30 January Se 5 February 2022 Saptahik Rashifal : आने वाला सप्ताह इन राशियों के लिए लेकर आ रहा खुशियों की सौगात, जानिए साप्ताहिक फल

30 January Se 5 February 2022 Saptahik Rashifal : साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह 12 राशियों के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर साप्ताहिक भविष्यवाणी, पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2022-01-29 06:35 GMT

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

  • 30 January Se  5 February 2022 Ka Saptahik Rashifal ( 30 जनवरी  से 5 फरवरी 2022 साप्ताहिक राशिफल ) : 

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल  के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

जनवरी 2022 का आखिरी सप्ताह जानिए 12 राशियों के लिए  साप्ताहिक भविष्य-

साप्ताहिक मेष राशिफल ( Aries Horoscope Weekly साप्ताहिक भविष्यफल में  मेष राशि वाले के लिए जातक पूर्ण समर्पण के साथ काम करेंगे। कार्य में अधिक व्यस्त होने की वजह से परिवार को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे। पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव आएंगे। इस दौरान पिता की सेहत थोड़ी कमज़ोर रह सकती है। परीक्षा में अच्छा परिणाम प्राप्त करने के लिए छात्रों को अधिक मेहनत करनी होगी। अपने से विपरीत लिंग के लोगों से मतभेद हो सकते हैं। धन हानि और अधिक खर्च की संभावना है हालांकि आमदनी भी अच्छी होगी। धर्म और अध्यात्म की ओर झुकाव बढ़ेगा। इस पूरे सप्ताह वाहन सावधानी से चलाएं।

  • साप्ताहिक मेष राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) मेष राशि के जातक इस सप्ताह की शुरुआत में  जो जातक किसी ऑफिस में कार्य करते हैं ,उनके लिए यह सप्ताह अत्यंत शुभ है। कार्यालय में उनकी मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी तथा वे सफलता की ऊंचाइयों पर चढ़ते जाएंगे । धन की आवक सामान्य रहेगी भाग्य आपका इस सप्ताह साथ देगा।
  • साप्ताहिक मेष राशि सेहत ( Health)  इस सप्ताह जातक के लिए सुस्ती से भरा रहेगा। मेडिटेशन करें।
  • साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यदि विवाहित हैं तो जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं इसलिए विवाद करने से बचें। प्रेमी युगल के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी होगी। इस दौरान प्यार बढ़ने से रिश्तों में और मजबूती आएगी। सप्ताह का मध्य भाग सामान्य और सप्ताहांत अच्छा रहेगा। 
  • साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गुरुवार के दिन पीपल के वृक्ष को बिना स्पर्श किए जल चढ़ाएं।
  • साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)1, 8,14

 साप्ताहिक वृष राशिफल (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में  वृष राशि के जातकों के लिए कुछ खास रहने की संभावना है। नौकरी और व्यवसाय में स्थितियां बेहतर होंगी और आप अच्छा महसूस करेंगे। हालांकि इस दौरान कुछ विवाद भी हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन पहले की तरह सामान्य गति से चलता रहेगा। प्रॉपर्टी से संबंधित कुछ मामले सामने आ सकते हैं। छात्रों को पढ़ाई में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कई माध्यमों से आय होने की वजह से लाभ होगा। इस सप्ताह आपके पिता जी की तबीयत कमजोर रह सकती है।

  • साप्ताहिक वृष राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) वृष राशि वाले इस सप्ताह जातक खर्चों में कमी आएगी, इससे स्थितियां आपके पक्ष में आने लगेगी।आर्थिक स्थिति को लेकर कोई दबाव नहीं होगा। नौकरी वाले लोगों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। आपको मेहनत के अनुसार फल मिलेंगे।
  • साप्ताहिक वृष राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक इस सप्ताह आपको चोट लग सकती है ।भाई बहनों से आपको सामान्य सुख प्राप्त होगा । आपके पिताजी का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा ।
  • साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह वृष राशि के जातक विवाहित जातकों का दांपत्य जीवन संतोषजनक रहेगा। शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए किसी भी विवाद से बचें। वहीं प्रेमियों के लिए सप्ताह की शुरुआत बहुत अच्छी रहेगी।  इस दौरान आपकी लव लाइफ में कई रोमांटिक पल आएंगे। आप अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने या डिनर के लिए जा सकते हैं। 
  • साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हनुमान जी की पूजा करें और बजरंग बाण का पाठ करें।
  • साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5

