17 July se 23 July 2022 Ka Saptahik Love Rashifal: इन राशियों के जीवन से मिटेगा अंधकार, मिलेगा पैसा अपार, जानिए साप्ताहिक भविष्यफल

17 July se 23 July 2022 Ka Saptahik Love Rashifal : साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह 12 राशियों के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर साप्ताहिक भविष्यवाणी, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Update: 2022-07-16 10:37 GMT

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

17 July se 23 July-2022 Ka Love Saptahik Rashifal

17  जुलाई  से 23 जुलाई 2022 का लव साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

जुलाई 2022 का आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह सूर्य कर्क राशि में रहेंगे। 

साप्ताहिक मेष राशिफल 17 July se 23 July-2022 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताह जातक इस सप्ताह ज्यादातर समय खुद का मूल्यांकन में बिताएंगे। अपनी क्षमता को पहचानकर अपने आत्मविश्वास को मजबूत करने के अवसरों का लाभ लेंगे। रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये यह सप्ताह बहुत ही भाग्यशाली हो सकता है। धार्मिक कार्यो में भी रुचि दिखा सकते हैं। किसी जरुरतमंद को उसकी जरुरत की वस्तु दान करना आपको आंतरिक खुशी या संतुष्टि दे सकता है। रोमांटिक जीवन थोड़ा असमंजस भरा हो सकता है। साथी से मनमुटाव होने की संभावनाएं भी बन सकती हैं। 

साप्ताहिक मेष राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) मेष राशि के जातक नकारात्मक विचारों से जातक परेशान रहेंगे। अगर किसी को पैसे उधार दिए हैं तो उसे मिलने में विलंब संभव है। नौकरी में समय ठीक रहेगा। जातक को बॉस का पूरा सहयोग करेंगे।आय का स्रोत बढ़ सकता है।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह पति-पत्नी की भावनाओं में नकारात्मकता रहेगी। प्रेम प्रसंग में भी लड़ाई हो सकता है। 

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह पीली वस्तु या केले का दान और गुरु भगवान की पूजा करें।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)1, 8,14

साप्ताहिक वृष राशिफल  17 July se 23 July-2022 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि के जातक इस सप्ताह जातक ज्यादा व्यस्त रहेंगे। जातक को खुद के लिये भी थोड़ा वक्त निकालना मुश्किल हो सकता है। सकारात्मक रवैया इस सप्ताह हर तरह की परेशानी से बाहर निकलने में मदद करेगा। जातक का अपने निजी और प्रोफेशनल जीवन पर इस सप्ताह नियंत्रण रहेगा। सप्ताह के अंत में थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि कुछ भी नया शुरू करने के लिए समय उचित नहीं है। रोमांटिक जीवन में साथी का भरपूर सहयोग मिलने और संबंधों के प्रगाढ़ होने के आसार हैं।

साप्ताहिक वृष राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह व्यवसाय में विरोधियों से बचा कर रखें।मान सम्मान के साथ धन लाभ होगा।रोजगार के लिए जातक प्रयासरत रहेंगे।

साप्ताहिक वृष राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक आंख कान का दर्द आपका दिन खराब करेंगा।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक कॉलेज के साथ का प्यार वापस आएगा।जातक का दोस्तों के साथ वक्त बिताना परिवार वालों के लिए परेशानी पैदा करेगा।अपनी कंपनी शुरू करने का मन बनायेंगे और दोस्तों का सहयोग भी मिलेगा।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हरी वस्तुओं का दान और गणेश जी की स्तुति करें।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 17 July se 23 July-2022 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि के लिए इस सप्ताह जातक काम करने के तरीके मे बदलाव करने पर विचार कर सकते हैं, इससे जातक को लाभकारी और सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना है। विवाहित जातकों के लिये यह सप्ताह खास है। जातक अपने घर मे शांत माहौल बनाने के लिए किए गये प्रयास मे सफलता हासिल होगी। अपने परिवार को एक साथ देखकर आपकी खुशियां दोगुनी हो सकती हैं।

साप्ताहिक मिथुन राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह व्यवसाय पर ध्यान दें और लाभ कमायें।आपका करियर ऊँचाई को छूएंगा।  नौकरी व बिजनेस सबकुछ सामान्य चलेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि सेहत ( Health) साप्ताहिक भविष्यफल में जातक अपनी सेहत को लेकर सावधान रहे

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जीवन साथी के साथ भी रोमांटिक पलों का भरपूर आनंद लेंगे। किसी छोटी मोटी यात्रा की योजना भी बना सकते हैं। भाई-बहनों को किसी प्रकार की मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन में सुधार देखने को मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षा में सफल रहेंगे।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गेहूं और गुड़ का दान करें।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।


