14 May se 20 May 2023 Ka Saptahik Love Rashifal :यह सप्ताह कैसा रहेगा, परिवार,व्यवसाय व नौकरी से जुड़ी जानकारी राशिफल

14 May se 20 May 2023 Ka Saptahik Love Rashifal : मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Update: 2023-05-13 14:46 GMT
सांकेतिक तस्वीर,सौ. से सोशल मीडिया

14 May se 20 May 2023 Ka Love Saptahik Rashifal

14 मई से 20 मई 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

मई माह का यह सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल14 May se 20 May 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। अपने नए विचार और तकनीकी क्षमता के चलते सीनियर्स का विश्वास जीतने में कामयाब होंगे। अपने परिवार और करीबियों के साथ समय बिताएंगे, जो भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। सप्ताह के अंत तक आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल चल रहा है।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह लव लाइफ और वैवाहिक जीवन में सुख बढ़ेगा। परिवार का विस्तार होगा। सामाजिक सरोकार का काम करेंगे।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सुंदरकांड का पाठ करें।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, लाल

साप्ताहिक वृष राशिफल 14 May se 20 May 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह कामकाज की बारीकियों से ध्यान भी हट सकता है। इस दौरान थोड़े सावधान रहेंगे तो लाभ देने वाला रहेगा। इस सप्ताह में कोई नया काम शुरू नहीं करें। किए गए काम का कोई नतीजा न मिले तो परेशान न हों। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी लेकिन साथ ही खर्चे भी काफी होंगे।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक आप लड़ाई-झगड़े और विवाद से दूर रहें। दोस्तों के साथ वक्त जाया करेंगे। अगर ससुराल में है तो मायके जाना हो सकता है। प्यार के लिए दिन बेहतरीन है।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातकमहामृत्युंजय का पाठ करें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 14 May se 20 May 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह इस करियर के लिए समय अच्छा रहेगा। ऑफिस में अपनी तकनीकी क्षमता के चलते अपने विरोधियों से आगे निकलने में कामयाब होंगे। इस सप्ताह माता-पिता और दोस्त आपकी वजह से खुश रहेंगे। धन संबंधित मामलों को लेकर सप्ताह महत्वपूर्ण रहेगा। किसी भी चीज में निवेश करने से पहले उसके सभी पहलुओं की अच्छे से जांच-पड़ताल करें। जातक के लिए लाभदायक रहेगा। सेहत का ख्याल रखें। कोई शोक संदेश मिल सकता है।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) निजी संबंधों को लेकर खुश रहेंगे। प्यार के लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा। साथी के साथ खूबसूरत और रोमांटिक पल बिताएंगे। परिवार के साथ वक्त गुजारेंगे और कहीं घूमने जाएंगे।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह गौ सेवा करें लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 14 May se 20 May 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह संघर्षपूर्ण रहेगा। ऑफिस में सहयोंगियों की गलती के चलते परेशानी हो सकती है। इस सप्ताह जातक के बच्चे खुश रहने की पूरी कोशिश करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा। अपने आइडिया के चलते धन लाभ होगा। प्रेम संबंध में तनाव होगा और जीवनसाथी की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतर पाएंगे।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक परिवार और भाई-बहनों से संबंध मधुर रहेंगे। दांपत्य जीवन की चली आ रही परेशानी खत्म होने वाली है। बाहर जाने से पहले साथी के दिल की बात भलीभांति जान लें।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक कुत्ते की सेवा करें और रोटी खिलाये।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