साप्ताहिक मिथुन राशिफल ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में  मिथुन राशि के लिए आनेवाले सप्ताह में नौकरी या व्यवसाय में कोई अच्छी खबर मिल सकती है। प्रोफेशनल लाइफ में उन्नति होगी हालांकि पारिवारिक जीवन में कुछ मतभेद हो सकते हैं। जीवनसाथी को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। अगर पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं तो समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आय में बढ़ोत्तरी होगी और कई माध्यमों से लाभ प्राप्त होगा। हालांकि इस दौरान कुछ बड़े खर्च आ सकते हैं। पिता की सेहत में गिरावट देखने को मिल सकती है। छात्रों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ तीर्थ दर्शन के लिए जा सकते हैं।

  • साप्ताहिक मिथुन राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह  जातक अचानक से धन लाभ हो सकता है।जातक को मेहनत के बावजूद परिणाम नहीं मिलेगा। पैसे की चोरी या व्यवसाय में नुकसान होगा, लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक कर लेगें।
  • साप्ताहिक मिथुन राशि सेहत ( Health) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह साथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है । पिताजी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा । माताजी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा ।
  • साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक विवाहित जातकों के दांपत्य जीवन में प्यार बरकरार रहेगा लेकिन छोटे-मोटे विवाद भी की संभावना है। सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी, मध्य भाग भी अच्छा रहेगा जबकि सप्ताहांत सामान्य रहने की संभावना है। इस दौरान आप अपने पार्टनर के साथ लव मैरिज करने के बारे में भी सोच सकते हैं। 
  • साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गाय को गेहूं और गुड़ खिलाएं।
  • साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।

साप्ताहिक कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह जातकों के लिए सामान्य रहने वाला है। इस दौरान आप स्वयं में ऊर्जा की कमी को महसूस करेंगे। आपकी दिनचर्या बेहद व्यस्त रहेगी। पारिवारिक जीवन में भी विवाद हो सकते हैं और काम में मन नहीं लगेगा। छात्र भी बेचैनी महसूस करेंगे लेकिन पढ़ाई में उनका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। इस सप्ताह आमदनी अच्छी होगी। माता के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। आपको सलाह है कि वाहन सावधानी से चलाएं। करियर के क्षेत्र में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे।

  • साप्ताहिक कर्क राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career)   इस सप्ताह जातक  जातकों को वो शोहरत और नाम मिलेगा। बिजनेस और नौकरी में अच्छा करेंगे।जनता से बहुत सम्मान मिलेगा।राजनीतिक क्षेत्र में नाम कमायेंगे।
  • साप्ताहिक कर्क राशि सेहत ( Health) इस  सप्ताह आपका एक्सीडेंट या ऑपरेशन हो सकता है। या यह भी संभव है कि किसी और कारण से आपको चोट लगे जिससे खून निकले ।पार्टी मस्ती मनोरंजन का असर भी जातक की सेहत पर पड़ेगा। नशा से दूर रहें।
  • साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल  ( Love& Family)  इस सप्ताह जातक प्रेम-प्रसंग के मामलों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत बेहतर रहेगी और आपसी संपर्क बना रहेगा। मध्य भाग में आप अपने रिश्ते को मजबूती देने का प्रयास करेंगे और सप्ताहांत में प्यार और बढ़ेगा। यदि विवाहित हैं तो प्यार के साथ-साथ नोक-झोंक भी हो सकती है। 
  • साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक बुधवार के दिन शाम को सफेद चंदन का दान करें।
  • साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9, 2।

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

साप्ताहिक सिंह राशिफल (Leo Horoscope Weekly)साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि के लिए आने वाला सप्ताह  जातक ऊर्जावान रहेंगे। लक्ष्यों के प्रति दृढ़ निश्चय और ज़बरदस्त उत्साह देखने को मिलेगा। इस दौरान आप धन का संचय करने और धन लाभ की संभावना भी बन रही हैं। परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है। पारिवारिक जीवन में शांति और सद्भाव बना रहेगा। इस सप्ताह वाहन सुख का आनंद प्राप्त हो सकता है। भाई-बहन को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। छात्रों के बौद्धिक ज्ञान में वृद्धि होगी और वे परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करेंगे। कार्यस्थल पर आपका पद और मजबूत होगा।

