Saptahik Rashifal 29 Sept se 5 Oct 2024: इस राशि के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव,मां दुर्गा की बरसेगी असीम कृपा,जानिए साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 29 September se 5 October 2024 : (साप्ताहिक राशिफल 29 सितंबर से 5 अक्टूबर 2024 ) : जानिए साप्ताहिक राशिफल में जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी ।

Update:2024-09-28 08:16 IST

29 सितंबर से 5 अक्टूबर 2024 साप्ताहिक राशिफल 29 September se 5 October 2024 Ka Love Saptahik Rashifal :अप्रैल का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

साप्ताहिक मेष राशिफल 29 September se 5 October 2024 ( Aries Horoscope Weekly ) मेष राशि  को इस सप्ताह अपने सपनों को पूरा करने की दिशा में कदम बढ़ाएं। हर प्रयास आपको सफलता  सोच-समझकर प्रॉपर्टी में निवेश करने से बड़ा मुनाफा होगा। ग्रेजुएट्स को करियर बनाने के कई बेहतर अवसर मिलेंगे।

  • मेष राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह कठिन समय में जिस तरह से पार्टनर ने आपका साथ दिया है, वैसे ही आपको उनका साथ देने की जरूरत है।
  • मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक श्राद्ध पर दान और नवरात्रि की पूजा करेंगे।
  • मेष राशि  शुभ अंक (Lucky Number) शुभ रंग :- सफेद,शुभ अंक :- 1

साप्ताहिक वृष राशिफल 29 September se 5 October 2024 (Taurus Horoscope Weekly) वृष राशि के जातक के लिए इस सप्ताहकुछ इच्छाएं पूरी होने से खुशी मिलेगी। बजट बनाकर चलने से आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। रेगुलर रूटीन में बदलाव लाने से फिटनेस बेहतर होगी। परिवार के साथ समय बिताने से घर का माहौल अच्छा होगा। प्रोफेशनल फ्रंट पर कुछ गलतियां होने की संभावना है। पार्टनर के लिए समय ना निकालने पर अनबन हो सकती है। दूर-दराज की यात्रा के दौरान मौसम सुहाना रहेगा।

  • वृष राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)  इस सप्ताह जातकघर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। विवाह योग्य व्यक्तियों के लिए उत्तम रिश्ता आने की संभावना है।
  • वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक घर में जगराता करवा सकते हैँ।
  •  वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) शुभ रंग:- केसरिया,शुभ अंक :- 5

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 29 September se 5 October2024( Gemini Horoscope Weekly) मिथुन राशि के जातकआपके अंदर जोश और आत्मविश्वास बना रहेगा। वर्कप्लेस पर आने वाली सभी चुनौतियों का सामना कर लेंगे। घर के शांत वातावरण में सुकून और संतुष्टि मिलेगी। सही फाइनेंशियल प्लानिंग से आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। साथी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा। किसी भी काम से पहले अपनी सेहत को प्राथमिकता दें। यात्रा पर जाने से पहले एक बार अपना प्लान दोबारा रिव्यू कर लें। प्रॉपर्टी संबंधित कानूनी विवाद आपके पक्ष में रहेंगे। जल्द नए वाहन का सपना पूरा हो सकता है। प्रतिस्पर्धा में छात्रों का प्रदर्शन उम्मीद से बेहतर रहेगा।

  • मिथुन राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)  इस सप्ताह जातक प्रेम संबंधों में गलतफहमी की वजह से दूरी आ सकती है।
  •  मिथुन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक मां दुर्गा का स्वागत प्रेम और भक्ति से करें।
  • मिथुन राशि  शुभ अंक (Lucky Number) शुभ रंग :- हरा,शुभ अंक:- 8