साप्ताहिक सिंह राशिफल 14 May se 20 May 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के लिए इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। इस सप्ताह ऑफिस में जातक के काम की आलोचना हो सकती है। परिवार के सदस्यों को लेकर काफी सकारात्मक रहेंगे, जिससे काफी अच्छा महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहने वाला है। रीयल स्टेट या धन के आदान-प्रदान के क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा। बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंतित रहेंगे।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) परिवार के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे। प्रेम-संबंध के लिए जातक का दिल मचलेगा। पूरे सप्ताह विपरित लिंग के तरफ आकर्षित होते रहेंगे और अवैध संबंध भी बन सकते है।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक गरीबों को दान दें और छाता का वितरण करें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 14 May se 20 May 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह खास नहीं रहेगा। नौकरी में किसी भी तरह के दबाव से निपटने के लिए अपने जातक चीजों को अपने मुताबिक ढालना सीखें। जातक बच्चों के भविष्य के लिए चीजें प्लान करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा चल रहा है। आर्थिक स्थिति में सुधार के चलते जरूरी चीजों की खरीददारी आसानी से कर पाएंगे। सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। बाहर ना जाएं।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह घर से दूर रहने वाले जातक को परिवार की याद आएगी। दोस्त की बहन से इस राशि के जातक को प्यार होगा। शादीशुदा जातक को साथी से प्यार होगा।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक लड्डू का भोग लगाए और गुरु की सेवा करें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 14 May se 20 May 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह समय अच्छा रहने वाला है। इस सप्ताह परिश्रम के सफल परिणाम मिलेंगे। नौकरी में सफल होने के लिए अपनी क्षमताओं को निखारने की कोशिश करें। परिवार के साथ अपनी क्षमताओं को निखारेंगे। सबको अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है। किसी चीज में किया गया निवेश फायदेमंद साबित होगा। सेहत सामान्य रहेगा। मां का ख्याल रखें।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक संतान की तरफ से खुशखबरी जातक और उनके परिवार के लिए सप्ताह को खास बना देगा। विवाह योग्य जातक की शादी तय होगी। लव मैरीज के लिए भी परिवार को मना लेंगे।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक चना का दान करें और सूर्य की पूजा से लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 14 May se 20 May 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि इस राशि के जातक के लिए समय अच्छा रहेगा। नौकरी और बिजनेस में जातक की मेहनत और लगन के सफल परिणाम मिलेंगे। इस सप्ताह दूसरों की समस्या को सुलझाने का प्रयास करेंगे। साथ ही अपने परिवार पर ध्यान दें। धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। दूसरों को प्रभावित करने में चक्कर में जरूरत से ज्यादा धन खर्च करने से बचें। बच्चों की पढ़ाई और मार्गदर्शन पर ध्यान देंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक परिवार की सामाजिक प्रतिष्ठा बढेगी। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। आपके प्यार या साथी पर किसी की नजर है सतर्क रहे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक भगवान विष्णु की आराधना करें

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

साप्ताहिक धनु राशिफल 14 May se 20 May 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन इस राशि के जातक के लिए यह समय महत्वपूर्ण रहेगा। नए बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं। नौकरी में सामान्य रहेगा। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए सप्ताह अच्छा रहेगा। किसी दोस्त की मदद के चलते धन संबंधित परेशानियां दूर होंगी। प्रेम संबंध में बिखराव होगा।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह परिवार भाई-बहनों की कमी खलेगी। प्यार के लिए सप्ताह रोमांस से भरपूर है। बच्चों का ख्याल रखें और मस्ती करें।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह मंदिर जाये और परिक्रमा जरूर करें।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 14 May se 20 May 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। ऑफिस में अपने प्रयासों के चलते किसी प्रोजेक्ट को पूरा करने में कामयाब होंगे। परिवार और दोस्तों से मिले सपोर्ट से उत्साहित रहेंगे, साथ ही आत्मविश्वास भी मजबूत होगा। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह काफी महत्वपूर्ण रहेगा। इस हफ्ते कई योजनाओं पर काम करेंगे, जिससे धनलाभ मिलने के योग हैं।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक एक्सट्रा मैरिटल रिलेशन से बचें ,आपके दांपत्य रिश्तों पर असर डाल सकता है। इस सप्ताह आप महसूस करेंगे प्यार आपके लिए नहीं बना है।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह सोमवार का व्रत जरूर करें।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 14 May se 20 May 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस राशि के जातक को बिजनेस में लंबे समय से की जा रही मेहनत और लगन के सफल परिणाम मिलेंगे। परिवार के सदस्य आपकी योजना को पूरी करने में मदद करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए यह सप्ताह महत्वपूर्ण रहेगा। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को धनलाभ के योग बन रहे हैं। बाहर जाने से बचें. सेहत का ध्यान रखें। बच्चों का ख्य़ाल रखें। इस सप्ताह रचनात्मक काम में मन लगेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक घर के साज-सज्जा पर ध्यान देंगें और साथ में करेंगे साफ-सफाई। रोमानियत और प्यार के लिए सप्ताह उचित है। जातक को साथी का बेइंतहा प्यार मिलेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह अंधे, विकलांग और असहाय लोगों की मदद करें।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 14 May se 20 May 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अधूरे कामों को पूरा करने वाला हैं। बिजनेस पार्टनर से योजना को पूरा करेंगे। अपने परिवार के सदस्यों के साथ शांति और सुकून महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों को लेकर सतर्क रहें। किसी भी चीज में निवेश करने से पहले अच्छे से सोच लें, क्योंकि सही दिशा में किया गया निवेश ही धन लाभ दिला सकता है। बाहर जाने से बचें। सेहत का ख्याल रखें।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) जातक इस सप्ताह मौसम सुहाना रहेगा,आपका पूरा मन काम में कम और रोमांस में ज्यादा रहेगा। परिवार वाले मांगलिक कामों में समय बिताएंगे।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह भगवान शिव की पूजा करें और सोमवार को हो सके तो रुद्राभिषेक करवाये।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

14 May se 20 May 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 14 May se 20 May 2023 , 14 मई से 20 मई 2023साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 14 May se 20 May 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 14 May se 20 May 2023

Tags:    

Similar News