28 June 2021 Ka Mesh Rashifal: जानिए मेष राशि की भविष्यवाणी, व्यवसाय और प्यार के लिए कैसा रहेगा दिन

28 June 2021 Ka Mesh Rashifal :दैनिक राशि के आधार पर मेष राशि के जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी जानिए...

Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-06-27 14:01 GMT

28 June 2021 Ka Mesh Rashifal : हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि आज का राशिफल कैसा होगा। दैनिक राशिफल हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है। आज का राशिफल (Daily Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

आज का पंचांग व राहुकाल

आज 28 जून वार सोमवार तिथि- चतुर्थी कृष्णपक्ष, नक्षत्र- धनिष्ठा , विष्कुंभ योग और राहुकाल 07.29 AM से 09:32 AM तक रहेगा और 12:59 PM तक चन्द्रमा मकर उपरांत कुंभ राशि पर संचार करेगा।जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए  28 जून मेष राशि की भविष्यवाणी...

आज का मेष राशिफल ( Aries Horoscope Today ) आज का मेष राशिफल की भविष्यवाणी के अनुसार जातक का मन निजी संबंधों में लगेगा। परिवार के साथ मिलकर भविष्य की योजना बनाएंगे।..

• धन-संपत्ति (Money) आज जातक के काम में आलस्य छाएगा, लेकिन भाग्य के बल पर धन कमाएंगे।

• सेहत (Health) सेहत को लेकर परेशान होने की जरुरत नहीं है, जरुरत से ज्यादा काम करेंगे।

• करियर ( Career) आज जातक का करियर उज्जवल रहेगा, नौकरी में पदोन्नति संभव है।

• प्यार (Love) आज का लव राशिफल में जातक को विपरित लिंग के लिए आकर्षण पैदा होगा।

• परिवार (Family) जातक के परिवार में खुशियां बनी रहेगी। सूझबूझ से रिश्तों की डोर मजबूत बनाएंगे।

• उपाय ( Remedy) समृद्धि के लिए गाय को रोटी खिलाएं।

• पूर्वाभास (Forecast) विश्वास से धोखा मिलेगा, सतर्क रहें।

शुभ अंक (Lucky Number) 5


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News