साप्ताहिक कर्क राशिफल 17 July se 23 July-2022 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह कर्क राशि  इस सप्ताह में अधिकांश समय को आप अपने नए प्यार को देंगे। व्यवसाय के लिए सिर्फ योजना बनाना बेहतर है। इस सप्ताह ऑफिस में आपका मन नहीं लगेगा, काम के माहौल से जातक नाखुश हो सकते हैं इसका कारण कार्य में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद भी उचित प्रोत्साहन न मिलना है। कार्य संबंधी यदि कोई अन्य निर्णय लेने का विचार हैं तो पहले अच्छे से हर पहलू पर विचार करें तो बेहतर होगा। आर्थिक तौर से एक बड़ा लाभ मिल सकता है। 

साप्ताहिक कर्क राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) नौकरी में चाहे प्राइवेट हो या सरकारी पदोन्नति तो तय है। किसी धार्मिक काम का आयोजन करेंगे। किस्मत के बल पर घर या वाहन की खरीद संभव है। आज जमीन की खरीद-फरोख्त करेंगे।

साप्ताहिक कर्क राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक  सेहत सामान्य चलेगा, शारीरिक रुप से दर्द से परेशान रहोगे।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक को प्यार कम और दैहिक आकर्षण ज्यादा रहेगा।पारिवार वाले जातक की आदतों से परेशान रहेंगे।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक लोहा और तेल का दान करें।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 और इस सप्ताह हरा व काला रंग आपके लिए शुभ है।

साप्ताहिक सिंह राशिफल 17 July se 23 July-2022 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के जातक  इस सप्ताह जातक नए प्रोजेक्ट में व्यस्त रहेंगे। नए लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात होगी। इस समय धीरे-धीरे अपने काम को पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। अपनी आत्मा की आवाज सुनकर काम करें, तो लक्ष्य को पूरा करने में सफल हो सकेंगे। इस सप्ताह मेहनत से पद, प्रतिष्ठा और पैसा प्राप्त करने में सक्षम हो सकेंगे।इस सप्ताह खर्च की अधिकता रहेगी। विद्यार्थियों को भी इस सप्ताह पढ़ाई पर ध्यान देना होगा। इस सप्ताह परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है।

साप्ताहिक सिंह राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक नौकरी में उथल-पुथल बना रहेगा।व्यवसायिक लाभ के लिए इंतजार कर रहे हैं उनके लिए उत्तम है।छात्रों को परीक्षाओं में सफलता प्राप्त होने की सम्भावना है।बिजनेस जिन लोगों के साथ कर रहे है उनके साथ दूरी बनाकर रखें।

साप्ताहिक सिंह राशि सेहत ( Health)इस सप्ताह जातक सेहत खराब रहेगी।एकाग्रता के लिए मेडिटेशन करें।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्रेम संबंध में अलगाव के चांसेज है।बच्चों व परिवार को बाहर घूमाने ले जाएंगे। जातक को कई तरह के लाभ होंगे जो आने वाले दिनों के लिए अच्छा है। 

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक मक्के का दान करें और गरीबों को भोजन खिलायें।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4।


साप्ताहिक कन्या राशिफल  17 July se 23 July-2022 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह कन्या राशि वालों के लिए नौकरीपेशा लोगों पर अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी। पदोन्नति के योग बन रहे हैं। नौकरी में भी लाभ होगा। जातक के किए गए काम से अपेक्षित लाभ मिलेगा। संपत्ति के कामों में भी लाभ होगा। हालांकि बिजनेस के काम में सरकारी बाधा उत्पन्न हो सकती है। परिवार में सौहार्द्रपूर्ण स्थिति बनी रहेगी। दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का मौका मिल सकता है। इस दौरान ताजगी और स्फूर्ति रहने से आप हर काम को सफलता से कर पाएंगे। 

साप्ताहिक कन्या राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career)इस सप्ताह जातक नौकरी में विरोधी से परेशान रहेंगे। जो लोग कम्यूनिकेशन की फील्ड में है उनका ट्रांसफर होगा। परिवार में धार्मिक आयोजन करेंगे। बिजनेस में लाभ के साथ कई परेशानी भी आने वाली है।

साप्ताहिक कन्या राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक सेहत मौसम की तरह होगी।इस सप्ताह स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव हो सकता है। वाहन चलाते समय दुर्घटना के योग हैं ,सावधानी बरते।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह  जातक प्यार की तलाश रहेगी।जातक की भावनाओं की कद्र नहीं करेंगे।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक चना का दान करें और सूर्य की पूजा से लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और हरा