  • साप्ताहिक सिंह राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक व्यवसाय और नौकरी में इस सप्ताह जातक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। इस सप्ताह के मध्य में जातक को यात्रा करनी पड़ सकती है। जो लाभदायक रहेगी।
  • साप्ताहिक सिंह राशि सेहत ( Health)  इस सप्ताह  जातक सेहत को लेकर सजगता बरतेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहने की संभावना है। इस सप्ताह की गई यात्रा सुखद रहेगा।आपको अपने घरवालों का स्नेह व साथ मिलेगा। आप उन्हें हर मुसीबत में अपने साथ खड़ा पाएंगे।
  • साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह प्रेम के मामलों के लिए लव लाइफ के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में प्रियतम के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। मध्य भाग में परिवार से जुड़े मामलों में व्यस्त रहेंगे। वहीं सप्ताहांत में आप अपने पार्टनर के साथ ढेर सारी मस्ती करेंगे। उपाय: छोटी कन्याओं को मिश्री या खीर बांटे और उनका आशीर्वाद लें।
  • साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy)सिंंह राशि वाले भगवान विष्णु की आराधना करें।
  • साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4।

साप्ताहिक कन्या राशिफल (Weekly Virgo Horoscope  ) साप्ताहिक भविष्यफल में  इस सप्ताह कन्या राशि वालों के लिए  यह सप्ताह अच्छा रहेगा लेकिन पारिवारिक मामलों को लेकर आप परेशान रह सकते हैं। क्योंकि आपके कुटुंब में कोई विवाद हो सकता है। हालांकि आपके अपने पारिवारिक जीवन में शांति बनी रहेगी। इस दौरान आपके साहस और संकल्प में वृद्धि होगी। कार्यस्थल पर अच्छे प्रदर्शन से आपको पहचान मिलेगी। आपकी वीरता और प्रतिबद्धता में वृद्धि होगी। इस सप्ताह बात करने से ही बात बनेगी। धन लाभ होने की संभावना है लेकिन राह में चुनौतियां भी आएंगी।

  • साप्ताहिक कन्या राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक नौकरी में सहयोगियों की वजह से जातक को परेशानी होगी और बार-बार जातक के मन में काम छोड़ने का विचार आएगा। सप्ताह के आखिरी तक आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।
  • साप्ताहिक कन्या राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह की शुरू में व्यस्तता की वजह से शारीरिक रुप से थकान महसूस करेंगे।जातक की सेहत साामान्य रहेगा।
  • साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family)सप्ताह की शुरुआत बेहद शानदार रहेगी। इस दौरान प्रियतम आपकी ओर आकर्षित होगा और आपका प्यार परवान चढ़ेगा।  मध्य भाग में कुछ ग़लतफहमियां हो सकती हैं जो विवाद का कारण बनेंगी। सप्ताहांत आपके पक्ष में रहेगा और आप साथी के साथ घूमेंगे-फिरेंगे। यदि विवाहित हैं तो जीवनसाथी की तबीयत कमजोर रह सकती है। इस दौरान उन्हें आपकी मदद की आवश्यकता रहेगी।
  • साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक कुत्तों को रोजाना कुछ खिलाएं।
  • साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 7,11

साप्ताहिक तुला राशिफल ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले सप्ताह में तुला राशि वालों के लिए बेवजह विवाद करने से बचें अन्यथा वैवाहिक जीवन में परेशानियां खड़ी हो सकती हैं। इस सप्ताह आपकी और आपके जीवनसाथी की सेहत गड़बड़ा सकती है। कार्यस्थल पर सीनियर्स की नज़र में बने रहने के लिए आपको बेहतर प्रदर्शन करना होगा। सहकर्मियों से आपको मदद मिलेगी। भाई-बहन भी आपकी मदद करेंगे और आर्थिक सहयोग भी कर सकते हैं। माता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और वे किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकती हैं।

  • साप्ताहिक तुला राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career)  इस सप्ताह की शुरुआत में  जातक धैर्य से काम लेंगे तो कारोबार के लिए अच्छा रहेगा। शेयर मार्केट में पैसा लगाने से पहले अच्छी तरह जांच लें। बेरोजगारी की समस्या बनी रहेगी। किसी तरह काम चलेगा।
  • साप्ताहिक तुला राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक  सेहत को लेकर लापरवाह न बनें वरना नुकसान होगा।
  • साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक लव रिलेशनशिप के लिए यह सप्ताह प्रेम-प्रसंग के मामलों में मिश्रित फल देने वाला होगा। यदि विवाहित हैं तो जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं। वहीं प्रेमी युगल के लिए सप्ताह की शुरुआत थोड़ी धीमी रहेगी हालांकि मध्य भाग अच्छा रहेगा और सप्ताहांत में सब कुछ पहले जैसा हो जाएगा। इस दौरान आपका पार्टनर हर तरह से आपकी मदद करेगा।
  • साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy)  इस सप्ताह जातक चांदी के बर्तनों को उपयोग करना लाभकारी रहेगा।
  • साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,12


साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह जातकों के लिए मिला-जुला रहेगा। सेहत में थोड़ी बहुत गिरावट हो सकती है इसलिए लापरवाही बिल्कुल नहीं बरतें। इस सप्ताह लंबी दूरी या विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय बीतेगा और घर में कोई शुभ कार्य संपन्न हो सकता है। आपके अच्छे काम की वजह से आपको लाभ और पहचान मिलेगी। इस हफ्ते प्रॉपर्टी से संबंधित विवाद की संभावना है।

  • साप्ताहिक वृश्चिक राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक की आय में वृद्धि होगी। जातक को बड़ी-बड़ी कंपनियों से नौकरी के ऑफर मिलेंगे। पढाई में जातक को स्कॉलरशिप मिलेगा।
  • साप्ताहिक वृश्चिक राशि सेहत ( Health) जातक की सेहत इस सप्ताह मौसमी बीमारियों का चपेट में जातक आएंगे तो लेकिन जल्द ही ठीक भी हो जाएंगे।
  • साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह लव लाइफ के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है। इस दौरान प्यार बना रहेगा लेकिन तकरार भी होगी। सप्ताह की शुरुआत थोड़ी धीमी होगी लेकिन मध्य भाग और सप्ताहांत बेहद अच्छा होगा। यदि विवाहित हैं तो पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाकर चलें। क्योंकि इस सप्ताह जीवनसाथी के साथ वैचारिक टकराव हो सकता है।
  • साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शनिवार के दिन छायापात्र दान करें।
  • साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

साप्ताहिक धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह में धनु राशि वालों के लिए सकारात्मक रहेगा। इस अवधि में आपके बौद्धिक ज्ञान में वृद्धि होगी। किसी विदेशी व्यक्ति से संपर्क बनेंगे और लाभ होने की संभावना है। इस दौरान खर्च भी बहुत होगा। वहीं पारिवारिक जीवन में शांति बनी रहेगी और सभी सदस्य आनंदित महसूस करेंगे। कार्यस्थल पर मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपका कद बढ़ेगा। कई माध्यमों से लाभ मिलने की संभावना है। भाई-बहनों से आर्थिक मदद मिल सकती है।

  • साप्ताहिक धनु राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक भाग्य के बल पर सफलता अर्जित करेंगे और बाहर जाने से पहले सोच लें।कानूनी मामले जातक के पक्ष में रहेंगे।खर्च की अधिकता के बावजूद धन लाभ होगा। सप्ताह का आखिर जातक के लिए कुछ खास लेकर आ रहा है।
  • साप्ताहिक धनु राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह जातक सेहत  थोड़ी अच्छी और थोड़ी खराब रहेगी। जातक को पेट संबंधी समस्या हो सकती है।
  • साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक प्रेम के मामलों के लिए यह सप्ताह थोड़ा सुस्त रहेगा। सप्ताह की शुरुआत धीमी होगी। इस दौरान विवाद या गलतफहमी हो सकती है। हफ्ते का मध्य भाग भी कमजोर ही रहेगा लेकिन सप्ताहांत बेहद बेहतर रहने वाला है। इस दौरान आपके प्रेम जीवन में नई बहार आएगी। यदि विवाहित हैं तो जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।
  • साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy)इस सप्ताह जातकभगवान शिव की आराधना करें और उन्हें सफेद चंदन चढ़ाएं।
  • साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7

साप्ताहिक मकर राशिफल ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में  मकर राशि वालों के लिए इस सप्ताह नौकरी और व्यवसाय में बहुत हलचल देखने को मिलेगी। कार्यस्थल पर बेवजह की बातों अथवा विवाद से बचने की कोशिश करें। पारिवारिक जीवन और सेहत में भी उतार-चढ़ाव आएंगे। माता का स्वास्थ्य भी प्रभावित रह सकता है। इस सप्ताह धन लाभ की संभावना बन रही है। वहीं दूसरी ओर आप धार्मिक कार्यों पर कुछ पैसा खर्च कर सकते हैं।