साप्ताहिक कर्क राशिफल 29 September se 5 October 2024(Cancer Horoscope Weekly)   इस सप्ताह इस राशि के जातक बाधाएं दूर करने के लिए अपने अंदर आत्मविश्वास बनाए रखें। कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता आपको मिल सकती है। लग्ज़री लाइफस्टाइल के लिए इनकम के सेकेण्ड्री सोर्स तलाशे। घर को व्यवस्थित करने और साफ-सफाई के लिए समय निकालें। स्वास्थ्य समस्याएं दूर करने के लिए रेगुलर एक्सरसाइज जरूरी है। कपल्स के बीच अंडरस्टैंडिंग बढ़ने से रिश्तों में मजबूती आएगी। प्रॉपर्टी संबंधित फैसले सावधानी के साथ लें। स्ट्रेस दूर करने के लिए कुछ समय शांत वातावरण में बिताएं। स्टूडेंट्स को फॉरेन यूनिवर्सिटी में एडमिशन मिल सकता है।

  • कर्क राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक पारिवारिक सदस्यों के बीच उचित संबंध से रहने से घर में खुशनुमा माहौल रहेगा।
  • कर्क राशि उपाय ( Remedy)इस सप्ताह जातक दुर्गा स्तुतिकरें।
  • कर्क राशि शुभ अंक (Lucky Number)  शुभ रंग :- ग्रे,शुभ अंक :- 4

साप्ताहिक सिंह राशिफ 29 September se 5 October2024(Leo Horoscope Weekly)  इस सप्ताह इस राशि के जातकजीवन में कई नए और बेहतर अवसर मिलेंगे। पार्टनर संग रिश्तों में गहराई आने से एक नई उमंग आएगी। साथी के साथ सुखद समय व्यतीत करने से मूड अच्छा होगा। करियर में बदलाव करने वाले लोगों को पसंदीदा नौकरी मिलेगी। मामूली स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। हेल्दी स्किन के लिए डाइट प्लान में बदलाव लाएं। फिजूल खर्चों पर काबू पाने की सख्त जरूरत है। अतिरिक्त खर्च के कारण आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है। घर में भाई-बहन के संग खुलकर मौज-मस्ती करेंगे। कोई डील साइन करने से पहले पेपर्स अच्छे से चेक कर लें। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता पाने के लिए स्टूडेंट्स अधिक प्रयास करें।

  • सिंह राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक पार्टनर की जरूरतों को नजरअंदाज करते हुए दूसरों को महत्व देने से दिक्कतें बढ़ेंगी।
  •  सिंह राशि उपाय ( Remedy)इस सप्ताह जातक घर में नवरात्रि पर कलश स्थापना करें।
  •  सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) शुभ रंग :- लाल,शुभ अंक:- 7

साप्ताहिक कन्या राशिफल 29 September se 5 October2024 (Weekly Virgo Horoscope  )इस सप्ताह इस राशि के जातक सभी परिस्थितियां आपके लिए अनुकूल रहेगी। बहुत जल्द मैनेजर लेवल पर प्रमोशन मिल सकता है। सैलरी में बढ़ोतरी का योग भी बनता दिखाई दे रहा है। हेल्दी डाइट और रेगुलर एक्सरसाइज से सेहत अच्छी रहेगी। किसी करीबी से सरप्राइज़ गिफ्ट मिल सकता है। परिवार के सदस्यों के बीच मामूली मतभेद हो सकते हैं। आर्थिक नुकसान से बचने के लिए बजट बनाकर चलें। कुछ समय के लिए प्रॉपर्टी विवाद से दूर रहने में ही भलाई है। अकेडमिक फ्रंट पर स्टूडेंट्स का प्रदर्शन उम्मीद से बेहतर रहेगा।

  • कन्या राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जीवनसाथी तथा परिवार के साथ कुछ समय मनोरंजन और शॉपिंग में व्यतीत होगा।
  •  कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक आप पूर्वजों का तर्पण और दान के साथ मंत्र जाप भी करें।
  •  कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number)शुभ रंग :- बैंगनी,शुभ अंक:- 9