साप्ताहिक तुला राशिफल 17 July se  23 July-2022 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि वालों के जातक यह सप्ताह आर्थिक क्षेत्र में बेहतर परिणाम देगा। इस सप्ताह कई प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लाभ मिलेगा। ऑफिस में छवि सुधरेगी। आगे बढ़ने के लिए विशेष प्रकार के प्रयत्न करेंगे। इस सप्ताह जातक तनाव मुक्त रहेंगे। चिंताओं को दूर रखकर काम करेंगे। काम में एक लक्ष्य बनाकर चलने की सलाह है। अच्छे गुणों के कारण आप इस सप्ताह कई पुराने काम बनाने में सक्षम हो सकेंगे। विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम के लिए ध्यान केन्द्रित कर पढाई करने की जरूरत है। परिवार और संबंधों की बात करें, तो पारिवारिक जीवन सामान्य है।

साप्ताहिक तुला राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह संपत्ति की रक्षा करे और व्यापार में दिमाग से काम लें।नौकरी में पदोन्नति होगी।

साप्ताहिक तुला राशि सेहत ( Health) घर में किसी बड़े की तबियत खराब होने से भी आपका मन उदास हो सकता है सेहत अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह आप मूल्यवान वस्तुओं की खरीद करेंगे। घर में आने वाले मेहमान से आपको लाभ होगा। परिवार के साथ मस्ती करेंगे। प्रेम संबंध भी अच्छे चलने वाले है।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक लड्डू का भोग लगाए और गुरु की सेवा करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number)  9,17

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल  17 July se  23 July-2022 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह कुल मिलाकर जातक के लिए बेहतर साबित होगा। इस सप्ताह आय बढ़ाने के लिए विशेष प्रयत्न करेंगे। शेयर सट्टे से लाभ मिलेगा। नौकरी और व्यवसाय में सफलता छात्रों के लिए भी यह समय बेहतर साबित होगा। परिवार और संबंधों के लिए भी यह समय अच्छा है। पुत्र, पत्नी के साथ संबंध बहुत अच्छे रहेंगे। विवाह योग्य जातकों के रिश्ते की बात चल सकती है। परिवार में किसी से विवाद होने पर अशांति बनी रहेगी।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) यह सप्ताह नौकरी में पदोन्नति होगी।बिजनेस में दोस्त या पार्टनर धोखा देगा।जातक को कुछ रचनात्मक करने का मौका मिलेगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह 

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह धार्मिक काम में मन लगाने की सलाह दी जाती है। गृहस्थ जीवन में किसी बात पर विवाद से नुकसान हो सकता है। सामाजिक क्षेत्र में मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सावन में शिवलिंग के दर्शन करेंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8

साप्ताहिक धनु राशिफल  17 July se 23 July -2022 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला  सप्ताह इस सप्ताह जातक को पारिवारिक जीवन में खुशहाली मिलेगी। भूमि-जायदाद के मामलों मे लाभ की स्थिति है। कानूनी मामलों में यह सप्ताह आपके पक्ष में हैं। विरोधियों को पराजित करेंगे। प्रेम के मामले में सप्ताह ठीक-ठाक है। इस सप्ताह के मध्य में संबंधों में निकटता आएगी। सेहत के लिए मिलाजुला सप्ताह है। नौकरी व व्यवसाय मे लाभ के आसार है। छात्रों को पढाई में अनुकूल परिणाम मिलने की उम्मीद है। किसी यात्रा पर जा सकते हैं। नीला रंग आपके लिए शुभ फलदायी है।

साप्ताहिक धनु राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक नौकरीपेशा जातक की उन्नति होगी। व्यापार में आशातीत सफलता मिलने की उम्मीद है।रुका धन प्राप्त होगा। सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। मानसिक तनाव रहेगा। क्रोध पर संयम रखें।

साप्ताहिक धनु राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक का सेहत मस्त रहेगा।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) प्रेम संबंधित मामलों के लिए सप्ताह  खुशियों से भरा रहेगा।जातक का मन में प्रसन्नता व मनोरंजन का अवसर प्राप्त होगा। पारिवारिक जनों का सहयोग मिलेगा।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक कुत्ते की सेवा करें और रोटी खिलाये।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7

