 12 जून से 18 जून 2022 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल ,12 June se 18 June-2022  Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal

Tags:    

Similar News