  • साप्ताहिक मकर राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career)   मकर राशि इस सप्ताह नौकरी और व्यवसाय में लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। म कर्ज लेने की हो सकती है यह सप्ताह मनमुताबिक फल देकर जाएगा।
  • साप्ताहिक मकर राशि सेहत ( Health) आप इस सप्ताह खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे। खानपान को लेकर सजग रहेंगे और योग और ध्यान से खुद को चुस्त-दुरुस्त रखेंगे।
  • साप्ताहिक मकर राशि लव राशिफल  ( Love& Family) इस सप्ताह जातक सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी और मध्य भाग भी आपके पक्ष में रहेगा।  सामान्य रह सकता है। यदि विवाहित हैं तो काम में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। वैवाहिक जीवन में प्यार बढ़ेगा लेकिन विवादों से दूर रहने की कोशिश करें।
  • साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह देवी दुर्गा की आराधना करें और उन्हें सफेद रंग की मिठाई अर्पित करें।
  • साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7

साप्ताहिक कुंभ राशिफल ( Aquarius Horoscope Weeklyसाप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले सप्ताह में कुंभ राशिवालों के लिए जातकों को कुछ सौगातें मिल सकती है। नौकरी में पदोन्नति और अधिकारों में बढ़ोत्तरी के योग हैं। सामाजिक प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। इस हफ्ते आप लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। पारिवारिक जीवन में सद्भाव बना रहेगा, आपके भाई-बहनों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है। आमदनी बेहतर रहेगी और धन का आवागमन अच्छा रहेगा। परिवार के सदस्यों और मित्रों के साथ आप खूब मस्ती करेंगे। उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने की प्रबल संभावना बन रही है।

  • साप्ताहिक कुंभ राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career)  इस सप्ताह इस सप्ताह की शुरुआत में जातक जातक धैर्य से काम लेंगे तो नौकरी और व्यवसाय में लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। सप्ताह के बीच में स्थिति कर्ज लेने की हो सकती है
  • साप्ताहिक कुंभ राशि सेहत ( Health) सप्ताह की शुरुआत में सेहत कुछ गड़बाएगा, जातक खानपान पर ध्यान दें और खूब पानी पिएं।
  • साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)  सप्ताह की शुरुआत और मध्य भाग सामान्य रहेगा लेकिन सप्ताहांत बेहद अच्छा रहने वाला है। आप साथी के साथ अच्छा समय गुजारेंगे और आपके रिश्तों में मजबूती आएगी। इस दौरान कुछ लोग शादी की योजना भी बना सकते हैं। वे लोग जो विवाहित हैं उन्हें जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। 
  • साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सूर्य देव की आराधना करें और केसर युक्त जल उन्हें अर्पित करें।
  • साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 8, 12

साप्ताहिक मीन राशिफल (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए सप्ताह की शुरुआत जातकों के जीवन में मानसिक अशांति बनी रह सकती है हालांकि इससे काम प्रभावित नहीं होगा। माता-पिता की सेहत अच्छी रहेगी लेकिन आपका स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है लेकिन सप्ताह के मध्य तक सेहत में सुधार हो जाएगा। सप्ताहांत में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अच्छी गुजरेगी। कुल मिलाकर पारिवारिक जीवन में सद्भाव बना रहेगा। आपके भाई-बहन विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। इस सप्ताह आमदनी की तुलना में खर्च अधिक होगा। कामुक विचारों को अपने ऊपर ज्यादा हावी नहीं होने दें।

  • साप्ताहिक मीन राशि धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) इस सप्ताह जातक नौकरी साक्षात्कार के लिए किया गया प्रयास सफल रहेगा। व्यवसाय में बड़े उद्योगपतियों के बीच पहचान बनेगी। पढाई कर रहें जातक को लक्ष्य मिलेगा।
  • साप्ताहिक मीन राशि सेहत ( Health) इस सप्ताह इस राशि के जातक सेहत खराब हो सकती है। वाहन दुर्घटना हो सकती है। किसी से भी हाथापाई करने से बचें।
  • साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल  ( Love& Family) लव लाइफ में इस सप्ताह तकरार हो सकती है हालांकि रोमांस रहेगा। आप अपने साथी के साथ अच्छा समय गुजारेंगे। इस दौरान आप लंच या डिनर के लिए बाहर जा सकते हैं। सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी जबकि मध्य भाग कमजोर रहेगा और सप्ताहांत बेहद अच्छा रहेगा। वे जातक जो विवाहित हैं, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे और एंजॉय करने के लिए कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं। उ
  • साप्ताहिक मीन राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह बुधवार के रोज शाम के समय सात प्रकार के अनाज का दान करें।
  • साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 7, 10

  • दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


30 January Se 5 February 2022 Ka Saptahik Rashifal, Saptahik Rashifal 30 January Se 5 February 2022 , 30 जनवरी से 5 फरवरी 2022 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल ,30 January Se 5 February 2022  Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal

Tags:    

Similar News