साप्ताहिक तुला राशिफल 29 September se 5 October 2024( Weekly Libra Horoscope )  तुला राशिफल की गणना के अनुसार इस सप्ताह खुश रहने के लिए जीवन में आध्यात्मिकता लेकर आएं। घर के बड़े-बुजुर्गों की सलाह लेकर ही कोई काम करें। मेहनत से काम करने वालों को अच्छा प्रमोशन मिल सकता है। फाइनेंशियल सिचुएशन मजबूत करने के लिए अतिरिक्त समय दें। रिलेशनशिप में पॉजिटिव अप्रोच के साथ आगे बढ़ें। वैकेशन पर जाने से पहले पूरी प्लानिंग अच्छे से करें। प्रॉपर्टी सेल-पर्चेस करने में बड़ा फायदा हो सकता है। 

  •  तुला राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह इस राशि के जातक प्रेम संबंधों में भी निकटता बढ़ेगी।।
  • तुला राशि  उपाय ( Remedy)  इस सप्ताह इस राशि के जातक अपने पूर्वजों को तर्पण करें
  • तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number)  शुभ रंग :- लाल,शुभ अंक :- 4

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 29 September se 5 October 2024 (Scorpio Horoscope Weekly )  वृश्चिक राशि  के जातक इस सप्ताहआने वाले अवसरों का भरपूर लाभ उठाएं। फिटनेस रूटीन फॉलो करने से आपका मूड अच्छा होगा। अच्छी स्किल्स के कारण ऑफिस में सफलता मिलेगी। पार्टनर के साथ किसी भी तरह की गलत बात ना करें। घर में किसी कारण तनाव उत्पन्न हो सकता है। बच्चों के गलत व्यवहार करने पर उन्हें सही तरीके से समझाएं। सही जगह निवेश करने से अच्छा प्रॉफिट होगा। वीकेंड पर पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। प्रॉपर्टी डील फाइनल करते समय थोड़ा सावधान रहें। स्टूडेंट्स अपने टीचर्स और ट्यूटर्स की बात मानें।

  • वृश्चिक राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह इस राशि के जातक जैसा बर्ताव आप पार्टनर के लिए रखेंगे, वैसा ही बर्ताव उनका आपके प्रति रहेगा।
  • वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह इस राशि के जातक  पितरों का श्राद्ध कर्म करेंगे।
  • वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) शुभ रंग :- पीला,शुभ अंक:- 2

साप्ताहिक धनु राशिफल 29 September se 5 October 2024(Sagittarius Horoscope Weekly)  इस सप्ताह अपना फोकस सपनों और लक्ष्य पर बनाए रखें। मानसिक और शारीरिक रूप से पूरी तरह स्वस्थ रहेंगे। आमदनी के नए और बेहतर स्रोत मिलने की उम्मीद है। रिलेशनशिप में प्यार बढ़ने से संबंधों में मिठास आएगी। नया काम शुरू करने से पहले उसे अच्छी तरह से समझ लें। परिवार के सदस्यों की सेहत का खास ध्यान रखें। पुश्तैनी प्रॉपर्टी संबंधित विवाद बातचीत से हल होगा, नया बिजनेस शुरू करने के लिए ये सप्ताह लाभदायक है। 

  • धनु राशि  प्यार- परिवार ( Love& Family)इस सप्ताह इस राशि के जातक प्रेम संबंध गंभीर और सौहार्दपूर्ण रहेंगे।
  • धनु राशि  उपाय ( Remedy) इस सप्ताह इस राशि के जातक दुर्गा का पूजन और  पितृ विसर्जन के दिन पितरों की विदाई करें।
  • धनु राशि  शुभ अंक (Lucky Number)शुभ रंग :- हरा, शुभ अंक :- 6