साप्ताहिक मकर राशिफल 17 July se  23 July-2022 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि वालों के लिए  इस सप्ताह इस सप्ताह जातक के लिए अत्यंत शुभफलदायी है। आजीविका के क्षेत्रों मे मान-सम्मान बढेगा। खेल, तकनीक, प्रतियोगिता, परामर्श, चिकित्सा, अध्यापन के क्षेत्रों में सप्ताह के शुरूआती दौर से ही सफलता प्राप्त होगी। यदि रोजगार के तलाश में हैं, तो प्रयासों को बढ़ाएं इस सप्ताह निश्चित सफलता के योग है। पदोन्नति के योग हैं। इस सप्ताह भौतिक सुख के साधनों की खरीद करेंगे। धार्मिक कामों में शामिल होंगे। प्रेम संबंध के लिए सप्ताह मधुर है। साथी की इच्छा के मुताबिक वस्तुओं के खरीद करेंगे। दाम्पत्य जीवन में अनबन से मन खिन्न होगा। सेहत अनुकूल रहेगा।

साप्ताहिक मकर राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) मकर राशि के जातक इस सप्ता मनोरंजन के संसाधनों में वृद्धि होगी। विदेश से जुड़े जातक को अच्छा लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक मकर राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक सेहत के लिए मुश्किलों से भरा  रहेगा।

साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जीवनसाथी के साथ मिल किया गया काम परिवार का मान बढ़ायेगा।पिता की तरफ से शॉपिंग मिलेंगी।जातक की शुरुआत में सुखद समाचार प्राप्त होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक 

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 17 July se 23 July-2022 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले सप्ताह इस सप्ताह जातक को गृहस्थ जीवन खुद को साबित करने के अवसर मिलेंगे।। नौकरी व बिजनेस में पदोन्नति के योग है। इस सप्ताह के अंत तक लेखन, फिल्म निर्माण, प्रबंधन व नेतृत्व के क्षेत्र में तरक्की के योग है। निजी व सरकारी क्षेत्रों में दिया गया साक्षात्कार सफलता के संकेत देने वाला है। इस सप्ताह विरोधियों को पराजित करेंगे। धन निवेश व विदेश मामलों में अनुकूलता के योग है। वैवाहिक जीवन में साथी के साथ अनबन हो सकती है। कटु शब्दों के प्रयोग से बचे। लेकिन बाद में दाम्पत्य जीवन में अनुकूलता रहेगी। यात्रा के भी योग हैं। हरे रंग का रुमाल पास में रखें लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक को ऑफिस में काम की तारीफ के साथ, ट्रांसफर और पदोन्नति का भी हो सकती है।आजीविका के साधनों से बचें।बिजनेस को लेकर अनुकूल ग्रह स्थिति है।

साप्ताहिक कुंभ राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक सेहत सामान्य रहेगा और बारिश से बचें।स्वास्थ्य की दृष्टि से सुखद नहीं है।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातकआपको परिवार की कमी खलेगी और मां की याद सताएगी।गाड़ी खरीदने के योग इस सप्ताह है। साथी के साथ डेटिंग पर जायेंगे।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गौ सेवा करें लाभ मिलेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 8, 12


साप्ताहिक मीन राशिफल 17 July se 23 July-2022 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस सप्ताह जातक को कई मामलों मे अनुकूल योग है। इस सप्ताह जातक के प्रभाव में वृद्धि होगी। निवेश में सप्ताह की शुरूआत में लाभ होगा। जातक के प्रयासों को शुभ परिणाम प्राप्त होने के योग है। प्रेम संबंधों के लिहाज से यह सप्ताह अनूकूल है।सप्ताह बीच में अनबन की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। इस सप्ताह जीवन साथी के मध्य तालमेल स्थापित होने के योग हैं। गृहस्थ जीवन में मांगलिक कार्यो के आयोजन करेंगे। व्यय की अधिकता से इस सप्ताह के मध्य भाग में चिंता बढ़ेगी। इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधों में सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी।


साप्ताहिक मीन राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जो जातक व्यवसायिक कामों में बेतहाशा वृद्धि होगा।

साप्ताहिक मीन राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक  स्वास्थ्य के दृष्टि से सिरदर्द, नेत्र पीड़ा होगा।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक को परिवार और पिता से लाभ मिल सकता है। संतान को सही मार्गदर्शन देंगे।किसी के साथ प्रेम प्रसंग की शुरुआत कर सकते हैं।

साप्ताहिक मीन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सुंदरकांड का पाठ करें।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

17 July se 23 July-2022 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 17 July  se 23 July-2022 , 17 जुलाई  से 23 जुलाई  2022 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल , 17 July  se 23 July-2022 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal

Tags:    

Similar News