26 October 2022 Ka Mithun Rashifal: मिथुन राशि वाले जातक की नौकरी में बढ़ेगी सैलरी

26 October 2022 Ka Mithun Rashifal: वृष राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Written By :  Preeti Mishra
Update:2022-10-26 17:49 IST

mithun rashi (Image credit: social media)

26 October 2022 Ka Mithun Rashifal आज का मिथुन राशिफल : आज का राशिफल यह बतलाता है कि इस राशि के जातक आज किसी नये मिलने वाले मौके लिए तैयार रहने की जरूरत है। आपका आत्मविश्वास भी चरम पर होगा। मान-सम्मान प्राप्ति के योग बन रहे है। इन जातकों के लिए जमीन -जायदाद के खरीदने का उत्तम समय है।साथ ही आप को संतान सुख मिलने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए यह समय सर्वोत्तम है।

मिथुन राशि धन-संपत्ति ( Money) मिथुन राशि वाले आज जातक व्यवसायिक लाभ के साथ कई और संभावनाए है।

मिथुन राशि सेहत ( Health )मिथुन राशि वाले जातक आज सेहत का पूरा ख्याल रखें।

मिथुन राशि करियर (Career) मिथुन राशि वाले जातक नौकरी में सैलरी बढ़ेगी।

मिथुन राशि प्यार (Love) मिथुन राशि वाले आज जातक शादीशुदा लाइफ में पत्नी की सेहत को लेकर चिंता रहेगी

मिथुन राशि परिवार ( Family) मिथुन राशि वाले जातक परिवार के साथ खुशनुमा पल बितेगा।

मिथुन राशि का उपाय ( Remedy) मिथुन राशि के जातकपीपल के वृक्ष में दीप दान करें।

मिथुन राशि पूर्वाभास (Forecast)मिथुन राशि आज जातक जमीन तथा वाहन सम्बंधी कामकाज के लिए अनुकूल समय है।

मिथुन राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 4, लाल।

आनेवाला कल 27 अक्टूबर 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 27 अक्टूबर शनिवार, कृष्ण पक्ष कार्तिक मास धनतेरस तिथि चंद्रमा कन्या राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 27 अक्टूबर शनिवार कल की भविष्यवाणी...

कल का मिथुन राशिफल 27 अक्टूबर 2022 (Gemini Horoscope Tomorrow) मिथुन राशिफल की कल की भविष्यवाणी इस राशि के जातक स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा। विवाद को बढ़ावा न दें। फालतू खर्च होगा। आवश्यक वस्तु समय पर नहीं मिलेगी। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें। मानसिक बेचैनी रहेगी। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा। आय में निश्चितता रहेगी।

राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

Tags:    

Similar News