साप्ताहिक मकर राशिफल 29 September se 5 October 2024( Capricorn Horoscope Weekly) इस सप्ताह नए अवसरों का स्वागत करें और मन में पॉजिटिविटी बनाए रखें। बेहतर स्किल्स के लिए एडवांस ट्रेनिंग प्रोग्राम में पार्टिसिपेट करें। आमदनी के विभिन्न स्रोत के कारण आर्थिक स्थिरता बनी रहेगी। फैमिली मेंबर्स के बीच किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। अच्छी हेल्थ के लिए खुद को प्राथमिकता देना जरूरी है। अधिक लापरवाही बरतने से स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। रिलेशनशिप में पार्टनर के साथ ज्यादा नेगेटिव बातें ना करें। नई जगह एक्सप्लोर करने का मौका मिल सकता है। 

  • मकर राशि  प्यार- परिवार ( Love& Family)  इस सप्ताह इस राशि के जातक पारिवारिक सदस्यों के बीच तालमेल ना रहने से व्यवस्था कुछ अस्त-व्यस्त रहेगी।
  • मकर राशि उपाय ( Remedy)  इस सप्ताह इस राशि के जातक  अमावस्या के दिन पितरों  की विदाई करें
  •  मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) शुभ रंग:- नीला, शुभ अंक :- 6

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 29 September se 5 October 2024 ( Aquarius Horoscope Weekly) इस सप्ताह इस राशि के जातकआपको आगे बढ़ने के कई अवसर मिलेंगे। फाइनेंशियल डील करने से पहले रिस्क कैलकुलेट अवश्य करें। वर्कप्लेस पर अच्छी प्लानिंग का फल आपको मिलेगा। घर पर खास अवसर को सेलिब्रेट कर सकते हैं। बॉडी को आराम देने के लिए रिलैक्स करना भी जरूरी है। बोलते समय अपने शब्दों पर कंट्रोल रखें। गलत बात करने से परिस्थितियां बिगड़ सकती है। ट्रिप की प्लानिंग करने से मूड फ्रेश हो जाएगा। प्रॉपर्टी विवाद दूर होने से राहत की सांस लेंगे। 

  • कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)  इस सप्ताह इस राशि के जातक  लव लाइफ में विवादों की वजह से आपको तनाव महसूस होगा।
  • कुंभ राशि  उपाय ( Remedy) इस सप्ताह इस राशि के जातक घर में मां दुर्गा का आहवान करें
  •  कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number)  7,11, शुभ रंग :- गुलाबी

साप्ताहिक मीन राशिफल 29 September se 5 October 2024 (Pisces Horoscope Weekly )  

इस सप्ताह इस राशि के जातकजीवन में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। अच्छी पोजीशन पाने के लिए सब्र और धैर्य के साथ काम लें। बिना रिसर्च के फाइनेंशियल फैसले लेना जोखिम भरा सकता है। सुसराल वालों के साथ अच्छे संबंध रखने से प्रेम बढ़ेगा। नवविवाहित लोगों को जल्द गुड न्यूज़ सुनने को मिलेगी। अच्छी मसल्स ग्रोथ के लिए भरपूर मात्रा में प्रोटीन लें। मन की शांति के लिए धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। रियल एस्टेट में किए गए निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। 

  •  मीन राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह इस राशि के जातक परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। लव पार्टनर का अपमान ना करें।
  •  मीन राशि उपाय ( Remedy)इस सप्ताह इस राशि के जातक आप घर में दुर्गा पाठ कर सकती है।
  • मीन राशि  शुभ अंक (Lucky Number) शुभ रंग :- लाल,शुभ अंक :- 3
  • 29 September se 5 October 2024 Ka Love Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 29 September se 5 October 2024, 29 सितंबर से 5 अक्टूबर 2024 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal ,Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 29 September se 5 October 2024 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 29 September se 5 October 2024 साप्ताहिक राशिफल इन हिंदी-Saptahik Rashifal in hindi - Saptahik Rashifal in hindi  29 September se 5 October 2024 Saptahik Rashifal , 29 सितंबर से 5 अक्टूबर2024 साप्ताहिक राशिफल। Weekly Rashifal shubh number । saptahik Rashifal ki bhavishya

    दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए
    @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News